क्रांतिकारी रिपोर्टर डॉट कॉम अब नए फीचर्स के साथ... | क्रांतिकारी रिपोर्टर डॉट कॉम पर शीघ्र वीडियो न्यूज के साथ त्वरित मामलें पर बहस कार्यक्रम |

#दिवाली पर बाजार में रौनक रही हो या ना रही हो... पर डॉ. रितु शर्मा एंड कंपनी के यहां तो दिवाली के बाद भी रौनक ही रौनक है...!

#दिवाली पर बाजार में रौनक रही हो या ना रही हो... पर डॉ. रितु शर्मा एंड कंपनी के यहां तो दिवाली के बाद भी रौनक ही रौनक है...!
#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 29 अक्टूबर 2022 / #पिछले कुछ सालों में जिला अस्पताल की हालत प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र जैसी हो गई है... अब यहां केवल मरहम पट्टी होती है... फिर रैफर की चिट्ठी पकड़ा दी जाती है... इस चक्कर में जिला अस्पताल का नया नामकरण कर दिया गया... यानी अब जिला अस्पताल को लोग रैफर अस्पताल कहा जाने लगा...! इसमें सबसे बड़ा हाथ... यहां के लापरवाह डॉक्टर और जनप्रतिनिधियों का रहा... कोई कभी जिला अस्पताल के सुधार की बात नही करता... कोई मंत्री या विधायक जिला अस्पताल का निरीक्षण नही करता... लापरवाहियों पर कोई कुछ नही कहता... तभी तो आज जिला अस्पताल का सरकारी डॉक्टर सरकारी बंगले में बैठ कर... निजी अस्पताल चला रहा है... और ज़िम्मेदार चुपचाप सब देख रहा है... डॉक्टर रितु शर्मा एंड कंपनी के हौंसले बुलंद हैं... सरकारी बंगले में इन दिनों बड़ी रौनक है... इसके आगे दिवाली पर बाजार की रौनक भी फीकी लगी है... आशा और आगनवाड़ी कार्यकर्ताओ के भरोसे... शर्मा एंड कंपनी की दुकानदारी तगड़ी चल रही है... दिन भर भीड़ रहती है... ये सब देखने के बाद भी कार्यवाही करने वालों की कार्यवाही करने की हिम्मत नही होती है...। और इस चक्कर में मजबूर, गरीब लोगों के साथ खूब लुटपटी हो रही है... क्योंकि सरकारी अस्पताल में इलाज करने के बजाए... ये मैडम कंपनी सरकारी बंगले में फीस के साथ... मोटा कमीशन ले कर ईलाज कर रही है... फिर भी ज़िम्मेदारो का इस और ध्यान नही है... क्रांतिकारी रिपोर्टर का निवेदन है कि और कोई ध्यान दे ना दे... पर जिले के जागरूक कलेक्टर गौतम सिंह साहब को इस और ध्यान देना चाहिए... और कुछ तो अच्छी वाली कार्यवाही करना चाहिए... ताकि गरीबों का खून चूसने वाले... ऐसे नरभक्षी डॉक्टरो का कुछ तो ढंग का इलाज हो...। - Umesh Nex KR ( जनहित में जंग जारी... आपका अपना क्रान्तिकारी रिपोर्टर...)

#मामला एक करोड़ से अधिक की नगदी और चांदी पकड़ाने का... और...

#मामला एक करोड़ से अधिक की नगदी और चांदी पकड़ाने का... और मामले को हिसाब किताब से निपटाने का...?

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 25 अप्रैल 2024 / #गत दिनों नई आबादी पुलिस ने मुखबिर की...

#मंदसौर पुलिस ने एक कार से चार किलों चांदी के साथ एक करोड़...

#मंदसौर पुलिस ने एक कार से चार किलों चांदी के साथ एक करोड़ अधिक का कैश पकड़ा... रतलाम ज्वेलर्स वाले विशाल सोनी सहित तीन को पकड़ा...!

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 22 अप्रैल 2024 / #लोकसभा के चलते चुनाव के बीच मंदसौर की नई...

#सांसदजी आपको क्षेत्र ने दो बार लाखों वोटों से जिताया... तो...

#सांसदजी आपको क्षेत्र ने दो बार लाखों वोटों से जिताया... तो आप शहर के लिए तेलिया तालाब की भूमि नही छोड़ सकते हो क्या...।

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 19 अप्रैल 2024 / #जो नेता अपने खुद के वार्ड में अपनी पार्टी...

#एक बार फिर सीएमएचओ डॉ.चौहान की हुई खिंचाई... कलेक्टर साहब...

#एक बार फिर सीएमएचओ डॉ.चौहान की हुई खिंचाई... कलेक्टर साहब बोले इसी तरह का काम करते रहे तो हो जायेगी जल्द बिदाई...?

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 12 अप्रैल 2024 / #कहते है मंदसौर में एक से बढ़ कर एक...

#साँसत में दिख रहे बीजेपी प्रत्याशी सांसद गुप्ता... क्या...

#साँसत में दिख रहे बीजेपी प्रत्याशी सांसद गुप्ता... क्या करूं क्या ना करूं समझमें नी आ रिया...!

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 5 अप्रैल 2024 / #मंदसौर लोकसभा में मतदान में अभी करीब 40...