क्रांतिकारी रिपोर्टर डॉट कॉम अब नए फीचर्स के साथ... | क्रांतिकारी रिपोर्टर डॉट कॉम पर शीघ्र वीडियो न्यूज के साथ त्वरित मामलें पर बहस कार्यक्रम |

#एक लोटा जल... हर समस्या का हल... सीहोर वाले पंडितजी ने वाकई में जगा दिया... हर घर में धर्म...!

#एक लोटा जल... हर समस्या का हल... सीहोर वाले पंडितजी ने वाकई में जगा दिया... हर घर में धर्म...!
#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 1अक्टूबर 2022 / #क्रांतिकारी रिर्पोटर का मानना है कि ईलाज वही अच्छा होता है... जिसका असर मरीज पर दिखाई देता है... धीरे धीरे वो ठीक होने लगता है... और ठीक हो कर सब कुछ ठीक करनें लगता है... ठीक उसी प्रकार किसी भी कथा को सुन कर यदि व्यक्ति, समाज, धर्म में उस का असर दिखे... कुछ अच्छा बदलाव दिखे... तो उस कथा का होना सार्थक होता है... वरना तो देश में हर शहर हर गांव में आए दिन छोटी बड़ी कथाओं का बड़ा आयोजन होता है... पर उस कथा से किसको क्या मिला... ये कोई बता नही सकता है...! उसका समाज और धर्म को क्या लाभ मिला... पता ही नही चलता है... लेकिन पिछले कुछ समय से... सीहोर वाले पंडित प्रदीप मिश्रा की शिव महापुराण कथा ने... सनातन धर्मियों को जगाने का बड़ा काम किया है... उनकी कथाओं को सुन कर नास्तिक भी मंदिर जाने लगा है... पापी भी पाप करनें से पहले अब सोचने लगा है... यानी लोगों को पाप पुण्य में बोध होने लगा है... एक लोटा जल... हर समस्या का हल... वाले मंत्र ने लोगों को दबी छुपी आस्था को जगा दिया है... लोगों सत्कर्म और आध्यात्म की और तेज़ी से बढ़ा दिया... धर्म के साथ जीवन जीना सिखा दिया... परिवार, समाज के प्रति अपनी जिम्मेदारियों का भी बोध करवा दिया... ये वाकई में किसी देवीय कार्य से कम नहीं है... तभी तो आज मंदसौर में ये शिव महापुराण कथा... नया इतिहास रच रही हैं... अब तक के मंदसौर के इतिहास में किसी कथा में तो ठीक किसी अन्य आयोजन में बिन बुलाए... बिना लाए... इतनी लाखों की भीड़ कभी एक साथ... इतने दिनों तक नही जुटी थी...! लेकिन धन्य है पंडित मिश्रा और इनको मंदसौर लाने वाले आरएसएस की सेवा भारती संस्था... जिन्होंने ये बीड़ा उठाया... और मंदसौर धर्म जगाओ महा अभियान चलाया...। सनातन धर्म और संस्कृति की रक्षा के लिए... वैसे तो राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ लंबे समय से समाज में काम कर रहा है... पर अब इसको कथा के माध्यम से आसानी से समझाने और लोगों में धर्म के प्रति आस्था जगाने का काम पंडित मिश्रा ने किया है... और मंदसौर में आरएसएस + पंडित प्रदीप मिश्रा = दुनिया में ऊंची हो सनातन धर्म की ध्वजा... कुछ ऐसा ही कमाल किया है... चारों और सिर्फ कथा की ही नही... कथा के आयोजन में की जाने वाली व्यवस्था की भी बड़ी चर्चा हो रही है... और हो भी क्यों ना... इसका आयोजन भी तो एक अनुशासित संगठन कर रहा है...। वाकई में कथा और कथा की व्यवस्था... यानी सोने पे सुहागा...। क्रांतिकारी रिपोर्टर मंदसौर की तरफ से आरएसएस वालों और पंडित मिश्राजी को दिल से साधुवाद देना चाहता है... क्योंकि मेरे खुद के 14 वर्षीय छोटे बेटे में आपके प्रयास से बड़ा परिवर्तन देखा है... उसे पहले नहाने के लिए दस बार कहना पड़ता था... तब जा कर वो शाम को नहाता था... लेकिन अब वो सुबह सात बजे नहा लेता है... और एक लोटा जल मंदिर में और शमी के पौधे में रखे शिवलिंग पर चढ़ा आता है... ये वाकई में इस दौर के बच्चों के लिए धर्म से जोड़े रखने का... अदभुत कार्य है... उसके लिए सिहोर वाले पंडित प्रदीप मिश्रा को मेरा कोटि कोटि प्रणाम है... अपने लिए तो हर कोई जीता है... लेकिन जो राष्ट्र, धर्म, समाज के लिए जीता है... वही कर्मयोद्धा और धर्मयोद्धा कहलाता है... ॐ नमः शिवाय... श्री शिवाय नमस्तुभम्य... - Umesh Nex KR ( जनहित में जंग जारी... आपका अपना क्रान्तिकारी रिपोर्टर...)

#सांसदजी आपको क्षेत्र ने दो बार लाखों वोटों से जिताया... तो...

#सांसदजी आपको क्षेत्र ने दो बार लाखों वोटों से जिताया... तो आप शहर के लिए तेलिया तालाब की भूमि नही छोड़ सकते हो क्या...।

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 19 अप्रैल 2024 / #जो नेता अपने खुद के वार्ड में अपनी पार्टी...

#एक बार फिर सीएमएचओ डॉ.चौहान की हुई खिंचाई... कलेक्टर साहब...

#एक बार फिर सीएमएचओ डॉ.चौहान की हुई खिंचाई... कलेक्टर साहब बोले इसी तरह का काम करते रहे तो हो जायेगी जल्द बिदाई...?

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 12 अप्रैल 2024 / #कहते है मंदसौर में एक से बढ़ कर एक...

#साँसत में दिख रहे बीजेपी प्रत्याशी सांसद गुप्ता... क्या...

#साँसत में दिख रहे बीजेपी प्रत्याशी सांसद गुप्ता... क्या करूं क्या ना करूं समझमें नी आ रिया...!

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 5 अप्रैल 2024 / #मंदसौर लोकसभा में मतदान में अभी करीब 40...

#शिक्षा विभाग का बंशीलाल पाटीदार नाम का ये महाभ्रष्ट......

#शिक्षा विभाग का बंशीलाल पाटीदार नाम का ये महाभ्रष्ट... जिससे विभाग के लोग ही है त्रस्त...!

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 26 मार्च 2024 / #जब शिक्षा देने वालों के ही शिक्षा विभाग...

#महाभ्रष्ट सीएमएचओ चौहान और उनका जयदीप... पैसे लेकर बना दी...

#महाभ्रष्ट सीएमएचओ चौहान और उनका जयदीप... पैसे लेकर बना दी अवैध अटैचमेंट को लंबी लिस्ट...!

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 19 मार्च 2024 / #शिवराज के जाने के बाद मोहन सरकार आने के...