क्रांतिकारी रिपोर्टर डॉट कॉम अब नए फीचर्स के साथ... | क्रांतिकारी रिपोर्टर डॉट कॉम पर शीघ्र वीडियो न्यूज के साथ त्वरित मामलें पर बहस कार्यक्रम |

#अब दुधाखेड़ी माता मंदिर को प्रयोग शाला बनाया जा रहा है... 45 साल से पंचायत मेले का आयोजन करती थी... अब व्यवस्था को क्यों बदला जा रहा है...!

#अब दुधाखेड़ी माता मंदिर को प्रयोग शाला बनाया जा रहा है... 45 साल से पंचायत मेले का आयोजन करती थी... अब व्यवस्था को क्यों बदला जा रहा है...!
#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 22 सितंबर 2022 / #गरोठ भानपुरा विधान सभा लंबे समय बाद... भाजपा की पकड़ से बाहर होती दिख रही है... और इसका कारण यह है कि यहां आम जनता तो ठीक भाजपा से जुड़े लोगों को ही नजर अंदाज किया जाता रहा है... और इसी का नुकसान भाजपा ने नगरीय निकाय और पंचायत चुनाव में भी उठाया है... अब विधान सभा चुनाव से पहले एक बार फिर ऐसा ही काम हो रहा है... भाजपा की पंचायत को ठेंगा बता कर... मंदिर प्रशासक और समिति खुद मेला आयोजन करने की प्लानिंग बना रही है... दुधाखेड़ी माताजी मंदिर सिर्फ मंदसौर जिले में ही नही बल्कि आसपास के कई जिलों और राजस्थान तक प्रसिद्ध है... लाखों भक्त नवरात्रि मेले में यहां आते है... और इस अवसर पर यहां मेला आयोजित होता है... जो ग्राम पंचायत करती है... वो आज से नही बल्कि पिछले 45 सालो से मेले का आयोजन कर रही है... बावजूद इसके मंदिर प्रशासक और समिति नई फितरत कर रही है... क्रांतिकारी रिपोर्टर को मिली जानकारी अनुसार कई दिनों से ग्राम पंचायत मेले की तैयारी कर रही थी... और अचानक तहसिलदार साहब ने उस तैयारी को रुकवा दिया है...! भाजपा समर्थित सरपंच ने उक्त बात की शिकायत सांसद सुधीर गुप्ता से की तो... सांसद गुप्ता ने तत्काल एक्शन भी लिया है... पर मामला अब भी अधर में अटका है... क्योंकि विधायक देवीलाल धाकड़ का रुख अब भी साफ नही दिखा है... पता नही विधायकजी क्या चाहते है... पर क्षेत्र के भाजपा से जुड़े लोग तो यही चाहते है... कि पूर्व की तरह इस बार भी पंचायत ही इस मेले का आयोजन करे... दूसरा जब भाजपा और उससे जुड़े संगठन खुद इस बात का खुल कर समर्थन करते है कि... मंदिरों पर प्रशासन का आदेश नही... लोकल जनप्रतिनिधि और जनता की भावना चले...। तो फिर यहां ऐसा क्यों नही हो रहा है... क्या अगली बार विधायकजी को यहां से चुनाव नही लड़ना है...! खेर जो भी हो जब मंदसौर में सारे मेले नगर पालिका परिषद आयोजित करती है... कई गावों में मेले पंचायत आयोजित करती है... तो फिर दूधाखेड़ी माता मंदिर में भी पूर्व की भांति मेले का आयोजन करने का हक पंचायत का ही है... इसमें गंदी राजनीति हावी नहीं होना चाहिए... माताजी मंदिर में कमाई की सोच या षड्यंत्र नही होना चाहिए... सांसद गुप्ता के साथ मामले में भाजपा जिलाध्यक्ष नानालाल अटोलिया और हिंदू संगठनों को भी इसमें हस्तक्षेप करना चाहिए... ताकि आस्था के केंद्र में... प्रशासनिक दबलदारी ना चले... और जनप्रतिनिधियों और लोकल भक्तों को मेले का आयोजन करने का अवसर मिले... - KR

#शिक्षा विभाग का बंशीलाल पाटीदार नाम का ये महाभ्रष्ट......

#शिक्षा विभाग का बंशीलाल पाटीदार नाम का ये महाभ्रष्ट... जिससे विभाग के लोग ही है त्रस्त...!

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 26 मार्च 2024 / #जब शिक्षा देने वालों के ही शिक्षा विभाग...

#महाभ्रष्ट सीएमएचओ चौहान और उनका जयदीप... पैसे लेकर बना दी...

#महाभ्रष्ट सीएमएचओ चौहान और उनका जयदीप... पैसे लेकर बना दी अवैध अटैचमेंट को लंबी लिस्ट...!

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 19 मार्च 2024 / #शिवराज के जाने के बाद मोहन सरकार आने के...

#ना पद्मावती की अवैध दीवार गिराई... ना सुरेश पमनानी का अवैध...

#ना पद्मावती की अवैध दीवार गिराई... ना सुरेश पमनानी का अवैध निर्माण रुका... CMO साब अब लग गई आचार संहिता, अब तो सभापति हो या नपाध्यक्ष आपको कोई नही रोकेगा...!

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 18 मार्च 2024 / #गत दिनों हिमाचल हाईकोर्ट ने एक केस में...

#मामला कल राजस्थान पुलिस का मंदसौर आना... और चोरी का सोना...

#मामला कल राजस्थान पुलिस का मंदसौर आना... और चोरी का सोना मंदसौर के दुकानों वालों को देने के मामले में पूछताछ करना...?

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 16 मार्च 2024 / #लालच बुरी बला है... पर टैक्स चोरी कुछ...

#जिला अस्पताल की रिश्वतखोर डॉ. संगीता पाटीदार की...

#जिला अस्पताल की रिश्वतखोर डॉ. संगीता पाटीदार की लापरवाही... एक नवजात की जान पर बन आई...!

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 14 मार्च 2024 / #एक समय डॉक्टर को धरती का भगवान कहा जाता...