क्रांतिकारी रिपोर्टर डॉट कॉम अब नए फीचर्स के साथ... | क्रांतिकारी रिपोर्टर डॉट कॉम पर शीघ्र वीडियो न्यूज के साथ त्वरित मामलें पर बहस कार्यक्रम |

#अवैध कॉलोनियो के ख़िलाफ़ क्रांतिकारी रिपोर्टर की मुहिम रंग लाई... कलेक्टर सिंह ने चन्द्रपुरा की अवैध कॉलोनी का नोमोनीशान मिटाने का दिया आदेश...।

#अवैध कॉलोनियो के ख़िलाफ़ क्रांतिकारी रिपोर्टर की मुहिम रंग लाई... कलेक्टर सिंह ने चन्द्रपुरा की अवैध कॉलोनी का नोमोनीशान मिटाने का दिया आदेश...।
#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 24 मई 2022 / #मंदसौर ज़िले में जगह जगह खेत खलियानों में भराव भर कर कई अवैध कॉलोनी का जन्म हो गया... कार्यवाही ना होने से कालोनाइजर का होंसला भी खूब बढ़ गया... और बाद में अवैध, अधूरी कॉलोनियों में प्लॉट लेने वाला रोता रह गया...! ऐसी ही एक अवैध कालोनी चंद्रपुरा में कट गई थी... जिसकी ख़बर क्रांतिकारी रिपोर्टर ने कई बार लिखी थी... इसी अवैध कॉलोनी की एक लिखित शिकायत दुष्यन्त सिंह गौतम ने भी मंदसौर तहसीलदार मुकेश सोनी को की थी... अवैध कॉलोनी के ख़िलाफ़ शिकायत और क्रांतिकारी रिपोर्टर की खबरों के चलते... उक्त मामलें की गम्भीरता से जांच हुई... पटवारी रिपोर्ट, तहसीलदार सोनी, SDM बिहारीसिंह के जांच प्रतिवेदन पर कलेक्टर गौतम सिंह साहब ने 19 मई 2022 को कॉलोनाइजर चंद्रशेखर सरतलिया, मोहनलाल सरतलिया आदि के खिलाफ आदेश दिया... कलेक्टर कार्यालय से जारी आदेश प्रकरण क्रमांक 32/बी-121/2022-23 दिनांक 19/05/2022 में लिखा है कि... ग्राम बावड़ी कला ( चंद्रपुरा ) स्थित भूमि सर्व नंबर 29/2 रकबा 0.440 हैक्टर भूमि पर जो अवैध कॉलोनी काट कर... भूखण्डों का विक्रय किया गया है... वो मप्र नगर पालिका अधिनियम 1961 की धारा 339(ग) का स्पष्ट रूप से उलंघन किया गया है... अनावेदक अवैध कालोनाइजरों को बिना कॉलोनी स्थापना एवं विकास की अनुमति प्राप्त किये, रेरा में पंजीयन कराए बिना... भूखण्डों का अवैध विक्रय करने का दोषी पाया है... इनके विरुद्ध नपा अधिनयम 1961 की धारा 339(ग) की उपधारा 02 लगायत 05 के अंतर्गत कार्यवाही करने के लिए अनुविभागीय अधिकारी राजस्व उपखण्ड मंदसौर को अधिकृत किया है... अवैध कॉलोनाइजर सरतलिया एंड कंपनी को आदेशित किया है कि... वे उस अनाधिकृत कॉलोनी के सभी चिन्हाकन और सभी प्रकार के निर्माण तत्काल हटावे... नही हटाये जाने पर SDM इनके ख़िलाफ़ सख़्त कार्यवाही करें...। इस मामलें में शिकायतकर्ता दुष्यन्त सिंह की और से एडवोकेट महेश मोदी ने सफल पैरवी की...। मंदसौर जिले को कलेक्टर गौतम सिंह साहब की और से ऐसे ही आदेशों की आवश्यकता थी... रतलाम कलेक्टर पुरुषोत्तम सा. ने जो हाल अवैध कालोनाइजरो का किया... वैसा ही कुछ मंदसौर में भी होना चाहिए... अवैध कॉलोनियों को ना सिर्फ उखाड़ फेंकना चाहिए... बल्कि अवैध कोलोनाइजरों पर भी FIR होना चाहिए... तभी इन्हे उचित सबक मिलेगा... और ये अवैध काम रुकेगा... वरना हर कोई बिना किसी सक्षम अनुमति या रेरा रजिस्ट्रेशन करवाये बिना खेत खलियान ख़रीद कर कॉलोनी काट देगा...! - KR

#सांसदजी आपको क्षेत्र ने दो बार लाखों वोटों से जिताया... तो...

#सांसदजी आपको क्षेत्र ने दो बार लाखों वोटों से जिताया... तो आप शहर के लिए तेलिया तालाब की भूमि नही छोड़ सकते हो क्या...।

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 19 अप्रैल 2024 / #जो नेता अपने खुद के वार्ड में अपनी पार्टी...

#एक बार फिर सीएमएचओ डॉ.चौहान की हुई खिंचाई... कलेक्टर साहब...

#एक बार फिर सीएमएचओ डॉ.चौहान की हुई खिंचाई... कलेक्टर साहब बोले इसी तरह का काम करते रहे तो हो जायेगी जल्द बिदाई...?

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 12 अप्रैल 2024 / #कहते है मंदसौर में एक से बढ़ कर एक...

#साँसत में दिख रहे बीजेपी प्रत्याशी सांसद गुप्ता... क्या...

#साँसत में दिख रहे बीजेपी प्रत्याशी सांसद गुप्ता... क्या करूं क्या ना करूं समझमें नी आ रिया...!

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 5 अप्रैल 2024 / #मंदसौर लोकसभा में मतदान में अभी करीब 40...

#शिक्षा विभाग का बंशीलाल पाटीदार नाम का ये महाभ्रष्ट......

#शिक्षा विभाग का बंशीलाल पाटीदार नाम का ये महाभ्रष्ट... जिससे विभाग के लोग ही है त्रस्त...!

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 26 मार्च 2024 / #जब शिक्षा देने वालों के ही शिक्षा विभाग...

#महाभ्रष्ट सीएमएचओ चौहान और उनका जयदीप... पैसे लेकर बना दी...

#महाभ्रष्ट सीएमएचओ चौहान और उनका जयदीप... पैसे लेकर बना दी अवैध अटैचमेंट को लंबी लिस्ट...!

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 19 मार्च 2024 / #शिवराज के जाने के बाद मोहन सरकार आने के...