क्रांतिकारी रिपोर्टर डॉट कॉम अब नए फीचर्स के साथ... | क्रांतिकारी रिपोर्टर डॉट कॉम पर शीघ्र वीडियो न्यूज के साथ त्वरित मामलें पर बहस कार्यक्रम |

#भोपाल का JCB वाला कह रहा है... #मंदसौर नपाध्यक्ष बिल पास करने के लिए 1 लाख मांग रहा है...?

#भोपाल का JCB वाला कह रहा है... #मंदसौर नपाध्यक्ष बिल पास करने के लिए 1 लाख मांग रहा है...?
#MDS ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) जुलाई 2020 / #जब कोई जेब के पैसे लगा कर किसी चीज पर कब्जा करता है... तब वो सेवा नही बल्कि लगाए गए पैसों का कई गुणा कमाने की सोच के साथ काम करता है... शायद ऐसा ही कुछ मंदसौर नगर पालिका में हो रहा है...! यहाँ हर काम नियमों के विपरीत हो रहा है... पीआईसी की बैठकों में औपचारिकता पूरी हो रही है... सारे आदेश ओर काम नपाध्यक्ष राम कोटवानी के आदेशों पर हो रहे है... विवादित नामांतरण ओर बिल पास हो रहे है... अवैध निर्माण पर नोटिस दे कर नोट इकट्ठा किये जा रहे है...? ये क्रांतिकारी रिपोर्टर ही नही बल्कि नगर के कई जागरूक लोग कह रहे है...! बावजूद इसके कांग्रेस न जाने किस डर के मारे चुप है... या फिर सबकी मिलीभगत से चल रहा ये सब खेल है...? खैर कोई अपना काम ईमानदारी से करे ना करे हम तो करेंगे... ओर आज एक ओर भ्रष्टाचार की पोल खोलेंगे... हुआ यूं कि जनवरी 2020 में नपा मंदसौर ने एक JCB मशीन भोपाल के सुराणा मोटर्स से 28 लाख 51 हजार में खरीदी... पूरी प्रक्रिया Gem पोर्टल से ऑनलाइन टेंडर के मार्फ़त हुई...। इसी का बिल पास करने के लिए मंदसौर आये सुराणा मोटर्स के अंकित जैन से रूबरू हो कर नपाध्यक्ष राम कोटवानी ने 1 लाख की रिश्वत की डिमांड रख दी...? ओर बोला कि जब तक मेरी डिमांड पूरी नही होगी... तब तक तुम कही भी चले जाओ... तुम्हारा बिल पास नही होगा...! अंकित जैन ने इस बात की शिकायत 13 जून ओर 18 जून 2020 को Gem पोर्टल के माध्यम से नगरीय प्रशासन विभाग के आयुक्त को भी की... बावजूद इसके कुछ नही हुआ... तो अंकित जैन ने फिर एक शिकायत कल यानी 21 जुलाई 20 को नगरीय विकास एवं आवास विभाग मंत्री मप्र शासन को कि है... जिसकी प्रतिलिपि उन्होंने मुख्यमंत्री कार्यालय को भी भेजी है...! साथ क्रांतिकारी रिपोर्टर से फोन पर बात करके पूरी आप बीती बताई है... इसके बाद भी यदि भाजपा चुप है तो उनकी तो कुछ मजबूरियां है... पर कांग्रेसीयों की चुप्पी का राज समझमें नही आ रहा है... कि इतने भ्रष्टाचार के बाद भी कोई कैसे चुप रह सकता है... क्या उन्हें चंद महीनों बाद होने वाला नगर पालिका का चुनाव नही लड़ना है... या ऐसे मुद्दे को उछाल कर सुवासरा उपचुनाव में माहौल नही बनाना है क्या... शायद कुछ ना कुछ इनको भी मिल रहा है...? तभी तो इतनी गड़बड़ियों ओर भ्रष्टाचार के बाद भी चुनावी माहौल में कोई कुछ बोल नही रहा है...! - KR.

#मंदसौर पुलिस ने एक कार से चार किलों चांदी के साथ एक करोड़...

#मंदसौर पुलिस ने एक कार से चार किलों चांदी के साथ एक करोड़ अधिक का कैश पकड़ा... रतलाम ज्वेलर्स वाले विशाल सोनी सहित तीन को पकड़ा...!

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 22 अप्रैल 2024 / #लोकसभा के चलते चुनाव के बीच मंदसौर की नई...

#सांसदजी आपको क्षेत्र ने दो बार लाखों वोटों से जिताया... तो...

#सांसदजी आपको क्षेत्र ने दो बार लाखों वोटों से जिताया... तो आप शहर के लिए तेलिया तालाब की भूमि नही छोड़ सकते हो क्या...।

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 19 अप्रैल 2024 / #जो नेता अपने खुद के वार्ड में अपनी पार्टी...

#एक बार फिर सीएमएचओ डॉ.चौहान की हुई खिंचाई... कलेक्टर साहब...

#एक बार फिर सीएमएचओ डॉ.चौहान की हुई खिंचाई... कलेक्टर साहब बोले इसी तरह का काम करते रहे तो हो जायेगी जल्द बिदाई...?

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 12 अप्रैल 2024 / #कहते है मंदसौर में एक से बढ़ कर एक...

#साँसत में दिख रहे बीजेपी प्रत्याशी सांसद गुप्ता... क्या...

#साँसत में दिख रहे बीजेपी प्रत्याशी सांसद गुप्ता... क्या करूं क्या ना करूं समझमें नी आ रिया...!

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 5 अप्रैल 2024 / #मंदसौर लोकसभा में मतदान में अभी करीब 40...

#शिक्षा विभाग का बंशीलाल पाटीदार नाम का ये महाभ्रष्ट......

#शिक्षा विभाग का बंशीलाल पाटीदार नाम का ये महाभ्रष्ट... जिससे विभाग के लोग ही है त्रस्त...!

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 26 मार्च 2024 / #जब शिक्षा देने वालों के ही शिक्षा विभाग...