क्रांतिकारी रिपोर्टर डॉट कॉम अब नए फीचर्स के साथ... | क्रांतिकारी रिपोर्टर डॉट कॉम पर शीघ्र वीडियो न्यूज के साथ त्वरित मामलें पर बहस कार्यक्रम |

#PWD चर्चित कार्य. यंत्री आदित्य सोनी CM हेल्पलाइन पर शिकायत करने वाले को सरेआम धमकाता है... शिकायत कटवा लेना, वरना ठीक नही होगा ये कहता है...?

#PWD चर्चित कार्य. यंत्री आदित्य सोनी CM हेल्पलाइन पर शिकायत करने वाले को सरेआम धमकाता है... शिकायत कटवा लेना, वरना ठीक नही होगा ये कहता है...?
#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 19 अप्रैल 2022 / #शिवराज सरकार चाहती है कि किसी ना किसी तरह आम लोगों की परेशानियां दूर हो... उन्हे हर सरकारी योजनाओं या काम का लाभ समय पर मिले... ना मिलने पर वो CM हेल्पलाइन से हेल्प ले... इसी उद्देश से उन्होने CM हेल्पलाइन 181 योजना चला रखी है... ताकि लोग उस पर फोन से शिकायत दर्ज करवा सके... और अपनी समस्याओं से निजात पा सकें... लेकिन अब ये हेल्पलाइन भी लोगों की हेल्प नही कर पा रही है... भ्रष्ट निकम्मे अधिकारी, CM शिवराज की इतनी महत्वाकांक्षी योजना का मखौल उड़ा रहे हैं...! समस्या का समाधान करने की बजाए CM हेल्पलाइन पर शिकायत करने वालें को ही धमकाते है... और शिकायत कटवाने का दबाव बनाते है... ऐसा ही कुछ मामला हुआ... शहर के जागरूक वकील जयवर्द्धन गुप्ता के साथ... जब उन्होंने जनहित में खस्ता हाल सड़क को सुधरवाने के लिए CM हेल्पलाइन का सहारा लिया... पर PWD के लापरवाह अधिकारी कार्यपालन यंत्री आदित्य सोनी ने उल्टा शिकायतकर्ता को ही मौके पर बुला कर... शिकायत कटवाने के लिए धमका दिया... यही नहीं उन्होंने तो अपने आपको गुंडा बता दिया... और बोला है कि "तुम मेरा पिछला रिकार्ड नहीं जानते हो... शिकायत कटवा लेना वरना दो टुकड़े करवा दूंगा...?" ऐसी बात कोई ज़िले का ज़िम्मेदार अधिकार केसे कर सकता है... इन्होंने तो CM शिवराजसिंह चौहान की CM हेल्पलाइन को ही मजाक बना दिया... जनता के भले की बजाए... अपने भले के लिए शिकायतकर्ता को ही धमका दिया... जबकि शिकायतकर्ता कोई मामूली आदमी नही है... बल्कि एक जागरूक वकील है... यही नहीं वह तो हिंदू जागरण मंच का संयोजक तक है... जब इस तरह के भ्रष्ट निकम्मे अधिकारी... ऐसे जागरूक लोगों को धमका सकते है... तो आम आदमी ऐसी कोई शिकायत कर दे... तो ये क्या उन्हे मरवा ही देंगे...! जो भी हो ऐसे अधिकारियों का उपयुक्त ईलाज होना चाहिए... इनकी वजह से आज आम लोग बड़े परेशान है... ये महोदय सोनीजी सालों से मंदसौर और मंदसौर के आस पास ही जमे बैठे है... इनकी मिलीभगत और लालच के चक्कर में शहर की उत्कृष्ट सड़के तक घटिया किस्म की बनी है... कृषि मंडी वाली सड़क भी सालों से फाइलों में ही उलझी पड़ी है... पहले टैंडर हो जाने के बाद भी अपने दोस्त ठेकेदार को टैंडर ना मिलने पर काम नही होने दिया... बाद में अपने दोस्त ठेकेदार को लाभ पहुंचाने के लिए डेढ़ करोड़ से अधिक की लागत का टैंडर डलवा दिया... इस तरह इनके कई किस्से PWD विभाग में चलते रहते है... क्योंकि PWD विभाग के कार्यपालन यंत्री आदित्य सोनी शिवराज सरकार के आदेश का भी पालन नही करते है...! ऐसे में क्रांतिकारी रिपोर्टर CM शिवराज सिंह चौहान और उनके प्रतिनिधियों से यही कहना चाहता है कि अधिकारी तो एक जायेगा... दूसरा आ जायेगा... पर मक्कारी और लालच करने वाला अधिकारी सरकार की साख खराब कर जायेगा... इसलिए ऐसे लापरवाह, गुंडा किस्म के अधिकारियों को सरकार को सबक सिखाना चाहिए... और जागरूक नागरिक वकील को धमकी देने का केस दर्ज होना चाहिए... ताकि औरो को भी इससे सबक मिले... और CM हेल्पलाइन पर लोगों को वास्तविकता में हेल्प मिले... ऐसा कुछ होना चाहिए...। - KR

#शिक्षा विभाग का बंशीलाल पाटीदार नाम का ये महाभ्रष्ट......

#शिक्षा विभाग का बंशीलाल पाटीदार नाम का ये महाभ्रष्ट... जिससे विभाग के लोग ही है त्रस्त...!

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 26 मार्च 2024 / #जब शिक्षा देने वालों के ही शिक्षा विभाग...

#महाभ्रष्ट सीएमएचओ चौहान और उनका जयदीप... पैसे लेकर बना दी...

#महाभ्रष्ट सीएमएचओ चौहान और उनका जयदीप... पैसे लेकर बना दी अवैध अटैचमेंट को लंबी लिस्ट...!

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 19 मार्च 2024 / #शिवराज के जाने के बाद मोहन सरकार आने के...

#ना पद्मावती की अवैध दीवार गिराई... ना सुरेश पमनानी का अवैध...

#ना पद्मावती की अवैध दीवार गिराई... ना सुरेश पमनानी का अवैध निर्माण रुका... CMO साब अब लग गई आचार संहिता, अब तो सभापति हो या नपाध्यक्ष आपको कोई नही रोकेगा...!

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 18 मार्च 2024 / #गत दिनों हिमाचल हाईकोर्ट ने एक केस में...

#मामला कल राजस्थान पुलिस का मंदसौर आना... और चोरी का सोना...

#मामला कल राजस्थान पुलिस का मंदसौर आना... और चोरी का सोना मंदसौर के दुकानों वालों को देने के मामले में पूछताछ करना...?

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 16 मार्च 2024 / #लालच बुरी बला है... पर टैक्स चोरी कुछ...

#जिला अस्पताल की रिश्वतखोर डॉ. संगीता पाटीदार की...

#जिला अस्पताल की रिश्वतखोर डॉ. संगीता पाटीदार की लापरवाही... एक नवजात की जान पर बन आई...!

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 14 मार्च 2024 / #एक समय डॉक्टर को धरती का भगवान कहा जाता...