क्रांतिकारी रिपोर्टर डॉट कॉम अब नए फीचर्स के साथ... | क्रांतिकारी रिपोर्टर डॉट कॉम पर शीघ्र वीडियो न्यूज के साथ त्वरित मामलें पर बहस कार्यक्रम |

#मंदसौर पुलिस ने एक कार से चार किलों चांदी के साथ एक करोड़ अधिक का कैश पकड़ा... रतलाम ज्वेलर्स वाले विशाल सोनी सहित तीन को पकड़ा...!

#मंदसौर पुलिस ने एक कार से चार किलों चांदी के साथ एक करोड़ अधिक का कैश पकड़ा... रतलाम ज्वेलर्स वाले विशाल सोनी सहित तीन को पकड़ा...!
#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 22 अप्रैल 2024 / #लोकसभा के चलते चुनाव के बीच मंदसौर की नई आबादी पुलिस के हाथ बड़ी सफलता लगी है...। प्राप्त जानाकारी अनुसार पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर सोमवार की शाम MH 47 BP 4087 नंबर की एक कार पकड़ी... जिसमें दो पुरूषों सहित एक महिला थी...। उनमें से एक रतलाम ज्वेलर्स वाला विशाल सोनी पिता मनोहर सोनी और उसका ड्रायवर मुकेश और उसकी पत्नि थी... कार की तलाशी ली गई तो... कार की सीटों के नीचे छुपा कर बड़ी मात्रा में नगदी रखी गई थी... और साथ ने चांदी भी थी... नगदी की गिनती की गई तो टोटल राशि एक करोड़ से अधिक निकली... और साथ में चार किलों चांदी निकली... समाचार लिखे जाने तक पुलिस का पूछताछ और छानबीन कार्यक्रम जारी था...। पता चला है कि उक्त सारा माल अवैध रूप से बाहर ले जाया जा रहा था... और ये काम मंदसौर के नामी रतलाम ज्वेलर्स वाले विशाल रोहित सोनी एंड कंपनी का था...? और ये कोई पहला या आखरी काम नही था... इससे पहले भी निंबाहेड़ा में जयपुर से लाते वक्त बड़ी मात्रा में इनका सोना पकड़ाया था... जो पांच साल की कड़ी मेहनत के बाद एक वरिष्ठ नामी कर सहलाकर की सलाह के हिसाब किताब मिलाने पर छुटा था... इनकी दलौदा में भी दो बार चांदी पकड़ाई थी...! क्रांतिकारी रिपोर्टर के सूत्रों की माने तो ये लोग आदतन अपराधी यानी सोने चांदी के अंतरराज्यीय तस्कर है... और इनका मप्र सहित राजस्थान, गुजरात, महाराष्ट्र आदि चार राज्यों में अवैध सोने चांदी की तस्करी का बड़ा कारोबार फैला है...। मंदसौर से ये आए दिन बड़ी मात्रा में टैक्स चोरी यानी दो नंबर की नगदी और चांदी बाहर ले जाते है... और महाराष्ट्र, राजस्थान से तस्करी करके सोना लाते है... लेकिन इस बार चुनाव के दौरान मंदसौर नई आबादी टीआई वरुण तिवारी की पुलिस टीम को तगड़ी सफलता हाथ लगी है... जिसमें इनका पैसा और चांदी छूटना मुश्किल ही नहीं ना मुमकिन है... क्योंकि इतनी बड़ी नगदी का हिसाब अब तो कोई कर सलाहकार भी नही मिला सकता है... और चांदी का भी कोई रिकार्ड इनके पास मौजूद नही है... अब तो पुलिस को इनका तगड़ा रिमांड लेना चाहिए... और इस चैन के जरिए इनकी अंतरराज्यीय गैंग का पता लगाना चाहिए... साथ ही जीएसटी और इनकम टैक्स वालों को भी इनका हिसाब किताब चेक करना चाहिए... क्योंकि जिस हिसाब से इनके पास से इतना बड़ा कैश पकड़ाया है... उस हिसाब से तो ये बड़ी मात्रा में टैक्स चोरी कर रहे है...। जानकारों का कहना है कि जिस तरह ये निंबाहेड़ा के सोना कांड में पांच साल में माल सहित बच गए थे... उस तरह से ये इस करोड़ों की नगदी कांड से नहीं बच पाएंगे... क्योंकि करोड़ों की नगदी का हिसाब कहां से लायेंगे... आज तो इनके पास हिसाब किताब मिलाने में माहिर मास्टर माइंड कर सलाहकार भी नही है...? - Umesh Nex KR ( जनहित में जंग जारी... आपका अपना रिपोर्टर क्रान्तिकारी...) - KR

#बच्चों के नाम प्रॉपर्टी लेने वालों सावधान हो जाओ... कही...

#बच्चों के नाम प्रॉपर्टी लेने वालों सावधान हो जाओ... कही आपका बच्चा क्रिकेट का सट्टा तो नही लगाता, इसका पता लगाओ...?

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 1 मई 2024 / #अभी गर्मी से ज्यादा गर्मी तो आईपीएल की है...।...

#लापरवाह मंदसौर नपा के कारिंदे... नाले के चेंबर पर से जाली...

#लापरवाह मंदसौर नपा के कारिंदे... नाले के चेंबर पर से जाली उखाड़ के चुना पट्टी लगा गए थे... और एक महीने में वो भी टूट गया...?

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 30 अप्रैल 2024 / #मंदसौर नगर पालिका यानी जो काम कही ना हो...

अवैध विमल पामेचा कॉम्पलेक्स में लगी आग... अब क्या मंदसौर...

अवैध विमल पामेचा कॉम्पलेक्स में लगी आग... अब क्या मंदसौर नपा को किसी बड़े हादसे का है इंतजार...?

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 29 अप्रैल 2024 / #कल यानी रविवार को महाराणा प्रताप बस...

#क्या लोकसभा चुनाव में भाजपा प्रत्याशी का विरोध हो रहा......

#क्या लोकसभा चुनाव में भाजपा प्रत्याशी का विरोध हो रहा... एक बोला विडियो पुराना है पर कांग्रेस वालों ने वायरल करके लोगों के जख्मों को जरूर हरा कर दिया...?

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 28 अप्रैल 2024 / #देश में भाजपा और मोदी सरकार के खिलाफ़...

#मामला एक करोड़ से अधिक की नगदी और चांदी पकड़ाने का... और...

#मामला एक करोड़ से अधिक की नगदी और चांदी पकड़ाने का... और मामले को हिसाब किताब से निपटाने का...?

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 25 अप्रैल 2024 / #गत दिनों नई आबादी पुलिस ने मुखबिर की...