क्रांतिकारी रिपोर्टर डॉट कॉम अब नए फीचर्स के साथ... | क्रांतिकारी रिपोर्टर डॉट कॉम पर शीघ्र वीडियो न्यूज के साथ त्वरित मामलें पर बहस कार्यक्रम |

#भाजपा का सर्वे कह रहा है कि शिवराज सरकार के 12 मंत्रियों की गृह दशा खराब है... उनमें मल्हारगढ विधायक, वित्त मंत्री देवड़ाजी का भी नाम है...!

#भाजपा का सर्वे कह रहा है कि शिवराज सरकार के 12 मंत्रियों की गृह दशा खराब है... उनमें मल्हारगढ विधायक, वित्त मंत्री देवड़ाजी का भी नाम है...!
#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 31 दिसंबर 2022 / #कल से 2023 यानी नया साल शुरू हो रहा है... और 2023 यानी प्रदेश में किसकी बनेगी सरकार... ये भी तय करेगा...। इसी बीच 2022 के अंत में प्रदेश के अखबारों में छप रही खबरों के अनुसार... 2023 भाजपा सहित मंत्रियों के लिए भी टेंशन पैदा कर रहा है...। खबरों में भाजपा संगठन के सर्वे का हवाला दे कर 50 - 60 से अधिक विधायकों का तो 12 मंत्रियों का माहौल खराब बता रहा है...। जिसमें एक चौकाने वाला नाम मल्हारगढ़ विधायक और प्रदेश के वित्त मंत्री जगदीश देवड़ा का है...। चौकाने वाला इस लिए भी है कि... देवड़ाजी व्यक्तिगत रूप से बहुत बढ़िया इंसान है... और इनके क्षेत्र में विकास भी बहुत हुए है... गांव गांव में सड़कों के जाल बिछ गये है... यानी विकास के हर छोटे बड़े काम खूब हुए है... इनके पास भाजपा के तो ठीक... कांग्रेस के लोग भी काम ले कर चले जाए... तो ये उनका भी काम करवा देते है... यानी यूं कहा जाए की देवड़ाजी के अच्छेपन को ले कर कोई दो राय नहीं है... पर निचले स्तर पर इनके आस पास मंडराने वाले... यानी जमीनी स्तर पर इनका नाम ले ले कर... जो लोग मंडल बंडल बनाने में लगे है... उनकी वजह से ही मंत्रीजी का माहौल सबसे ज्यादा खराब हुआ है... मंत्रीजी का तो ये हाल है कि इनको गड़बड़ी की ख़बर मिलते है... ये ऐक्शन मोड में आ जाते है... कार्यकर्ता और समर्थकों के लिए कुछ भी करने को तैयार हो जाते है... लेकिन बंडल वाले लोग बातों बातों में मक्खन लगा कर... पीछे से चुना तक लगा देते है... मंत्रिजी के नाम पर सचिव, पटवारी तक को लूट खाते है... यही नहीं प्रकाषा जैसे लोग जो लगातार जेब भरने के लिए मंत्रीजी के नाम इस्तेमाल करते है... और 20 में से 12 पेटी डकार जाते है... फिर 420 के मामले में 18 पेटी लूट खाते है... फिर भी मंत्रीजी उन्हें पास बिठा लेते है... इसी मंडल से बंडल बनाने वालों की बात करें तो... भाजपा कार्यकर्ता खुद कहते है कि... कल तक इनके पास मोटर साइकिल में पेट्रोल तक भराने के पैसे नहीं होते थे... वे आज बिना काम धंधे के भी बड़ी बड़ी लक्जरी गाडियां दौड़ा रहे है... बड़े बड़े बंगले बना रहे है... आमजन, समर्थकों को तो ठीक पार्टी के कार्यकर्ताओं को तक लूटने से बाज नहीं आ रहे है... मंत्रीजी के यहां दबदबा देख कर पीड़ित लोग... मंत्रीजी को अपनी व्यथा तक नही सुना पा रहे है... और यही कारण है कि... आज प्रदेश के अखबार शिवराज मंत्री मंडल के 12 मंत्रियों की खराब हालत वाली लिस्ट में... जगदीशजी देवड़ा का भी नाम लिख रहे है...। क्रान्तिकारी रिपोर्टर का तो यही मानना है कि 2020, 2021, 2022 से बिगड़ता आया माहौल 2023 में सुधारना है तो... बंडल के चक्कर में कार्यकर्ताओं, आमजन का अहित करने वाले मंडलों पर काबू पाना पड़ेगा... अन्यथा 2023 में इसका बड़ा नुकसान उठाना पड़ेगा...? - Umesh Nex KR ( जनहित में जंग जारी... आपका अपना रिपोर्टर क्रांतिकारी...)

#मामला एक करोड़ से अधिक की नगदी और चांदी पकड़ाने का... और...

#मामला एक करोड़ से अधिक की नगदी और चांदी पकड़ाने का... और मामले को हिसाब किताब से निपटाने का...?

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 25 अप्रैल 2024 / #गत दिनों नई आबादी पुलिस ने मुखबिर की...

#मंदसौर पुलिस ने एक कार से चार किलों चांदी के साथ एक करोड़...

#मंदसौर पुलिस ने एक कार से चार किलों चांदी के साथ एक करोड़ अधिक का कैश पकड़ा... रतलाम ज्वेलर्स वाले विशाल सोनी सहित तीन को पकड़ा...!

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 22 अप्रैल 2024 / #लोकसभा के चलते चुनाव के बीच मंदसौर की नई...

#सांसदजी आपको क्षेत्र ने दो बार लाखों वोटों से जिताया... तो...

#सांसदजी आपको क्षेत्र ने दो बार लाखों वोटों से जिताया... तो आप शहर के लिए तेलिया तालाब की भूमि नही छोड़ सकते हो क्या...।

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 19 अप्रैल 2024 / #जो नेता अपने खुद के वार्ड में अपनी पार्टी...

#एक बार फिर सीएमएचओ डॉ.चौहान की हुई खिंचाई... कलेक्टर साहब...

#एक बार फिर सीएमएचओ डॉ.चौहान की हुई खिंचाई... कलेक्टर साहब बोले इसी तरह का काम करते रहे तो हो जायेगी जल्द बिदाई...?

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 12 अप्रैल 2024 / #कहते है मंदसौर में एक से बढ़ कर एक...

#साँसत में दिख रहे बीजेपी प्रत्याशी सांसद गुप्ता... क्या...

#साँसत में दिख रहे बीजेपी प्रत्याशी सांसद गुप्ता... क्या करूं क्या ना करूं समझमें नी आ रिया...!

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 5 अप्रैल 2024 / #मंदसौर लोकसभा में मतदान में अभी करीब 40...