क्रांतिकारी रिपोर्टर डॉट कॉम अब नए फीचर्स के साथ... | क्रांतिकारी रिपोर्टर डॉट कॉम पर शीघ्र वीडियो न्यूज के साथ त्वरित मामलें पर बहस कार्यक्रम |

#गरीबों को सड़ा राशन बांटने वाले धुँधड़का सोसायटी प्रबंधक धाकड़ के यहाँ लोकायुक्त का छापा पड़ा... आय से अधिक सम्पत्ति का मामला...!

#गरीबों को सड़ा राशन बांटने वाले धुँधड़का सोसायटी प्रबंधक धाकड़ के यहाँ लोकायुक्त का छापा पड़ा... आय से अधिक सम्पत्ति का मामला...!
#MDS - ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 27 फरवरी 2021 / #कोरोना काल में लॉक डाउन के दौरान जब दुनिया भर के सेवाभावी लोग जरूरतमंदों की सेवा में लगे थे... तब हमारे मंदसौर जिले के कुछ लालची नरभक्षी... गरीबों और जरूरतमंदों के हकों पर डाका डालने में लगे थे... उन्ही में से एक सहकारी सोसायटी धुंधड़का के प्रबंधक नंदकिशोर पपोंडिया धाकड़ साहब थे... जो गरीबों को जानवर समझ कर सड़ा राशन वितरण कर रहे थे... इस मुद्दे को जागरूक विपक्ष की भूमिका निभाने वाले धुँधड़का ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष किशोर गोयल ने भी उठाया था... आखरिकार ऊपर वाला हो या सरकार दोनों के यहाँ देर है पर अंधेर नही की तर्ज पर... आज धाकड़ के घर सुबह 6 बजे लोकायुक्त पुलिस का छापा पड़ा...! लोकायुक्त पुलिस उज्जैन के इंस्पेक्टर बसंत श्रीवास्तव और उनकी टीम ने लदुसा गांव में आय से अधिक संपत्ति के मामले में नन्द किशोर धाकड़ के यहां ऐन सुबह जब वो चैन की नींद सो रहे थे... तब उनको बेचने करते हुए छापा मारा... समाचार लिखें जाने तक मिली जानकारी के अनुसार सहकारी सोसायटी माफ़िया के पास से लाखो रुपये केश, 2 मंजिला आलीशान सर्वसुविधायुक्त मकान, कई बीघा जमीन, 2 ट्रेक्टर, 1 i20 कार, 4 मोटरसाइकिल सहित लाखों की ज्वेलरी का आंकलन लगाया जा रहा था...। क्रांतिकारी रिपोर्टर के सूत्र कहते है कि लगे हाथों लोकायुक्त टीम को भ्रष्ट प्रबंधक नंदकिशोर और खिलचीपुरा वाले मंत्री साहब द्वारा ताल में काटी गई करोड़ो की लागत की कालोनी को भी देख लेना चाहिए... साथ में शिवराज सरकार को जिले के अन्य घोटालेबाजों पर भी ऐसी कार्यवाही करना चाहिए... वो चाहे 3.5 करोड़ के खाद घोटालों में सम्बंधित सोसायटीयों के करोड़पति प्रबंधक हो या 50 लाख का परिवहन विभाग के घोटाले के मास्टर माइंड भ्रष्ट बाबू आर. आर. शिंदे की अथा सम्पत्ति हो... वो चाहे चावल घोटाले को स्पॉट करने वाले अशोक पोरवाल जैसे राशन माफ़िया हो या सरकारी भूमि और आमजन की संपत्ति को नुकसान पहुँचाने वाले साई विहार कॉलोनी और सीतामउ के भूमाफिया भोलू सिंधी आदि हो... इन पर भी ऐसी कार्यवाही होना चाहिए... ताकि शिवराज सरकार फिर से अपनी खोई साख प्रदेश में कायम कर सके...KR

#मामला एक करोड़ से अधिक की नगदी और चांदी पकड़ाने का... और...

#मामला एक करोड़ से अधिक की नगदी और चांदी पकड़ाने का... और मामले को हिसाब किताब से निपटाने का...?

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 25 अप्रैल 2024 / #गत दिनों नई आबादी पुलिस ने मुखबिर की...

#मंदसौर पुलिस ने एक कार से चार किलों चांदी के साथ एक करोड़...

#मंदसौर पुलिस ने एक कार से चार किलों चांदी के साथ एक करोड़ अधिक का कैश पकड़ा... रतलाम ज्वेलर्स वाले विशाल सोनी सहित तीन को पकड़ा...!

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 22 अप्रैल 2024 / #लोकसभा के चलते चुनाव के बीच मंदसौर की नई...

#सांसदजी आपको क्षेत्र ने दो बार लाखों वोटों से जिताया... तो...

#सांसदजी आपको क्षेत्र ने दो बार लाखों वोटों से जिताया... तो आप शहर के लिए तेलिया तालाब की भूमि नही छोड़ सकते हो क्या...।

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 19 अप्रैल 2024 / #जो नेता अपने खुद के वार्ड में अपनी पार्टी...

#एक बार फिर सीएमएचओ डॉ.चौहान की हुई खिंचाई... कलेक्टर साहब...

#एक बार फिर सीएमएचओ डॉ.चौहान की हुई खिंचाई... कलेक्टर साहब बोले इसी तरह का काम करते रहे तो हो जायेगी जल्द बिदाई...?

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 12 अप्रैल 2024 / #कहते है मंदसौर में एक से बढ़ कर एक...

#साँसत में दिख रहे बीजेपी प्रत्याशी सांसद गुप्ता... क्या...

#साँसत में दिख रहे बीजेपी प्रत्याशी सांसद गुप्ता... क्या करूं क्या ना करूं समझमें नी आ रिया...!

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 5 अप्रैल 2024 / #मंदसौर लोकसभा में मतदान में अभी करीब 40...