क्रांतिकारी रिपोर्टर डॉट कॉम अब नए फीचर्स के साथ... | क्रांतिकारी रिपोर्टर डॉट कॉम पर शीघ्र वीडियो न्यूज के साथ त्वरित मामलें पर बहस कार्यक्रम |

#अच्छे श्रेष्ठ सांसद की छवि को किसी ने अपने मतलब के लिए तो ख़राब किया है वरना...?

#अच्छे श्रेष्ठ सांसद की छवि को किसी ने अपने मतलब के लिए तो ख़राब किया है वरना...?
#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 14 मई 2019 / #कोई भी व्यक्ति एक बार भी सासंद सुधीर गुप्ता से निजी रूप मिलता है... वो उनका जबरा फेन हो जाता है... बस कुछ इंटरनेशनल बातों से जरूर वो बोर होता है... फिर भी सांसद जी को वो बेहद पसंद करता है... और ये कोई जुमला नही बल्कि हकीकत है... इस हकीकत से कई लोग आज वाकिफ भी है...! निश्छल, बेबाक, जो सही है वैसी राय देना सुधीरजी की खूबी है...! जो लोग सुधीरजी को गालियाँ बकते है... उन लोगों से भी सुधीरजी बात करने में परहेज नही करते है... यानी असंतुष्ट को संतुष्ट करने का हुनर भी सांसद के पास है...! मंदसौर नीमच जावरा संसदीय क्षेत्र के सबसे अच्छे नेता, क्षेत्र के अब तक के सभी सांसदों में सबसे ज्यादा विकास कार्य करवाने वाले सांसद और वर्तमान भाजपा प्रत्याशी सुधीर गुप्ता की छवि उनके कुछ ख़ास लोगों की वजह से काफी खराब हुई है...? ख़ास कर उन लोगों में जो सांसद सुधीर गुप्ता से कभी निजी रूप से नही मिले...? या उन लोगों में सांसदजी को ले कर ज्यादा रोष है जिनका अहित सांसदजी के ख़ास कहलाने वाले लालची और कथित हितैषियों ने किया है... अहितों वाली लिस्ट में कई सरपंच, नगर पंचायत अध्यक्ष और भाजपा के छोटे मोटे कार्यकर्ता भी है...? सांसदजी के आसपास रहने वाले लालची लोगों का कीया, आज एक अच्छे सांसद को भुगतना पड़ रहा है... और उसी छोटी सी कमजोरी का बड़ा फायदा उठाने का मौका विरोधी को मिला है... इन लोगों ने ही सुधीरजी का बाड़ा बिगाड़ा है...? और जो अब भी बिगाड़ा ही बिगाड़ा कर रहा है... क्या भाजपा नेता, क्या कार्यकर्ता और क्या सांसद जी का भला चाहने वाला... सबकों नजरअंदाज कर न जाने किसको सेट या फिर अपना पेट भरने का प्रयास हो रहा है...? खैर जो भी हो पर इस चुनाव में भी सांसद गुप्ता को मोदी नाम का सबसे बड़ा सहारा है... जो क्षेत्र के मतदाताओं के जख्मों पर मरहम लगाता है... और सुधीरजी की 100% जीत का दावा करता है...! क्योंकि क्षेत्र क्या देश के भी करोड़ों मतदाताओं का मानना है कि देश को देशभक्त, ईमानदार प्रधानमंत्री देने के लिए सांसद तो मोदी सरकार के बहुमत का एक अमूल्य मत है... और जिसे जीत दिलाना ही सबसे बड़ा देशहित है... और इसी मंत्र में सांसद गुप्ता की जीत है...!

#एक बार फिर सीएमएचओ डॉ.चौहान की हुई खिंचाई... कलेक्टर साहब...

#एक बार फिर सीएमएचओ डॉ.चौहान की हुई खिंचाई... कलेक्टर साहब बोले इसी तरह का काम करते रहे तो हो जायेगी जल्द बिदाई...?

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 12 अप्रैल 2024 / #कहते है मंदसौर में एक से बढ़ कर एक...

#साँसत में दिख रहे बीजेपी प्रत्याशी सांसद गुप्ता... क्या...

#साँसत में दिख रहे बीजेपी प्रत्याशी सांसद गुप्ता... क्या करूं क्या ना करूं समझमें नी आ रिया...!

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 5 अप्रैल 2024 / #मंदसौर लोकसभा में मतदान में अभी करीब 40...

#शिक्षा विभाग का बंशीलाल पाटीदार नाम का ये महाभ्रष्ट......

#शिक्षा विभाग का बंशीलाल पाटीदार नाम का ये महाभ्रष्ट... जिससे विभाग के लोग ही है त्रस्त...!

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 26 मार्च 2024 / #जब शिक्षा देने वालों के ही शिक्षा विभाग...

#महाभ्रष्ट सीएमएचओ चौहान और उनका जयदीप... पैसे लेकर बना दी...

#महाभ्रष्ट सीएमएचओ चौहान और उनका जयदीप... पैसे लेकर बना दी अवैध अटैचमेंट को लंबी लिस्ट...!

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 19 मार्च 2024 / #शिवराज के जाने के बाद मोहन सरकार आने के...

#ना पद्मावती की अवैध दीवार गिराई... ना सुरेश पमनानी का अवैध...

#ना पद्मावती की अवैध दीवार गिराई... ना सुरेश पमनानी का अवैध निर्माण रुका... CMO साब अब लग गई आचार संहिता, अब तो सभापति हो या नपाध्यक्ष आपको कोई नही रोकेगा...!

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 18 मार्च 2024 / #गत दिनों हिमाचल हाईकोर्ट ने एक केस में...