क्रांतिकारी रिपोर्टर डॉट कॉम अब नए फीचर्स के साथ... | क्रांतिकारी रिपोर्टर डॉट कॉम पर शीघ्र वीडियो न्यूज के साथ त्वरित मामलें पर बहस कार्यक्रम |

#खाद्य सामग्री या मेडिकल स्टोर के नाम का फर्जी पर्चा गाड़ी पे चिपका कर... #लॉक डाउन में घूमने वालो, अब तुम्हारी खैर नही...!

#खाद्य सामग्री या मेडिकल स्टोर के नाम का फर्जी पर्चा गाड़ी पे चिपका कर... #लॉक डाउन में घूमने वालो, अब तुम्हारी खैर नही...!
#MDS ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 23 अप्रैल 2020 / #कोरोना से लोगों को बचाने के लिए सरकार हो या प्रशासन या हो पुलिस... सबके सब नए नए जतन कर रहे है... खुद की जान खतरे में डाल कर लोगों की जान कैसे बचें ये सोच रहे है... पर कुछ लोग है जो अब भी अपनी आदतों से बाज नही आ रहे है... लॉक डाउन में तफरी करने के चक्कर में नए नए आईडीए लगा रहे है...? आज BPL चौराहे पर CSP नरेंद्र सिंह सोलंकी साहब की टीम ने ऐसे ही लोगों को सबक सिखाने की ठान ली... और बेवजह तफरी करने वालों की अच्छी खिदमत की... कोई मेडीकल स्टोर के नाम के, तो कोई खाद्य सामग्री सप्लाय के नाम के फर्जी पर्चे गाड़ियों के सामने चिपका कर तफरी करने निकले लोगों से कड़ी पूछताछ हुई... उसी में खुलासा हुआ कि इनका न तो मेडकिल से कोई सम्बंध है... और ना ही खाद्यान्न वितरण... बस तफरी करना इनका मकसद है...! ऐसे लोगों की गाड़ियों पर लगे पर्चो को न सिर्फ फाड़ा गया... बल्कि उनकी गाड़ियों को भी जप्त कर लिया गया... ऐसे लोग अब सावधान हो जाये... क्योंकि पुलिस को अब ऐसे लोग ध्यान में आ गए है... जो ऐसा करेगा... उसकी खिदमत का इंतेजाम कर दिया जाएगा... यानी पिछवाड़ा सु... दिया जाएगा... लॉक डाउन का पालन करवाने के लिए जिला कलेक्टर मनोज पुष्प और पुलिस कप्तान हितेश चौधरी साहब की टीम ने... ऐसे लोगों की तगड़ी व्यवस्था कर रखी है... और इस व्यवस्था का जिम्मेदारी CSP सोलंकी और तहसीलदार नारायण नांदेड़ा की टीम को दे रखी है...- KR...!

#मंदसौर पुलिस ने एक कार से चार किलों चांदी के साथ एक करोड़...

#मंदसौर पुलिस ने एक कार से चार किलों चांदी के साथ एक करोड़ अधिक का कैश पकड़ा... रतलाम ज्वेलर्स वाले विशाल सोनी सहित तीन को पकड़ा...!

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 22 अप्रैल 2024 / #लोकसभा के चलते चुनाव के बीच मंदसौर की नई...

#सांसदजी आपको क्षेत्र ने दो बार लाखों वोटों से जिताया... तो...

#सांसदजी आपको क्षेत्र ने दो बार लाखों वोटों से जिताया... तो आप शहर के लिए तेलिया तालाब की भूमि नही छोड़ सकते हो क्या...।

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 19 अप्रैल 2024 / #जो नेता अपने खुद के वार्ड में अपनी पार्टी...

#एक बार फिर सीएमएचओ डॉ.चौहान की हुई खिंचाई... कलेक्टर साहब...

#एक बार फिर सीएमएचओ डॉ.चौहान की हुई खिंचाई... कलेक्टर साहब बोले इसी तरह का काम करते रहे तो हो जायेगी जल्द बिदाई...?

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 12 अप्रैल 2024 / #कहते है मंदसौर में एक से बढ़ कर एक...

#साँसत में दिख रहे बीजेपी प्रत्याशी सांसद गुप्ता... क्या...

#साँसत में दिख रहे बीजेपी प्रत्याशी सांसद गुप्ता... क्या करूं क्या ना करूं समझमें नी आ रिया...!

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 5 अप्रैल 2024 / #मंदसौर लोकसभा में मतदान में अभी करीब 40...

#शिक्षा विभाग का बंशीलाल पाटीदार नाम का ये महाभ्रष्ट......

#शिक्षा विभाग का बंशीलाल पाटीदार नाम का ये महाभ्रष्ट... जिससे विभाग के लोग ही है त्रस्त...!

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 26 मार्च 2024 / #जब शिक्षा देने वालों के ही शिक्षा विभाग...