क्रांतिकारी रिपोर्टर डॉट कॉम अब नए फीचर्स के साथ... | क्रांतिकारी रिपोर्टर डॉट कॉम पर शीघ्र वीडियो न्यूज के साथ त्वरित मामलें पर बहस कार्यक्रम |

#भाजपा संगठन अब भी बड़ा मजबूत है... कांग्रेस की जीत सिर्फ अच्छे चेहरे पर निर्भर है...!

#भाजपा संगठन अब भी बड़ा मजबूत है... कांग्रेस की जीत सिर्फ अच्छे चेहरे पर निर्भर है...!
#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 14 अक्टूबर 2018 / प्रदेश में विधानसभा चुनाव की उल्टी गिनती शुरू हो गई हैं... कौन जीतेगा कौन हारेगा ये तो भविष्य के गर्भ में है... पर कुछ बाते है जो पक्ष विपक्ष की भाजपा कांग्रेस की ताकत को पेश करते है... और हल्के भारी में भी भेद करते है...! पिछले 15 सालों से प्रदेश में भाजपा की सरकार है... कहने को तो कांग्रेस नेताओं के अनुसार प्रदेश में परिवर्तन की लहर की बात भी कही जा रही है... पर हकीकत में ऐसा कही दिखा नही है...? भीड़ को देख अपना वोटर मान लेना, टिकिट वितरण से पहले टीवी सर्वे को सच मान लेना, उसके अनुसार अपनी जीत मान लेना राजनीतिक में सबसे घातक बीमारी है...? क्योंकि कई मायनों में अब भी प्रदेश में भाजपा ही भारी है... उसकी मजबूती का कारण उनका बूथ स्तर तक का मजबूत कैडर है... पर कांग्रेस के पास ऐसी कोई व्यवस्था नही है... साथ ही जिले और प्रदेश का भाजपा संगठन अपने निचले स्तर के कार्यकर्ताओं से प्रत्यक्ष रूप से जुड़ा रहता है... भाजपा का प्रधानमंत्री भी बूथ स्तर के कार्यकर्ताओं से सीधे बात करता है... पर कांग्रेस में जिले का नेता तक अपने ब्लॉक अध्यक्ष से ठीक ढंग से बात नही करता है...? ऐसे में भाजपा की जीत जहाँ चेहरे पर 40% निर्भर होती है और संगठन के दम पर 60% तय करती है... वही कांग्रेस की जीत सिर्फ और सिर्फ चेहरे पर 100% निर्भर करती है...! यानी इस चुनाव में भी यही हाल है... वर्तमान विधायकों की वजह से भाजपा का माहौल खराब है... पर मुख्यमंत्री के रूप में आज भी अव्वल सिर्फ शिवराज है...! अगर भाजपा आज भी वर्तमान विधायकों के टिकिट बदल दे... तो भाजपा की जीत आज भी आसान है... मुश्किल है तो बस पुराने विवादित चेहरों की... जिनकी वजह से लोग परेशान है...! यदि भाजपा उन्ही पुराने चेहरों के दम पर चुनाव में उतरी तो उसे बड़ा नुकसान है... तब कांग्रेस के अच्छे चेहरे अपने दम पर चुनाव जीत सकते है...! ऐसा क्रांतिकारी रिपोर्टर ही नही बल्कि राजनीतिक जानकार भी कह रहे है...!

#मंदसौर पुलिस ने एक कार से चार किलों चांदी के साथ एक करोड़...

#मंदसौर पुलिस ने एक कार से चार किलों चांदी के साथ एक करोड़ अधिक का कैश पकड़ा... रतलाम ज्वेलर्स वाले विशाल सोनी सहित तीन को पकड़ा...!

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 22 अप्रैल 2024 / #लोकसभा के चलते चुनाव के बीच मंदसौर की नई...

#सांसदजी आपको क्षेत्र ने दो बार लाखों वोटों से जिताया... तो...

#सांसदजी आपको क्षेत्र ने दो बार लाखों वोटों से जिताया... तो आप शहर के लिए तेलिया तालाब की भूमि नही छोड़ सकते हो क्या...।

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 19 अप्रैल 2024 / #जो नेता अपने खुद के वार्ड में अपनी पार्टी...

#एक बार फिर सीएमएचओ डॉ.चौहान की हुई खिंचाई... कलेक्टर साहब...

#एक बार फिर सीएमएचओ डॉ.चौहान की हुई खिंचाई... कलेक्टर साहब बोले इसी तरह का काम करते रहे तो हो जायेगी जल्द बिदाई...?

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 12 अप्रैल 2024 / #कहते है मंदसौर में एक से बढ़ कर एक...

#साँसत में दिख रहे बीजेपी प्रत्याशी सांसद गुप्ता... क्या...

#साँसत में दिख रहे बीजेपी प्रत्याशी सांसद गुप्ता... क्या करूं क्या ना करूं समझमें नी आ रिया...!

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 5 अप्रैल 2024 / #मंदसौर लोकसभा में मतदान में अभी करीब 40...

#शिक्षा विभाग का बंशीलाल पाटीदार नाम का ये महाभ्रष्ट......

#शिक्षा विभाग का बंशीलाल पाटीदार नाम का ये महाभ्रष्ट... जिससे विभाग के लोग ही है त्रस्त...!

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 26 मार्च 2024 / #जब शिक्षा देने वालों के ही शिक्षा विभाग...