क्रांतिकारी रिपोर्टर डॉट कॉम अब नए फीचर्स के साथ... | क्रांतिकारी रिपोर्टर डॉट कॉम पर शीघ्र वीडियो न्यूज के साथ त्वरित मामलें पर बहस कार्यक्रम |

#जिला अस्पताल की रिश्वतखोर डॉ. संगीता पाटीदार की लापरवाही... एक नवजात की जान पर बन आई...!

#जिला अस्पताल की रिश्वतखोर डॉ. संगीता पाटीदार की लापरवाही... एक नवजात की जान पर बन आई...!
#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 14 मार्च 2024 / #एक समय डॉक्टर को धरती का भगवान कहा जाता था... जिसके पास जाते ही दुःखी आदमी को दर्द से राहत मिलती थी... पर अब ये स्लोगन बदल गया है... अब डॉक्टर का नाम आते ही लोगों में एक भय हो जाता है... और दुख कम होने की बजाए बढ़ जाता है... अब डॉक्टर यानी लूट लापरवाही की दूकान दिखाई देती है... और दिखे भी क्यों नही... यहां मजबूरी का फ़ायदा जो उठाया जाता है... पीड़ित को प्रताड़ित किया जाता है...! यानी खास के आगे इस आम आदमी को आम समझ कर चूस लिए जाता...। अभी कुछ दिनों पूर्व ही एक डॉक्टर ने नाक में से मटर का दाना निकालने के बहाने एक मासूम बच्चे के शरीर पर कई घाव दिए... उसमें अभी तक कुछ नही हुआ था... इसी बीच एक और डॉक्टर की लापरवाही का बड़ा मामला क्रांतिकारी रिपोर्टर के सामने आया है... जिसमे जिला अस्पताल मंदसौर में सीजर के दौरान लापरवाही बरतने पर नवजात के प्रायवेट पार्ट को काट दिया...! प्राप्त जानकारी के अनुसार सीमा पुरोहित पति दशरथ पुरोहित गांव पारसी तह सीतामऊ जिला मंदसौर को शासकीय जिला अस्पताल मंदसौर में डिलेवरी के लिए लाया गया... जहां 24 फरवरी 2024 को सीमा का सीजर... गरोठ से ले कर मंदसौर तक अपनी लापरवाही को ले कर चर्चाओं में रही लापरवाह डॉक्टर संगीता पाटीदार ने किया... सीजर के बाद परिवार को डॉक्टर ने कहा कि बच्ची के प्रायवेट पार्ट पर गिठान थी... उसे भी साथ में निकाल दिया है... और बच्ची को आईसीयू में भर्ती करवा दिया... फिर ईलाज के दौरान जब बच्ची के टांके टूट गए... तब परिवार वालों को पता चला कि नवजात को कोई गिठान विठान नही थी... वो तो डॉक्टर की लापरवाही से कट लगा है... गिठान का घाव... और कट का घाव डॉक्टर को तो पता लग ही जाता है... तब परिवारजन बच्ची को इलाज के लिए बाहर ले कर गए...। वहां से आने के बाद उन्होंने जन सुनवाई में उक्त डॉक्टर संगीता पाटीदार की शिकायत की... ये वही डॉक्टर पाटीदार है... जिनको 2022 में डॉक्टर डे पर सरदारपुर धार में रिश्वत लेते हुए... लोकायुक्त टीम ने रंगे हाथों पकड़ा था... जिन्होंने गरोठ रहते हुए भी खूब लापरवाही में नाम कमाया था...! परिवार की शिकायत के बाद डॉक्टर संगीता ने परिवार वालों को फोन लगा कर कहा कि वो ऑपरेशन मैने नही किया... बल्कि डॉक्टर मीना वर्मा ने किया था...? लेकिन जिला अस्पताल के रिकार्ड में सीजर करने वाले डॉक्टर का नाम संगीता पाटीदार का नाम लिखा है... उसे कैसे छुपाया जा सकता हैं...! ये डॉक्टर है या झोलाछाप... या टिप कर हुए पास... या पैसे दे कर डॉक्टर यादव की तरह उत्तर पुस्तिका में नंबर बढ़ा कर डॉक्टर बने है... जो बार बार लापरवाही कर रहे है... जिनको ईलाज करना तक याद नहीं है...! जो सीजर के दौरान नवजात की जान के साथ खिलवाड़ करते है... ऐसे में अब तो इन लापरवाह को आम आदमी, मासूम, नवजातों की जान से खिलवाड़ करने से रोकना चाहिए... उक्त मामले की निष्पक्ष जांच कर... इन्हें इनकी लापरवाही की सजा मिलनी चाहिए...। - Umesh Nex KR ( जनहित में जंग जारी... आपका अपना रिपोर्टर क्रान्तिकारी...)

#मामला एक करोड़ से अधिक की नगदी और चांदी पकड़ाने का... और...

#मामला एक करोड़ से अधिक की नगदी और चांदी पकड़ाने का... और मामले को हिसाब किताब से निपटाने का...?

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 25 अप्रैल 2024 / #गत दिनों नई आबादी पुलिस ने मुखबिर की...

#मंदसौर पुलिस ने एक कार से चार किलों चांदी के साथ एक करोड़...

#मंदसौर पुलिस ने एक कार से चार किलों चांदी के साथ एक करोड़ अधिक का कैश पकड़ा... रतलाम ज्वेलर्स वाले विशाल सोनी सहित तीन को पकड़ा...!

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 22 अप्रैल 2024 / #लोकसभा के चलते चुनाव के बीच मंदसौर की नई...

#सांसदजी आपको क्षेत्र ने दो बार लाखों वोटों से जिताया... तो...

#सांसदजी आपको क्षेत्र ने दो बार लाखों वोटों से जिताया... तो आप शहर के लिए तेलिया तालाब की भूमि नही छोड़ सकते हो क्या...।

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 19 अप्रैल 2024 / #जो नेता अपने खुद के वार्ड में अपनी पार्टी...

#एक बार फिर सीएमएचओ डॉ.चौहान की हुई खिंचाई... कलेक्टर साहब...

#एक बार फिर सीएमएचओ डॉ.चौहान की हुई खिंचाई... कलेक्टर साहब बोले इसी तरह का काम करते रहे तो हो जायेगी जल्द बिदाई...?

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 12 अप्रैल 2024 / #कहते है मंदसौर में एक से बढ़ कर एक...

#साँसत में दिख रहे बीजेपी प्रत्याशी सांसद गुप्ता... क्या...

#साँसत में दिख रहे बीजेपी प्रत्याशी सांसद गुप्ता... क्या करूं क्या ना करूं समझमें नी आ रिया...!

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 5 अप्रैल 2024 / #मंदसौर लोकसभा में मतदान में अभी करीब 40...