क्रांतिकारी रिपोर्टर डॉट कॉम अब नए फीचर्स के साथ... | क्रांतिकारी रिपोर्टर डॉट कॉम पर शीघ्र वीडियो न्यूज के साथ त्वरित मामलें पर बहस कार्यक्रम |

#नेता या उनके रिश्तेदारों को जरा सी तकलीफ़ हो जाये... #फिर क्या कोई भी हो उसका रात में ही तबादला हो जाये...?

<b>#नेता या उनके रिश्तेदारों को जरा सी तकलीफ़ हो जाये... #फिर क्या कोई भी हो उसका रात में ही तबादला हो जाये...?</b>
#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 8 मार्च 2020 / #सत्ता किसी भी दल की हो आमजन या सत्तापक्ष के कार्यकर्ताओं को इसका कोई भी लाभ नही होता है... उनके साथ कितना भी दुर्व्यवहार हो... उससे किसी को कोई फर्क नही पड़ता है... यदि यही काम नेताओं के रिश्तेदारों के साथ हो जाये तो कितना ही बढ़िया अधिकारी क्यों ना हो उसे दबाव में हटा दिया जाता है...! ऐसा ही कुछ हुआ शहर कोतवाली के टीआई शिवकुमार यादव के साथ... शुक्रवार को रात 10 बजे किसी नाबालिग को आत्महत्या के लिए प्रेरित करने के मामले मेंआरोपी किसी व्यक्ति की बाईक के मामले को ले कर पूर्व विधायक नव कृष्ण पाटिल के भांजे सुदीप पाटिल के जमाई विक्रम को पुलिस से हुज्जत करने पर किसी पुलिस वाले ने थाने पर बिठा लिया... फिर क्या सत्तापक्ष के नेता के रिश्तेदार को 2 घण्टे थाने पर बिठा लेना मंदसौर टीआई को भारी पड़ गया... थाने पर नेता और नेता रिश्तेदारों का जमावड़ा लग गया... देर रात तक हंगामा चला... "टीआई को बर्खास्त करो, टीआई थाने से भाग गया, उसे पकड़ कर लाओ जैसे अभद्र, शालीनता विहीन नारों से थाना गूंजने लग गया... और आख़िरकार सुबह होते होते आमजन के साथ अच्छा व्यवहार करने वाले अच्छे टीआई यादव को लाइन अटैच कर दिया गया...! इनके खिलाफ कभी कोई शिकायत नही थी... आमजन हो या सत्तापक्ष का आम कार्यकर्ता इनसे परेशान नही था... बावजूद नेता के रिश्तेदार के चक्कर में अच्छे पुलिस कप्तान हितेश चौधरी को दबाव के चलते इन्हें हटाना पड़ गया...? इस मामले में नेताजी को कांग्रेस से ज्यादा भाजपा नेताओं का बड़ा स्पॉट मिला... जिसमें कमलनाथ सरकार को भी बदनाम होना पड़ा...! जबकि दूसरी तरफ लम्बे समय से यातायात प्रभारी धनंजय शर्मा के गेर जिम्मदार व्यवहार से... क्या आमजन क्या सत्तापक्ष के कार्यकर्ता सभी परेशान है... आये दिन आमजन के लिए कांग्रेस के छोटे छोटे नेता कार्यकर्ता यातायात प्रभारी से भिड़ते ही रहते है... कभी राघवेंद्र सिंह तोमर तो कभी सुरेश भाटी, कभी अशांशु संचेती तो कभी कोई और नेता, कार्यकर्ता इनसे भिड़ते ही रहते है... हर बार यातायात प्रभारी की गलती होने के बाद भी उनका कुछ नही बिगड़ता है... आये दिन शहरी ग्रामीण लोगों को यातायात प्रभारी की वजह खूब परेशान होना पड़ता है... अपने परिवार का पेट पालने वाले चलीत ठेले वाले गरीबों को भी इनकी अभद्रता और गलियों का शिकार होना पड़ता है... ऐसे में कोई कांग्रेस कार्यकर्ता जनहित में आगे आये तो भी यातायात प्रभारी का कुछ नही बिगड़ता बल्कि उस कांग्रेस कार्यकर्ताओं को ही इनके गुस्से का शिकार होना पड़ जाता है...! यानी सत्तापक्ष का आम कार्यकर्ता तो आये दिन इनसे भिड़ता ही रहता है... पर कभी किसी नेता के रिश्तेदार से इनका सामना अब तक नही हुआ है... वरना इनको कभी का यातायात विभाग से चलता कर दिया होता...? खैर अब जब शहर कोतवाली के एक अच्छे टीआई यादव को मात्र एक नेता के रिश्तेदार के लिए हटा दिया... तो अब कई कांग्रेसी नेताओं और कार्यकर्ताओं ने भी यातायात प्रभारी के खिलाफ सोशल मीडिया पर मोर्चा खोल दिया है... और हर कोई अब यातायात प्रभारी धनंजय शर्मा को हटाने की बात कह रहा है...! अब देखना यह है कि कुछ होता है या नही होता है...?

#सांसदजी आपको क्षेत्र ने दो बार लाखों वोटों से जिताया... तो...

#सांसदजी आपको क्षेत्र ने दो बार लाखों वोटों से जिताया... तो आप शहर के लिए तेलिया तालाब की भूमि नही छोड़ सकते हो क्या...।

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 19 अप्रैल 2024 / #जो नेता अपने खुद के वार्ड में अपनी पार्टी...

#एक बार फिर सीएमएचओ डॉ.चौहान की हुई खिंचाई... कलेक्टर साहब...

#एक बार फिर सीएमएचओ डॉ.चौहान की हुई खिंचाई... कलेक्टर साहब बोले इसी तरह का काम करते रहे तो हो जायेगी जल्द बिदाई...?

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 12 अप्रैल 2024 / #कहते है मंदसौर में एक से बढ़ कर एक...

#साँसत में दिख रहे बीजेपी प्रत्याशी सांसद गुप्ता... क्या...

#साँसत में दिख रहे बीजेपी प्रत्याशी सांसद गुप्ता... क्या करूं क्या ना करूं समझमें नी आ रिया...!

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 5 अप्रैल 2024 / #मंदसौर लोकसभा में मतदान में अभी करीब 40...

#शिक्षा विभाग का बंशीलाल पाटीदार नाम का ये महाभ्रष्ट......

#शिक्षा विभाग का बंशीलाल पाटीदार नाम का ये महाभ्रष्ट... जिससे विभाग के लोग ही है त्रस्त...!

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 26 मार्च 2024 / #जब शिक्षा देने वालों के ही शिक्षा विभाग...

#महाभ्रष्ट सीएमएचओ चौहान और उनका जयदीप... पैसे लेकर बना दी...

#महाभ्रष्ट सीएमएचओ चौहान और उनका जयदीप... पैसे लेकर बना दी अवैध अटैचमेंट को लंबी लिस्ट...!

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 19 मार्च 2024 / #शिवराज के जाने के बाद मोहन सरकार आने के...