क्रांतिकारी रिपोर्टर डॉट कॉम अब नए फीचर्स के साथ... | क्रांतिकारी रिपोर्टर डॉट कॉम पर शीघ्र वीडियो न्यूज के साथ त्वरित मामलें पर बहस कार्यक्रम |

#बिना अनुमति के शहर में Jio क. जगह जगह #गड्ढे कर रही है... #PWD विभाग को कोई फिक्र नही है...

<b>#बिना अनुमति के शहर में Jio क. जगह जगह #गड्ढे कर रही है... #PWD विभाग को कोई फिक्र नही है...<b/>
#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 4 मार्च 2019 / #कहने को तो प्रदेश में सरकार बदल गयी है... पर मंदसौर ज़िले के सरकारी विभागों में व्यवस्था अब भी वही पुरानी वाली ही है...? 15 - 20 सालों से एक ही जगह पदस्थ कर्मचारी अधिकारी आज भी भाजपा जनप्रतिनिधियों के इशारों पर काम करते है... और काम से जो भी दाम मिलता है... ईमानदारी से बांट लेते है...? ऐसा ही कुछ जिले के PWD विभाग में हो रहा है... जहां पुराना ढर्रा सुधरने का नाम नही के रहा है...! कई दिनों से शहर भर में Jio कम्पनी वालों के द्वारा जगह जगह बिना अनुमति के गड्ढे खोदे जा रहे है... सड़कों और स्वच्छता मिशन को भारी नुकसान पहुंचाया जा रहा है... जागरूको और पत्रकारों द्वारा विभाग के इंजी. सोनगरा को जानकारी देने के बाद भी ये अवैध काम नही रुक रहा है... उल्टा इंजीनियर साहब जागरूक लोगों और पत्रकारों को ही घुमाने का काम कर रहे है...? किसी को इंजीनियर साहब कहते है कि उक्त काम की बैंक ग्यारंटी ले ली गयी है... तो पत्रकार को कहते है कि मुझे जानकारी नही है ऑफिस जा कर दिखवाता हूँ...? अब साहब जागरूको से किस बैंक की ग्यारंटी की बात कह रहे है... और बैंक ग्यारंटी किस काम में ली जाती है साहब आज कल ये बात सबकों पता है...? फिर भी साहब और साहब के टाइम कीपर महेंद्र टुटेजा साहब ने विभाग को मोटे राजस्व का चुना लगाने का और साफ सुथरी अच्छी सड़को को खराब करने का ठेका ले रखा है... 20 सालों से एक ही जगह यानी यही पदस्थ ये टाइम कीपर महेंद्र टुटेजा का काम सिर्फ लुटे जा वाला है... तभी तो करीब 8 दिनों से हो रहे बिना अनुमति के काम को रोकने की बजाए... पत्रकारों और जागरूक लोगों को गलत जानकारी दे रहे है... यानी इस काम में इनकी पूरी मिली भगत है...? और सूत्र बताते है कि इनके भाजपा जनप्रतिनिधियों से अच्छे लेन देन वाले घनिष्ठ सम्बंध है...! कई नेताओं के घरों पर एशियन पेंट का नही बल्कि टुटेजा का पेंट और चुना लगा हुआ है...? तभी तो इतने सालों और सत्ता परिवर्तन के बाद भी इनका कुछ नही बिगड़ता है...! ऐसे में क्रांतिकारी रिपोर्टर कलेक्टर धनराजू एस से निवेदन करता है कि शहर में PWD विभाग की जानबूझकर की जा रही अनसेखी में हो रही सड़को की खुदाई को तत्काल रोका जावे... और दोषियों पर कार्यवाही की जावे... साथ मुख्यमंत्री तक अपनी पहुंच रखने वाले कांग्रेस नेता भी इन महाभ्रष्ट लोगों पर जरा ध्यान लगावे...!

#सांसदजी आपको क्षेत्र ने दो बार लाखों वोटों से जिताया... तो...

#सांसदजी आपको क्षेत्र ने दो बार लाखों वोटों से जिताया... तो आप शहर के लिए तेलिया तालाब की भूमि नही छोड़ सकते हो क्या...।

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 19 अप्रैल 2024 / #जो नेता अपने खुद के वार्ड में अपनी पार्टी...

#एक बार फिर सीएमएचओ डॉ.चौहान की हुई खिंचाई... कलेक्टर साहब...

#एक बार फिर सीएमएचओ डॉ.चौहान की हुई खिंचाई... कलेक्टर साहब बोले इसी तरह का काम करते रहे तो हो जायेगी जल्द बिदाई...?

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 12 अप्रैल 2024 / #कहते है मंदसौर में एक से बढ़ कर एक...

#साँसत में दिख रहे बीजेपी प्रत्याशी सांसद गुप्ता... क्या...

#साँसत में दिख रहे बीजेपी प्रत्याशी सांसद गुप्ता... क्या करूं क्या ना करूं समझमें नी आ रिया...!

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 5 अप्रैल 2024 / #मंदसौर लोकसभा में मतदान में अभी करीब 40...

#शिक्षा विभाग का बंशीलाल पाटीदार नाम का ये महाभ्रष्ट......

#शिक्षा विभाग का बंशीलाल पाटीदार नाम का ये महाभ्रष्ट... जिससे विभाग के लोग ही है त्रस्त...!

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 26 मार्च 2024 / #जब शिक्षा देने वालों के ही शिक्षा विभाग...

#महाभ्रष्ट सीएमएचओ चौहान और उनका जयदीप... पैसे लेकर बना दी...

#महाभ्रष्ट सीएमएचओ चौहान और उनका जयदीप... पैसे लेकर बना दी अवैध अटैचमेंट को लंबी लिस्ट...!

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 19 मार्च 2024 / #शिवराज के जाने के बाद मोहन सरकार आने के...