क्रांतिकारी रिपोर्टर डॉट कॉम अब नए फीचर्स के साथ... | क्रांतिकारी रिपोर्टर डॉट कॉम पर शीघ्र वीडियो न्यूज के साथ त्वरित मामलें पर बहस कार्यक्रम |

#मंदसौर में हुआ हिंट एंड रन का मामला... 24 जुलाई की रात #गरीब महिला को कुचल कर मार गया कोई रईसजादा...!

#मंदसौर में हुआ हिंट एंड रन का मामला... 24 जुलाई की रात #गरीब महिला को कुचल कर मार गया कोई रईसजादा...!
#MDS ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) अगस्त 2020 / #हिट एंड रन... बन गया अमीरों के पसंदीदा स्टंट...! सालों पहले मुंबई के फुटपाथ पर सो रहे गरीब पर एक रईसजादे सल्लू मियां ने बेकाबू कार चढ़ा दी थी... तब पहले तो मामला दबा दिया था... फिर जब मामला मीडिया की सुर्खियों में आया तो सल्लू मियां को सालों तक कोट कचहरी के चक्कर लगवाया था... ऐसा ही मामला मंदसौर में भी घटित हुआ है... जिसको दबाने का प्रयास लम्बे समय से चल रहा है... क्योंकि अमीरों के लिए तो गैर भी गहरे यार होते है... पर गरीबों के तो अपने भी लाचार होते है... तभी तो कोई किसी गरीब पर रॉन्ग साइड से कार ला कर चढ़ा जाता है... उसे मार देता है... सबूत होने के बाद भी अज्ञात वाहन का मामला दर्ज हो जाता है... हुआ यूं कि 24 जुलाई की रात 9 बजे स्टेडियम में से किसी रईसजादे की बेकाबू कार निकली जो रॉन्ग साइड होते हुए BPL चौराहे तरफ जा रही थी... स्टेडियम के ठीक बाहर साइड में सो रही एक 25 वर्षीय खानाबदोश महिला काली बेवा कालू के ऊपर से निकल गयी... भीड़ इकट्ठा हुए पुलिस भी आई... महिला को अस्पताल ले गयी... जहाँ उसने तड़प तड़प के जान दे दी...! उसका 3 साल का बच्चा अनाथ हो गया...बावजूद इसके शहर पुलिस ने एक सामान्य घटना मान कर अपने फर्ज की इतिश्री कर ली... और मामले में अज्ञात वाहन की रिपोर्ट दर्ज कर ली...? जबकि घटना स्थल के चारों तरफ CCTV कैमरे लगे है... जो हिट एंड रन की घटना को अंजाम देते हुए... एक गरीब की जान लेने वाले कातिल का पता आसानी से दे सकते है... उक्त मामले में दोषी व्यक्ति पर भारतीय दंड संहिता धारा 304 के तहत गैर इरादतन हत्या, धारा 279 के तहत लापरवाह ड्राइविंग, धारा 337, 338 घात चोट पहुंचाना, दूसरों की जिंदगी को खतरे में डालने व मोटर वेहिकल एक्ट की धारा 34ए, बी, सी के तहत गलत गाड़ी चलाने का मामला दर्ज होना था... बावजूद इसके उक्त मामला आज तक दबाया जा रहा... कल क्रांतिकारी रिपोर्टर को इस घटना का पता चला तो फेसबुक पोस्ट के माध्यम से इसे आगे बढ़ाया... तो आज पूरा मामला सामने आ गया... और कुछ जागरूक जिम्मेदार लोगों ने भी गरीब महिला के परिवार का साथ दिया... आज न्याय की मांग को ले कर जिले के जनप्रिय SP सिद्धार्थ चौधरी को महिला के परिवार वालों ने एक ज्ञापन दिया... हमें क्या अब सबकों विश्वास है कि SP चौधरी इस मामले की पूरी जाँच करवाएंगे... अपराध की रोकथाम के लिए शहर भर में लगाए गए करोड़ों CCTV कैमरे का सही उपयोग करेंगे... और गुनहगार कितना ही बड़ा आदमी क्यों ना हो... उसको कानून के शिकंजे में कसेंगे... और यही समानता का अधिकार है... जो हमारे देश का संविधान... सबकों आजादी के साथ जीने का अधिकार देता है... KR.

#शिक्षा विभाग का बंशीलाल पाटीदार नाम का ये महाभ्रष्ट......

#शिक्षा विभाग का बंशीलाल पाटीदार नाम का ये महाभ्रष्ट... जिससे विभाग के लोग ही है त्रस्त...!

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 26 मार्च 2024 / #जब शिक्षा देने वालों के ही शिक्षा विभाग...

#महाभ्रष्ट सीएमएचओ चौहान और उनका जयदीप... पैसे लेकर बना दी...

#महाभ्रष्ट सीएमएचओ चौहान और उनका जयदीप... पैसे लेकर बना दी अवैध अटैचमेंट को लंबी लिस्ट...!

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 19 मार्च 2024 / #शिवराज के जाने के बाद मोहन सरकार आने के...

#ना पद्मावती की अवैध दीवार गिराई... ना सुरेश पमनानी का अवैध...

#ना पद्मावती की अवैध दीवार गिराई... ना सुरेश पमनानी का अवैध निर्माण रुका... CMO साब अब लग गई आचार संहिता, अब तो सभापति हो या नपाध्यक्ष आपको कोई नही रोकेगा...!

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 18 मार्च 2024 / #गत दिनों हिमाचल हाईकोर्ट ने एक केस में...

#मामला कल राजस्थान पुलिस का मंदसौर आना... और चोरी का सोना...

#मामला कल राजस्थान पुलिस का मंदसौर आना... और चोरी का सोना मंदसौर के दुकानों वालों को देने के मामले में पूछताछ करना...?

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 16 मार्च 2024 / #लालच बुरी बला है... पर टैक्स चोरी कुछ...

#जिला अस्पताल की रिश्वतखोर डॉ. संगीता पाटीदार की...

#जिला अस्पताल की रिश्वतखोर डॉ. संगीता पाटीदार की लापरवाही... एक नवजात की जान पर बन आई...!

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 14 मार्च 2024 / #एक समय डॉक्टर को धरती का भगवान कहा जाता...