क्रांतिकारी रिपोर्टर डॉट कॉम अब नए फीचर्स के साथ... | क्रांतिकारी रिपोर्टर डॉट कॉम पर शीघ्र वीडियो न्यूज के साथ त्वरित मामलें पर बहस कार्यक्रम |

बड़ी मेहनत से कांग्रेस का बन्द सफल रहा था...! पर कुछ कांग्रेसी नेताओं ने इसका भी श्रेय मोदी को दे दिया...!

बड़ी मेहनत से कांग्रेस का बन्द सफल रहा था...! पर कुछ कांग्रेसी नेताओं ने इसका भी श्रेय मोदी को दे दिया...!
#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 11 सितंबर 2018 / बढ़ती महंगाई के विरोध में साढ़े चार साल बाद पहली बार कांग्रेस पूरे देश में सड़क पर आई... और भारत बन्द का ऐलान कर बन्द को सफल करने में जुट गई... मंदसौर में भी ऐसा ही कुछ हुआ... सब कुछ ठीक चल रहा था... धीरे धीरे बन्द भी सफल हो रहा था... पर अचानक कांग्रेस नेताओं का एक झुंड पुलिस पेट्रोल पंप पर घुस गया... और पम्प को बन्द करवाने के लिए ज़ोर ज़ोर से नारे लगाने लग गया... झुंड जोश जोश में होश भूल गया और कांग्रेस की पूर्व विधायक पुष्पा भारतीय, आईटी सेल के जिलाध्यक्ष कमलेश सोनी लाला ने मोदी जिंदाबाद का नारा लगा दिया... फिर क्या सुबह सुबह हुआ ये घटनाक्रम पूरे देश में छा गया... भाजपा के आईटी सेल ने इसे हाथोंहाथ ले लिया और सोशय मीडिया से ले कर राष्ट्रीय न्यूज चैनल पर एक बार फिर से मंदसौर छा गया...! भाजपाइयों ने कांग्रेस के मंदसौर बन्द का श्रेय भी मोदी जिंदाबाद के नारे को दे दिया...? यही नही पड़ोस के जिले में भी कांग्रेस के उत्साही लालों ने इससे भी बढ़ कर काम किया... और अपने राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी मुर्दाबाद का नारा बुलंद किया...? क्रांतिकारी रिपोर्टर का मानना है कि मंदसौर में मोदी जिंदाबाद और नीमच में राहुल गांधी मुर्दाबाद का नारा... लगा कर पूरे देश में कांग्रेस को मजाक का पात्र बना दिया...! भारत बन्द के सफल आयोजन का मजा भी किरकिरा हो गया...? #मोदी का पुतला फूंकने के चक्कर में कांग्रेसी पुलिस से भिड़े... फिर चक्काजाम को ले कर आप में भिड़े...? #कांग्रेस का कोई कुछ बिगाड़े उससे पहले ही कांग्रेसी ही कांग्रेस का बहुत कुछ बिगाड़ कर निकल लेते है... बाद में सिर्फ मेहनत करने वाले कांग्रेसी हताश होते है... कल भारत बन्द के दौरान भी ऐसा ही कुछ हुआ... कुछ कांग्रेसियों ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का पुतला दहन का कार्यक्रम तय किया... और पुतले को आग लगाते वक़्त पुलिस से पंगा हो गया... पूर्व विधायक पुष्पा भारती ने पुलिस पर अभद्र व्यवहार का आरोप लगा दिया... युवा नेता सौमिल नाहटा, राघवेंद्र सिंह तोमर, मनजीतसिंह मनि, कमलेश जैन, संदीप सलोद,अशांशु संचेती, तरुण शर्मा आदि ने मिलकर गांधी चोराहे पर चक्काजाम लगवा दिया... संख्या कम होने पर बेरिकेड्स से काम चलाया... फिर फोन लगाया लगा कर कांग्रेस नेताओं को घर से बुलाया गया... जो कांग्रेस नेता सालों से सड़क पर नही आया था... वो भी गांधी चौराहे पर चक्काजाम करने सड़क पर बैठा नजर आया...! बड़ी मुश्किल और घण्टों की मेहनत के बाद पूरी तरह चौराहा जाम हो पाया...! पर नतीजा कुछ नही निकला... मेहनत करने वाले कांग्रेसियों को हताशा और निराशा के अलावा कुछ नही मिला... क्योंकि कांग्रेस जिलाध्यक्ष प्रकाश रातड़िया जी ने इस गर्मागर्म कार्यक्रम पर ठंडा पानी छिड़क दिया...! क्योंकि पुलिस से भिड़ने का पुराना अनुभव रातड़िया जी के रोंगटे खड़े कर गया... इस चक्कर में कांग्रेस का चक्काजाम रातड़िया जी ने पुलिस को देख कर सीएसपी शुक्ला से थोड़ी सी बात करके ही खुलवा दिया...?

#मंदसौर पुलिस ने एक कार से चार किलों चांदी के साथ एक करोड़...

#मंदसौर पुलिस ने एक कार से चार किलों चांदी के साथ एक करोड़ अधिक का कैश पकड़ा... रतलाम ज्वेलर्स वाले विशाल सोनी सहित तीन को पकड़ा...!

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 22 अप्रैल 2024 / #लोकसभा के चलते चुनाव के बीच मंदसौर की नई...

#सांसदजी आपको क्षेत्र ने दो बार लाखों वोटों से जिताया... तो...

#सांसदजी आपको क्षेत्र ने दो बार लाखों वोटों से जिताया... तो आप शहर के लिए तेलिया तालाब की भूमि नही छोड़ सकते हो क्या...।

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 19 अप्रैल 2024 / #जो नेता अपने खुद के वार्ड में अपनी पार्टी...

#एक बार फिर सीएमएचओ डॉ.चौहान की हुई खिंचाई... कलेक्टर साहब...

#एक बार फिर सीएमएचओ डॉ.चौहान की हुई खिंचाई... कलेक्टर साहब बोले इसी तरह का काम करते रहे तो हो जायेगी जल्द बिदाई...?

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 12 अप्रैल 2024 / #कहते है मंदसौर में एक से बढ़ कर एक...

#साँसत में दिख रहे बीजेपी प्रत्याशी सांसद गुप्ता... क्या...

#साँसत में दिख रहे बीजेपी प्रत्याशी सांसद गुप्ता... क्या करूं क्या ना करूं समझमें नी आ रिया...!

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 5 अप्रैल 2024 / #मंदसौर लोकसभा में मतदान में अभी करीब 40...

#शिक्षा विभाग का बंशीलाल पाटीदार नाम का ये महाभ्रष्ट......

#शिक्षा विभाग का बंशीलाल पाटीदार नाम का ये महाभ्रष्ट... जिससे विभाग के लोग ही है त्रस्त...!

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 26 मार्च 2024 / #जब शिक्षा देने वालों के ही शिक्षा विभाग...