क्रांतिकारी रिपोर्टर डॉट कॉम अब नए फीचर्स के साथ... | क्रांतिकारी रिपोर्टर डॉट कॉम पर शीघ्र वीडियो न्यूज के साथ त्वरित मामलें पर बहस कार्यक्रम |

#सौरभ भार्गव, राम गोपाल पाटीदार और दीपक व्यास... ये भ्रष्ट पटवारी... जो है पूरे सिस्टम पर भारी... इनका लूट अभियान अब भी जारी...?

#सौरभ भार्गव, राम गोपाल पाटीदार और दीपक व्यास... ये भ्रष्ट पटवारी... जो है पूरे सिस्टम पर भारी... इनका लूट अभियान अब भी जारी...?
#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 24 जुलाई 2023 / #मंदसौर जिला... प्रदेश का ऐसा जिला है... जहां कोई एक बार आ जाए... फिर वो ताउम्र लोट के ना जाए... यहां कई विभागों में ऐसे भ्रष्ट लोग बैठे है... जो सालों से एक ही जगह टीके है... जिनके खिलाफ़ आए दिन शिकायतें होती रहती है... फिर भी उनका कुछ नही बिगड़ता है...। क्योंकि इन्हें नेताओं का पूरा पूरा समर्थन मिलता है...? खैर ये तो मंदसौर जिले में लंबे समय से चल रहा है... पर क्रांतिकारी रिपोर्टर का काम लिखने का है... हमें तो इनके खिलाफ लिखना है... आज हम बात कर रहे है... ऐसे भ्रष्ट पटवारियों की... जिनसे सिस्टम भी सिस्टम से चलने में डरता है... कोई अधिकारी भी इनको कुछ कह नहीं सकता है... क्योंकि इनके ऊपर नेताओं का हाथ जो रहता है...! और इनका नाम सौरभ भार्गव, राम गोपाल पाटीदार और दीपक व्यास है... ये तीनों पटवारी बड़ी महान हस्ती है... इनके आगे हर चीज सस्ती है... बस इनके काम और शौक बड़े महंगे है... तभी तो ये बेचारे खूब लूट पट्टी करते है... लोग शिकायत कर दे... फिर भी ये अपने तेवर में रहते है... शिकायत की कोई जांच करें ना करें... पर ये शिकायतकर्ता की पूरी जांच कर लेते है...! गत दिनों सबसे टिकाऊ यानी 12 साल से अधिक समय से एक ही हल्के पर भारी पड़ रहे... पटवारी सौरभ भार्गव की लूट खसोट की रिछाबच्चा वालों ने लिखित शिकायत की पर कुछ नही हुआ... उल्टा इन्होंने उस शिकायत पर शिकायतकर्ताओ की जांच करवा ली... और एक दो को देख लेने तक की धमकी भी दी...? नतीजा यह निकला कि शिकायतकर्ता ही चुप हो गए...! दुसरे पटवारी राम गोपाल पाटीदार... ये भी जिले की महान हस्ती है... ये भी लंबे समय से एक ही जगह टीके हो कर... इन्होंने कई सरकारी भूमियों को ठिकाने लगवाया है... वो चाहे कटलार के पास का मगरा हो या नंदावता की सरकारी स्कूल की भूमि हो...! नंदावता वाले मामले में किसी ने शिकायत कर दी... और उस पर दलौदा तहसीलदार ने उक्त अतिक्रमण को हटाने का आदेश भी कर दिया... पर महीनों बीत जाने के बाद भी आज दिन तक सरकारी स्कूल की भूमि को मुक्त नही करवाया गया... उल्टा वहां दिलीप पाटीदार आलीशान मकान बना लिया तो इसी के भाई प्रकाश पाटीदार ने एक अन्य सरकारी भूमि पर आज भी कब्जा कर रखा... पर हटाने वाले पटवारी पाटीदार साहब ने अपना हिस्सा ले कर मुंह बंद कर लिया...? इसी तरह तीसरे पटवारी साहब है दीपक व्यास... ये भी महान व्यक्ति है... इन्होंने मल्हारगढ़ तहसील में रहते हुए... ना सिर्फ सरकारी भूमियां ठिकाने लगवाई है... बल्कि पीछे के रास्ते से दो चार अपने खाते में भी डलवाई है... ये महोदय भी काफी चर्चित है... जो अपनी मर्जी से मल्हारगढ़ से ट्रांसफर ले कर अब मंदसौर आ गए है...। ऐसे पटवारियों का कुछ नही बिगड़ता... खास कर इनके लिए मंदसौर जन्नत बना हुआ... क्योंकि यहां इनको कोई कुछ नही कहता... इनकी लूट की शिकायतो पर कोई एक्शन नहीं ले सकता... ऐसे में इनका अवैध कारोबार खूब फलता फूलता रहता है... पर क्रांतिकारी रिपोर्टर ये कहना चाहता है कि... इनकी वजह से आज लोग बड़े नाराज और परेशान है... उनमें सिर्फ आम लोग ही नही बल्कि भाजपा कार्यकर्ता भी है... ऐसे में इन मामलो में विधायक यशपाल सिंह सिसौदिया साहब को भी गंभीरता दिखानी चाहिए... कलेक्टर दिलीप यादव साहब को भी इनके खिलाफ हुई शिकायतो और खबरों पर संज्ञान लेना चाहिए... और जो जनता को परेशान करे... उसके साथ लूट खसोट करें... उन्हे ठीक करना चाहिए... - Umesh Nex KR ( जनहित में जंग जारी... आपका अपना रिपोर्टर क्रांतिकारी...)

#पहले तेलिया तालाब, अब पशुपतिनाथ... भगवान के लिए इन सबको तो...

#पहले तेलिया तालाब, अब पशुपतिनाथ... भगवान के लिए इन सबको तो छोड़ दो भाई साहब...!

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 4 मई 2024 / #तेलिया तालाब को लेकर लंबे समय से भाई साहब के...

#बच्चों के नाम प्रॉपर्टी लेने वालों सावधान हो जाओ... कही...

#बच्चों के नाम प्रॉपर्टी लेने वालों सावधान हो जाओ... कही आपका बच्चा क्रिकेट का सट्टा तो नही लगाता, इसका पता लगाओ...?

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 1 मई 2024 / #अभी गर्मी से ज्यादा गर्मी तो आईपीएल की है...।...

#लापरवाह मंदसौर नपा के कारिंदे... नाले के चेंबर पर से जाली...

#लापरवाह मंदसौर नपा के कारिंदे... नाले के चेंबर पर से जाली उखाड़ के चुना पट्टी लगा गए थे... और एक महीने में वो भी टूट गया...?

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 30 अप्रैल 2024 / #मंदसौर नगर पालिका यानी जो काम कही ना हो...

अवैध विमल पामेचा कॉम्पलेक्स में लगी आग... अब क्या मंदसौर...

अवैध विमल पामेचा कॉम्पलेक्स में लगी आग... अब क्या मंदसौर नपा को किसी बड़े हादसे का है इंतजार...?

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 29 अप्रैल 2024 / #कल यानी रविवार को महाराणा प्रताप बस...

#क्या लोकसभा चुनाव में भाजपा प्रत्याशी का विरोध हो रहा......

#क्या लोकसभा चुनाव में भाजपा प्रत्याशी का विरोध हो रहा... एक बोला विडियो पुराना है पर कांग्रेस वालों ने वायरल करके लोगों के जख्मों को जरूर हरा कर दिया...?

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 28 अप्रैल 2024 / #देश में भाजपा और मोदी सरकार के खिलाफ़...