क्रांतिकारी रिपोर्टर डॉट कॉम अब नए फीचर्स के साथ... | क्रांतिकारी रिपोर्टर डॉट कॉम पर शीघ्र वीडियो न्यूज के साथ त्वरित मामलें पर बहस कार्यक्रम |

#क्या लोकसभा चुनाव में भाजपा प्रत्याशी का विरोध हो रहा... एक बोला विडियो पुराना है पर कांग्रेस वालों ने वायरल करके लोगों के जख्मों को जरूर हरा कर दिया...?

#क्या लोकसभा चुनाव में भाजपा प्रत्याशी का विरोध हो रहा... एक बोला विडियो पुराना है पर कांग्रेस वालों ने वायरल करके लोगों के जख्मों को जरूर हरा कर दिया...?
#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 28 अप्रैल 2024 / #देश में भाजपा और मोदी सरकार के खिलाफ़ विपक्ष के पास कोई दम वाला मुद्दा नहीं है... क्योंकि दस साल की मोदी सरकार में देश में काम तो ऐतिहासिक हुए है... और ये बात पूरी दुनिया सहित विपक्ष को भी पता है...। इसके बाद भी वोट प्रतिशत का कम होना चिंता का कारण बना है... और कई जगह परेशानियां भी आ रही है... तो इसमें सबसे बड़ी गलती पुराने प्रत्याशी को बार बार रिपीट करने की है... यही बात मोदी सरकार और भाजपा का माहौल खराब कर रही है... खास कर व्यापारी नस्ल के प्रत्याशियों की सबसे बुरी हालत है... जो पिछले चुनाव मोदीजी की कृपा से लाखों वोटों से जीते है... उनको इस बार हजारों की जीत भी नजर नहीं आ रही हैं... और इसका कारण उनका भ्रष्टाचार... उनका अवैध कारोबार... उनके पाले लोगों द्वारा आमजन सहित भाजपा कार्यकर्ताओं के शोषण का व्यापार दुख दे रहा है...। ऐसा ही कुछ मंदसौर लोकसभा में भी देखने को मिल रहा है... जो अपने ही वार्ड में कभी भाजपा को नही जितवा पाए... उन सांसद सुधीर गुप्ता को क्षेत्र के लोगों ने मोदीजी की असीम कृपा से लाखों वोटों से दो बार जितवाया है... पर इस बार इनका माहौल तगड़ा खराब हुआ है... और जिसका उदाहरण भाजपा कांग्रेस की हुई सभा में स्पष्ट दिखा है...! सूत्रों की माने तो लोकसभा चुनाव में गुप्ताजी का अंदर ही अंदर विरोध भी खूब हो रहा है...? और इसी बात का फ़ायदा उठा कर कांग्रेस वालों ने उनका 2018 का एक वीडियो भी वायरल किया है... जिसमें लोग इनका विरोध करते हुए नजर आ रहे हैं...! ये विडियो चाहे पुराना हो... पर इस वीडियो ने लोगों के जख्मों को तो ताज़ा कर दिया है... अंदर ही अंदर जो माहौल है वो कुछ ऐसा ही दिख रहा है...। बस कोई खुलकर नही बोल रहा है... मन ही मन हर कोई निपटारा चाह रहा है...! क्रांतिकारी रिपोर्टर के सूत्रों की माने तो मंदसौर लोकसभा क्षेत्र के कई विधायक भी भाजपा प्रत्याशी के दिन से ज्यादा रात में तेजी से बढ़ते हुए गौरव से नाराज है...। कम वोट प्रतिशत और माहौल को देखते हुए भोपाल में अमित शाह ने भी विधायकों और मंत्रियों की लपक के क्लास ली है... उसी के बाद जावरा विधायक राजेंद्र पाण्डेय के समर्थन में सोशल मीडिया पर बहुत कुछ चला है... सांसद के कर्मो की सजा विधायक क्यों भुगते ये तक लिखा है... यही हाल भाजपा के कई कार्यकर्ता और पदाधिकारियों का भी है... उनको कुछ भी करना हो तो भाई साहब के गौरव के हिसाब से करना और चलना है...। दूसरा मोदी सरकार चाहे देश को भ्रष्टाचार मुक्त करवाने को कोशिश कर रही हो... पर भाई साहब के बढते गौरव की नींव ही भ्रष्टाचार के कीचड़ में डली है... भाजपा के चाल, चरित्र और चेहरे पर भाई साहब के गौरव ने पूरी लोकसभा में एशियन पेंट का पक्का कलर पोत दिया है... इस चक्कर में अब मोदी सरकार का स्वच्छ चेहरा भी धुंधला धुंधला सा दिख रहा है... और यही कारण है कि आज माहौल निरंतर खराब होता जा रहा है...? यानी पांच लाख से जीत का दावा करने वालो का ये दावा पच्चास हजार के करीब भी नही पहुंचता दिख रहा है...! क्रांतिकारी रिपोर्टर अगर राजनीतिक पंडितों की माने तो भाजपा के अच्छे खासे माहौल को इस रिपीट फॉर्मूले ने कही ना कही बड़ा नुकसान किया है... और माहौल जो विधानसभा चुनाव में मंदसौर में दिखा था... वही माहौल पूरे लोकसभा क्षेत्र में साफ़ साफ़ दिख रहा है...! - Umesh Nex KR ( जनहित में जंग जारी... आपका अपना रिपोर्टर क्रान्तिकारी...)

#CM के बाद पूर्व CM को भी मैदान में आना पड़ रहा है... भाजपा...

#CM के बाद पूर्व CM को भी मैदान में आना पड़ रहा है... भाजपा प्रत्याशी का माहौल पिछले दो चुनाव जैसा तो नही है...।

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 10 मई 2024 / #कोई लाख करे चतुराई... पर करम का लेख मिटे ना रे...

#कलेक्टर दिलीप यादव साहब के नेतृत्व में मंदसौर में...

#कलेक्टर दिलीप यादव साहब के नेतृत्व में मंदसौर में मतदाता जागरूकता अभियान ने तो इतिहास रच दिया... अब बस मतदाताओं को अपनी जागरूकता का परिचय है देना...!

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 7 मई 2024 / #देश भर में लोकसभा के चुनाव के पहले, दूसरे...

#कलेक्टर के दो दो नोटिस और विभागीय जांच के बाद भी भ्रष्ट...

#कलेक्टर के दो दो नोटिस और विभागीय जांच के बाद भी भ्रष्ट हेमंत शिल्पी को महाभ्रष्ट CMHO चौहान ने मलाईदार कुर्सी कैसे दे दी...!

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 6 मई 2024 / #जिला स्वास्थ विभाग में अब तक के सबसे भ्रष्ट...

#पहले तेलिया तालाब, अब पशुपतिनाथ... भगवान के लिए इन सबको तो...

#पहले तेलिया तालाब, अब पशुपतिनाथ... भगवान के लिए इन सबको तो छोड़ दो भाई साहब...!

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 4 मई 2024 / #तेलिया तालाब को लेकर लंबे समय से भाई साहब के...

#बच्चों के नाम प्रॉपर्टी लेने वालों सावधान हो जाओ... कही...

#बच्चों के नाम प्रॉपर्टी लेने वालों सावधान हो जाओ... कही आपका बच्चा क्रिकेट का सट्टा तो नही लगाता, इसका पता लगाओ...?

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 1 मई 2024 / #अभी गर्मी से ज्यादा गर्मी तो आईपीएल की है...।...