क्रांतिकारी रिपोर्टर डॉट कॉम अब नए फीचर्स के साथ... | क्रांतिकारी रिपोर्टर डॉट कॉम पर शीघ्र वीडियो न्यूज के साथ त्वरित मामलें पर बहस कार्यक्रम |

#गरोड़ा, चिताखेड़ी के बाद मल्हारगढ़ तहसील की रिछा पंचायत में भी गोलमाल हो रहा है... यहाँ तो खेल मैदान में सरपंच आदि का बड़ा खेल हो रहा है...?

#गरोड़ा, चिताखेड़ी के बाद मल्हारगढ़ तहसील की रिछा पंचायत में भी गोलमाल हो रहा है... यहाँ तो खेल मैदान में सरपंच आदि का बड़ा खेल हो रहा है...?
#MDS / KR ( उमेश नेक्स - 9424538555 ) #मंदसौर जिले का भी भगवान ही मालिक है... भ्रष्टाचार पर यहाँ के जनप्रतिनिधि बेचारे कुछ नही बोलते है... और इस चक्कर में जिम्मेदार लोग भी कार्यवाही नही करते है... इसका फ़ायदा उठा कर ज़िले के सरपंच, सचिव, सहायक सचिव माफ़िया लॉबी... लगातार गाँव की पंचायत को लूट खाते है...! हम लगातार कुछ दिनों से ग्राम पंचायतों में हो रहे भ्रष्टाचार की खबरें लिख रहे है... और प्रशासन का ध्यान आकर्षित करने की कोशिश कर रहे है... पर सफ़लता अभी तक हाथ नही लगी... उल्टा कार्यवाही ना होने से पूरे ज़िले में हर ग्राम पंचायत का यही हाल है... जो सरपंच, सचिव, सहायक सचिव चाहे, होता वही गलत काम है... पर इन्हें रोकने वाला, इन पर कार्यवाही करने वाला, इस और ध्यान देने को नही तैयार है...? तभी तो पहले मंदसौर तहसील के गरोड़ा में गोलमाल हुआ... फिर मल्हारगढ़ तहसील के चिताखेड़ी में भ्रष्टाचार हुआ... दोनों जगह की गड़बड़ी को क्रांतिकारी रिपोर्टर ने खबरों के माध्यम से जवाबदारों तक पहुंचाया... उस पर कुछ होता नही देख... ज़िले की हर पंचायत में गोलमाल बन्द नही हुआ...! अब खबर आ रही है मल्हारगढ़ तहसील के रिछा पंचायत की... यहाँ के सरपंच पति और सचिव मिल कर ग्राम बादरी के खेल मैदान में बड़ा खेल करने को आतुर है... पिपलिया मंडी मनासा रोड़ स्थित सर्वे नम्बर 11 का खेल मैदान जो कि 3.1100 हेक्टेयर है... जो शासकीय हो कर राजस्व रिकार्ड में खेल मैदान के नाम दर्ज है कि सीमा में सरपंच पति धर्मेंद्र धनगर ने डबरी खुदवा दी... और उसके मटेरियल से मैदान में प्लॉट काटने की नीयत से जगह जगह मिट्टी पत्थर के ढेर कर दिए थे... ग्रामीणों के विरोध के बाद मटेरियल और पत्थरों को तो बेंच दिया गया...? लेकिन मैदान में खोदी गयी डबरी को बन्द नही किया... जो दुर्घटना का कारण भी बन सकती है... ऐसी शिकायत मुख्यमंत्री हेल्पलाइन से ले कर कलेक्टर मनोज पुष्प को जन सुनवाई में भी की है... साथ में जिला पंचायत CO साहब को भी कि है... पर अब तक कोई ठोस कार्यवाही नही हुई है...! यही नही इतनी शिकायतों के बाद क्षेत्र के पटवारी गरिमा मैडम को शासकीय मैदान में हो रहे अतिक्रमण से तो कोई लेना देना ही नही है... क्योंकि उनको फोन लगाओ तो उठता ही नही है...? जो भी हो ज़िले की पंचायतों में हो रहे भ्रष्टाचार पर रोक लगना चाहिए... वरना पंचायत के माध्यम से ग्राम विकास की बात बेमानी साबित हो जाएगी... और पंचायते सिर्फ सरपंच, सचिव, सहायक सचिव के लिए बस लूट का माध्यम बन जाएगी...!

#मामला एक करोड़ से अधिक की नगदी और चांदी पकड़ाने का... और...

#मामला एक करोड़ से अधिक की नगदी और चांदी पकड़ाने का... और मामले को हिसाब किताब से निपटाने का...?

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 25 अप्रैल 2024 / #गत दिनों नई आबादी पुलिस ने मुखबिर की...

#मंदसौर पुलिस ने एक कार से चार किलों चांदी के साथ एक करोड़...

#मंदसौर पुलिस ने एक कार से चार किलों चांदी के साथ एक करोड़ अधिक का कैश पकड़ा... रतलाम ज्वेलर्स वाले विशाल सोनी सहित तीन को पकड़ा...!

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 22 अप्रैल 2024 / #लोकसभा के चलते चुनाव के बीच मंदसौर की नई...

#सांसदजी आपको क्षेत्र ने दो बार लाखों वोटों से जिताया... तो...

#सांसदजी आपको क्षेत्र ने दो बार लाखों वोटों से जिताया... तो आप शहर के लिए तेलिया तालाब की भूमि नही छोड़ सकते हो क्या...।

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 19 अप्रैल 2024 / #जो नेता अपने खुद के वार्ड में अपनी पार्टी...

#एक बार फिर सीएमएचओ डॉ.चौहान की हुई खिंचाई... कलेक्टर साहब...

#एक बार फिर सीएमएचओ डॉ.चौहान की हुई खिंचाई... कलेक्टर साहब बोले इसी तरह का काम करते रहे तो हो जायेगी जल्द बिदाई...?

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 12 अप्रैल 2024 / #कहते है मंदसौर में एक से बढ़ कर एक...

#साँसत में दिख रहे बीजेपी प्रत्याशी सांसद गुप्ता... क्या...

#साँसत में दिख रहे बीजेपी प्रत्याशी सांसद गुप्ता... क्या करूं क्या ना करूं समझमें नी आ रिया...!

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 5 अप्रैल 2024 / #मंदसौर लोकसभा में मतदान में अभी करीब 40...