क्रांतिकारी रिपोर्टर डॉट कॉम अब नए फीचर्स के साथ... | क्रांतिकारी रिपोर्टर डॉट कॉम पर शीघ्र वीडियो न्यूज के साथ त्वरित मामलें पर बहस कार्यक्रम |

#चुन्नू के रिमांड के बाद शहर के समाजसेवियों की पुलिस में बढ़ी डिमांड... सुना है 17 इज्जतदारों से हुई पूछताछ...?

#चुन्नू के रिमांड के बाद शहर के समाजसेवियों की पुलिस में बढ़ी डिमांड... सुना है 17 इज्जतदारों से हुई पूछताछ...?
#MDS / KR ( उमेश नेक्स - 9424538555 ) #जो भी हो पिछले कुछ सालों में मंदसौर पुलिसिंग बेहतर हुई है... उसकी ख़ास वजह कुछ खास पुलिस अधिकारी रहे है... जो हमारे मन्दसौर ज़िले में पदस्थ रहे है... उनमें एसपी मनोज शर्मा सा. एसपी ओपी त्रिपाठी, एसपी विवेक अग्रवाल, एसपी हितेश चौधरी और वर्तमान एसपी सिद्धार्थ चौधरी है... जिन्होंने ना सिर्फ अपराधियों पर नकेल कसी है... बल्कि अपराधियों को पालने वाले सफेदपोश, रसूखदारों आदि आदि की भी पेट ढीली की है... इन नामों में एएसपी मनोकामना प्रसाद और वर्तमान के एएसपी डॉ अमित वर्मा साहब के अलावा मंदसौर के सीएसपी रहे नरेंद्र सोलंकी साहब का काम भी बड़ा जनहितैषी वाला रहा... तभी तो... जो कल तक अपराधियों को साथ में रखना... फैशन समझते थे... वे आज अपराधियों से दूर दूर तक के कनेक्शन के तार अपने हाथों से काट रहा...! एक समय मंदसौर के कई कथित समाजसेवी, भूमाफिया लोग थोड़े से लालच में अपराधियों को आगे कर देते थे... अपने फ़ायदे के लिए उन्हें पालते थे... वे आज बड़ा पछताते है... कि कहाँ अपराधियों से सम्बन्ध बना लिए... और जिंदगीभर के दाग ले लिए... अब शहर में कोई भी अपराधी कोई बड़ा कांड करेगा... हमें तो झक मारकर थाने में जाना पड़ेगा... हमारा पुलिस पूछताछ में हिस्सा लेना अनिवार्य होगा...? ऐसा पुलिस की तरफ से कुछ सालों से होने लगा... तभी तो अब खुलेआम अपराधियों का कोई माई बाप नही बचा... अंदर अंदर बस कुछ लोगों का ये काम अब भी चल रहा...! खैर मंदसौर जिले की पुलिस को धन्यवाद देना पड़ेगा... जिन्होंने शहर के नामी सफेदपोशों को अपराधियों से दोस्ती रखने का अच्छा सिला दिया... अनिल सोनी हत्याकांड के आरोपी चुन्नू वाले मामले में भी वही किया...। क्रांतिकारी रिपोर्टर के सूत्र बताते है कि इस मामले में शहर के 17 समाजसेवियों को पुलिस ने पूछताछ के लिए थाने में आमंत्रित किया... भूत, प्रलित, रिछा, बच्चा, आदि आदि समाजसेवियों का पुलिस कप्तान सिद्धार्थ चौधरी की अगुवाई में टीआई अमित सोनी ने शहर थाने में खूब सेवा सत्कार किया...! इसका असर और फ़ायदा अब ये होगा कि आगे से कोई समाजसेवी थोड़े से लालच या फ़ायदे के चक्कर में अपराधियों का साथ नही लेगा, देगा... और जो लेगा, देगा वो समाजसेवी हर बड़ी आपराधिक घटना के बाद थाने के चक्कर लगाता दिखेगा...।

#मंदसौर पुलिस ने एक कार से चार किलों चांदी के साथ एक करोड़...

#मंदसौर पुलिस ने एक कार से चार किलों चांदी के साथ एक करोड़ अधिक का कैश पकड़ा... रतलाम ज्वेलर्स वाले विशाल सोनी सहित तीन को पकड़ा...!

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 22 अप्रैल 2024 / #लोकसभा के चलते चुनाव के बीच मंदसौर की नई...

#सांसदजी आपको क्षेत्र ने दो बार लाखों वोटों से जिताया... तो...

#सांसदजी आपको क्षेत्र ने दो बार लाखों वोटों से जिताया... तो आप शहर के लिए तेलिया तालाब की भूमि नही छोड़ सकते हो क्या...।

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 19 अप्रैल 2024 / #जो नेता अपने खुद के वार्ड में अपनी पार्टी...

#एक बार फिर सीएमएचओ डॉ.चौहान की हुई खिंचाई... कलेक्टर साहब...

#एक बार फिर सीएमएचओ डॉ.चौहान की हुई खिंचाई... कलेक्टर साहब बोले इसी तरह का काम करते रहे तो हो जायेगी जल्द बिदाई...?

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 12 अप्रैल 2024 / #कहते है मंदसौर में एक से बढ़ कर एक...

#साँसत में दिख रहे बीजेपी प्रत्याशी सांसद गुप्ता... क्या...

#साँसत में दिख रहे बीजेपी प्रत्याशी सांसद गुप्ता... क्या करूं क्या ना करूं समझमें नी आ रिया...!

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 5 अप्रैल 2024 / #मंदसौर लोकसभा में मतदान में अभी करीब 40...

#शिक्षा विभाग का बंशीलाल पाटीदार नाम का ये महाभ्रष्ट......

#शिक्षा विभाग का बंशीलाल पाटीदार नाम का ये महाभ्रष्ट... जिससे विभाग के लोग ही है त्रस्त...!

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 26 मार्च 2024 / #जब शिक्षा देने वालों के ही शिक्षा विभाग...