क्रांतिकारी रिपोर्टर डॉट कॉम अब नए फीचर्स के साथ... | क्रांतिकारी रिपोर्टर डॉट कॉम पर शीघ्र वीडियो न्यूज के साथ त्वरित मामलें पर बहस कार्यक्रम |

#सुवासरा, गरोठ और जावद में इस बार निर्दलीयों का ट्रैक्टर कांग्रेस की खड़ी फ़सल को तबाह करेगा...!

#सुवासरा, गरोठ और जावद में इस बार निर्दलीयों का ट्रैक्टर कांग्रेस की खड़ी फ़सल को तबाह करेगा...!
#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 23 नवम्बर 2018 / मंदसौर संसदीय क्षेत्र में इस बार कांग्रेस को भाजपा से नही बल्कि कांग्रेस से ही खतरा है... क्योंकि हर तरफ तो कांग्रेस को हराने के लिए कांग्रेसी ही तैयार बैठा है...? इसका कारण टिकिट वितरण में गड़बड़ी होना... जो भी हो पर मंदसौर संसदीय क्षेत्र के सुवासरा, गरोठ और जावद में तो इस बार कांग्रेस को बड़ा नुकसान होने वाला है... क्योंकि यहाँ कांग्रेसियों में बड़ा आक्रोश है... ये बात क्रांतिकारी रिपोर्टर अपने मन से नही कह रहा बल्कि इन क्षेत्रों की ग्राउंड रिपोर्ट कह रही है...! सुवासरा में तीसरी बार टिकिट ले कर चुनाव लड़ रहे हरदीपसिंह डंग को इस बार हार का सबसे बड़ा खतरा भाजपा से नही है बल्कि अपनों से ही है यानी कांग्रेस के बागी और निर्दलीय प्रत्याशी ओमसिंह भाटी का ट्रेक्टर कांग्रेस की खड़ी फ़सल को बर्बाद कर देगा... ये तो अब तय है... वैसे इसमें भाटीजी का भी कोई दोष नही है पार्टी के साथ क्षेत्र के लोगों के भले के लिए वर्षो से काम करने वाले भाटीजी को मौका नही हर बार धोखा ही मिला है... इस लिए इस बार उनको मजबूरी में यह कदम उठाना पड़ा है... ॐ का यह कदम हरदीप का दीप बुझा सकता है...? इसी तरह गरोठ में भी सालों से कांग्रेस से स्थाई पट्टा ले कर बार बार चुनाव लड़ने वाले सुभाष सोजतिया की हालत खराब है...? क्योंकि यहाँ पूरी कांग्रेस में बग़ावत है... चुनाव से ऐन पहले इंदौर से आ कर टिकिट की दावेदारी करना और टिकिट भी ले आने वाले 100जतिया से लोग तो ठीक पार्टी के कार्यकर्ता भी बड़े नाराज है... और इस बार तो 100जतिया को हर युद्ध में जितवाने वाले सेनापति तूफानसिंह ने खुद ही बगावत कर दी है... कांग्रेस की पूरी सेना भी तूफानसिंह के साथ चल दी है... इस बार 100जतिया का भारी तूफान में उड़ कर 3 स्थान पर जाना तय है... क्योंकि यहाँ भी कांग्रेस की खड़ी फसल पर तूफान नाम का ट्रैक्टर चल रहा है...? और यही हाल जावद विधानसभा का भी है... यहाँ भी कांग्रेस से बागी चुनाव लड़े राजकुमार अहीर को ईनाम के रूप में टिकिट मिला है... इस चक्कर में समंदर पटेल नाम का तगड़ा कांग्रेसी बागी हो गया है... इस बार समंदर में राजकुमार का डूबना तय माना जा रहा है... क्योंकि यहाँ भी समंदर का ट्रेक्टर कांग्रेस की फसल को बर्बाद कर रहा है...? यहाँ भी कांग्रेस का 3 नम्बर ही लग रहा है... क्योंकि हर कोई तो समंदर में डुबकी लगा लगा कर मजे ले रहा है...!

#शिक्षा विभाग का बंशीलाल पाटीदार नाम का ये महाभ्रष्ट......

#शिक्षा विभाग का बंशीलाल पाटीदार नाम का ये महाभ्रष्ट... जिससे विभाग के लोग ही है त्रस्त...!

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 26 मार्च 2024 / #जब शिक्षा देने वालों के ही शिक्षा विभाग...

#महाभ्रष्ट सीएमएचओ चौहान और उनका जयदीप... पैसे लेकर बना दी...

#महाभ्रष्ट सीएमएचओ चौहान और उनका जयदीप... पैसे लेकर बना दी अवैध अटैचमेंट को लंबी लिस्ट...!

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 19 मार्च 2024 / #शिवराज के जाने के बाद मोहन सरकार आने के...

#ना पद्मावती की अवैध दीवार गिराई... ना सुरेश पमनानी का अवैध...

#ना पद्मावती की अवैध दीवार गिराई... ना सुरेश पमनानी का अवैध निर्माण रुका... CMO साब अब लग गई आचार संहिता, अब तो सभापति हो या नपाध्यक्ष आपको कोई नही रोकेगा...!

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 18 मार्च 2024 / #गत दिनों हिमाचल हाईकोर्ट ने एक केस में...

#मामला कल राजस्थान पुलिस का मंदसौर आना... और चोरी का सोना...

#मामला कल राजस्थान पुलिस का मंदसौर आना... और चोरी का सोना मंदसौर के दुकानों वालों को देने के मामले में पूछताछ करना...?

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 16 मार्च 2024 / #लालच बुरी बला है... पर टैक्स चोरी कुछ...

#जिला अस्पताल की रिश्वतखोर डॉ. संगीता पाटीदार की...

#जिला अस्पताल की रिश्वतखोर डॉ. संगीता पाटीदार की लापरवाही... एक नवजात की जान पर बन आई...!

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 14 मार्च 2024 / #एक समय डॉक्टर को धरती का भगवान कहा जाता...