क्रांतिकारी रिपोर्टर डॉट कॉम अब नए फीचर्स के साथ... | क्रांतिकारी रिपोर्टर डॉट कॉम पर शीघ्र वीडियो न्यूज के साथ त्वरित मामलें पर बहस कार्यक्रम |

#भाजपा सांसद गुप्ता को कुछ लोगों ने #कुँए का मेढ़क बना दिया! तभी तो कुँए से बड़ा कोई #सागर नही ये बता दिया..?

#भाजपा सांसद गुप्ता को कुछ लोगों ने #कुँए का मेढ़क बना दिया! तभी तो कुँए से बड़ा कोई #सागर नही ये बता दिया..?
#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 3 अप्रेल 2019 / #कुछ लोग निजी तौर पर तो बड़े अच्छे होते है... उनके मन में किसी को ले कर कोई फ़रेब नही होता है... उनका हर प्रयास अच्छे से अच्छा करना होता है...! पर जब किसी बड़े पद पर आ जाते है तो वे दूसरों पर आश्रित हो जाते है... और फिर उन्हें वही दिखता है जो वे दूसरे लोग दिखाते है...! ऐसा ही कुछ लंबे समय से भाजपा सांसद और फिर से लोकसभा प्रत्याशी सुधीर गुप्ता के साथ हो रहा है...? पिछले पांच साल में कुछ समय को छोड़ दिया जाए... तो उसके बाद से सांसद गुप्ता जी का अच्छापन कुछ बुरे लोगों की आड़ में छुप सा गया है...! सांसद जी को देख किसी को अच्छेपन का अहसास हो ना हो... पर कुछ बुरे लोगों को देख सांसद जी का अच्छापन जरूर छुप जाता है... और इसी चक्कर में सांसद गुप्ताजी को बहुत कुछ भुगतना पड़ रहा है... अपनी ही पार्टी के लोग उनका विरोध कर रहे है या करवा रहे है... अच्छे कर्मठ लोग भी उनसे दूर भागे जा रहे है... उनके विरोधी तो अपने कपड़े फाड़ ही रहे है... पर अब उनका समर्थन करने वाले लोग बिना कपड़ों के ही भिड़ने को तैयार है...! जो भी हो वर्तमान में सांसद गुप्ता की टीम से कई अच्छे लोग नाराज है... क्योंकि उनकी टीम में ऐसे लोग भी है... जो कुछ लोगों को भड़काने का काम कर रहे है... तो कुछ लोग सांसद जी के विरोधियों से हाथ मिला कर सांसद जी के साथ चल रहे है...? सबकी अपनी अपनी पसंद होती है... उनका अपना नेता होता... हर किसी का प्रयास अपने नेता को टिकिट दिलाने का होता है... ऐसे में उन लोगों को टॉरगेट करना खतरनाक होता है...? सांसद गुप्ता को कुछ लोगों ने कुँए का मेढ़क बना दिया है... इस कुँए से बड़ा कोई सागर नही है बस यही कह कर उन्हें दिग्भ्रमित किया जा रहा है...! क्रांतिकारी रिपोर्टर का मानना है कि ऐसे में सांसद सुधीर गुप्ता का गलतफेमि में रहना घातक हो सकता है... क्योंकि ये चुनाव है भाई साहब... यहाँ अच्छे बुरे का चुनाव होता है.. और कई बार गलतफेमि में अच्छा आदमी भी बुरा साबित हो जाता है... और ऐसा एक बार मालवा के गांधी लक्ष्मीनारायण पांडेय जी के साथ हो चुका है...! इस लिए वक़्त रहते सम्भल जाइये... और अपनी टीम में सुधार लाइये... सबको समान रखिये... सबसे बराबर सम्पर्क बना कर काम लीजिए... तभी आपकी नाव 2019 में मोदी सरकार का हिस्सा बन पाएगी... वरना इन बुरे लोगों के चक्कर में बीच मंझदार में ही कही अटक जाएगी...?

#एक बार फिर सीएमएचओ डॉ.चौहान की हुई खिंचाई... कलेक्टर साहब...

#एक बार फिर सीएमएचओ डॉ.चौहान की हुई खिंचाई... कलेक्टर साहब बोले इसी तरह का काम करते रहे तो हो जायेगी जल्द बिदाई...?

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 12 अप्रैल 2024 / #कहते है मंदसौर में एक से बढ़ कर एक...

#साँसत में दिख रहे बीजेपी प्रत्याशी सांसद गुप्ता... क्या...

#साँसत में दिख रहे बीजेपी प्रत्याशी सांसद गुप्ता... क्या करूं क्या ना करूं समझमें नी आ रिया...!

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 5 अप्रैल 2024 / #मंदसौर लोकसभा में मतदान में अभी करीब 40...

#शिक्षा विभाग का बंशीलाल पाटीदार नाम का ये महाभ्रष्ट......

#शिक्षा विभाग का बंशीलाल पाटीदार नाम का ये महाभ्रष्ट... जिससे विभाग के लोग ही है त्रस्त...!

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 26 मार्च 2024 / #जब शिक्षा देने वालों के ही शिक्षा विभाग...

#महाभ्रष्ट सीएमएचओ चौहान और उनका जयदीप... पैसे लेकर बना दी...

#महाभ्रष्ट सीएमएचओ चौहान और उनका जयदीप... पैसे लेकर बना दी अवैध अटैचमेंट को लंबी लिस्ट...!

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 19 मार्च 2024 / #शिवराज के जाने के बाद मोहन सरकार आने के...

#ना पद्मावती की अवैध दीवार गिराई... ना सुरेश पमनानी का अवैध...

#ना पद्मावती की अवैध दीवार गिराई... ना सुरेश पमनानी का अवैध निर्माण रुका... CMO साब अब लग गई आचार संहिता, अब तो सभापति हो या नपाध्यक्ष आपको कोई नही रोकेगा...!

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 18 मार्च 2024 / #गत दिनों हिमाचल हाईकोर्ट ने एक केस में...