क्रांतिकारी रिपोर्टर डॉट कॉम अब नए फीचर्स के साथ... | क्रांतिकारी रिपोर्टर डॉट कॉम पर शीघ्र वीडियो न्यूज के साथ त्वरित मामलें पर बहस कार्यक्रम |

#बरखेड़ा में सर्किट हाउस की बेशकीमती भूमि पर हुए अवैध कब्जे की जांच के बाद भी कुछ नहीं हुआ... पटवारी दीपक व्यास बोला सबमें मोटा पैसा बंटा है भईया...?

#बरखेड़ा में सर्किट हाउस की बेशकीमती भूमि पर हुए अवैध कब्जे की जांच के बाद भी कुछ नहीं हुआ... पटवारी दीपक व्यास बोला सबमें मोटा पैसा बंटा है भईया...?
#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 4 मार्च 2023 / #मंदसौर ज़िला हमेशा पूरे प्रदेश में किसी ना किसी कारण से चर्चाओं में बना रहता है... क्योंकि यहां कई बार असंभव सा दिखने वाला काम भी बड़ी आसानी से संभव हो जाता है... यहां के जनप्रतिनिधि बड़े दयालु प्रवृत्ति के है... कोई भी हो किसी के भी किसी भी काम के लिए ना नही कहते है... और इसकी आड़ में कई माफिया पिछले रास्ते से अपने काम निकाल लेते है...! ऐसा ही एक काम प्रदेश के काबीना मंत्री जगदीश देवड़ा साहब के मल्हारगढ़ विस में पिछले दिनों हुआ था... जिसमें बरखेड़ा ग्राम पंचायत के ग्राम खात्याखेड़ी में आने वाली... मल्हारगढ़ पिपलिया फोरलेन हाइवे ओवर ब्रिज के पास की... सर्किट हाउस की शासकीय भूमि पर 8 अक्टूबर की देर रात जेसीबी चला कर... मीनाक्षी गैंग के भूमाफियाओं ने 50 बाय 350 फीट भूमि यानी 17 हजार स्कवायर फीट भूमि पर कब्जा कर लिया... और ये सब हल्का पटवारी दीपक व्यास और बिचौलिया एंड कंपनी राधे के कर कमलों से हुआ था... इस मामले में भी पूर्व तहसीलदार और SDM साहब का नाम भी पटवारी व्यास ने खूब उछाला था... और मोटा पैसा बांटा ऐसा कहा था... इसी पटवारी के चक्कर में या किसी और कारण से अधिकारियों ने भी... पंचायत और ग्राम वालो की 9 अक्टूबर को हुई लिखित शिकायत के बाद भी ऐक्शन नही लिया था... दुसरा पटवारी ने भी शिकायत के बाद जो पंचनामा बनाया... उसमे अतिक्रमण होना तो बताया... पर पंचनामे पर खुद ने साईन तक नही किया था...? ऐसे में करीब तीन करोड़ से अधिक की शासकीय भूमि पर भूमाफियाओं की मीनाक्षी गैंग का अवैध कब्जा करवा दिया था...। क्रांतिकारी रिपोर्टर ने तब ये समाचार प्रमुखता के साथ उठाया था... तब खुद मंत्री देवड़ा जी की पहल पर कलेक्टर गौतम सिंह सा. ने मामले में जांच का आदेश दिया था... और डिप्टी कलेक्टर रणजीत सिंह सा को जांच अधिकारी बनाया था... अब पांच माह बीत जाने के बाद में मामले में कुछ नहीं हुआ... और आज भी सरकारी सर्किट हाउस की बेशकीमती भूमि पर मीनाक्षी एंड कंपनी का ही कब्जा कायम है... भ्रष्ट पटवारी दीपक व्यास कहते है कि भईया उक्त मामले में बंडल सहित सबको मोटा पैसा बंटा है... पांच पांच पेटी का पैकेज सबको मिला है... तो इसमें अब कुछ नहीं होगा... आपके लिखने से भी कुछ नहीं होगा...? वाकई इस भ्रष्ट पटवारी की बात में दम है तो... फिर आने वाले चुनाव में इससे देवड़ा जी का माहौल जरूर बिगड़ सकता... क्योंकि ये पटवारी खुद बहुत बड़ा भूमाफिया है... और दिलीप नाम के असामाजिक तत्वों के साथ मिल कर विवादित बेशकीमती भूमियों को कोड़ियो में खरीदता है... तभी तो कई सालों यही टिका है...! जो भी हो क्रांतिकारी रिपोर्टर का मानना है कि... मंत्री देवड़ा जी को इस और ध्यान देना चाहिए... साथ में तेजतर्रार नवांगत कलेक्टर दिलीप कुमार यादव सा को भी इस मामले में संज्ञान लेना चाहिए... पूर्व कलेक्टर द्वारा करवाई जांच को देख उचित कार्यवाही करवाना चाहिए... और मीनाक्षी गैंग के कब्जे से सरकारी सर्किट हाउस की बेशकीमती भूमि को अतिक्रमण मुक्त करवाना चाहिए...। - Umesh Nex KR ( जनहित में जंग जारी... आपका अपना रिपोर्टर क्रांतिकारी...)

#शिक्षा विभाग का बंशीलाल पाटीदार नाम का ये महाभ्रष्ट......

#शिक्षा विभाग का बंशीलाल पाटीदार नाम का ये महाभ्रष्ट... जिससे विभाग के लोग ही है त्रस्त...!

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 26 मार्च 2024 / #जब शिक्षा देने वालों के ही शिक्षा विभाग...

#महाभ्रष्ट सीएमएचओ चौहान और उनका जयदीप... पैसे लेकर बना दी...

#महाभ्रष्ट सीएमएचओ चौहान और उनका जयदीप... पैसे लेकर बना दी अवैध अटैचमेंट को लंबी लिस्ट...!

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 19 मार्च 2024 / #शिवराज के जाने के बाद मोहन सरकार आने के...

#ना पद्मावती की अवैध दीवार गिराई... ना सुरेश पमनानी का अवैध...

#ना पद्मावती की अवैध दीवार गिराई... ना सुरेश पमनानी का अवैध निर्माण रुका... CMO साब अब लग गई आचार संहिता, अब तो सभापति हो या नपाध्यक्ष आपको कोई नही रोकेगा...!

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 18 मार्च 2024 / #गत दिनों हिमाचल हाईकोर्ट ने एक केस में...

#मामला कल राजस्थान पुलिस का मंदसौर आना... और चोरी का सोना...

#मामला कल राजस्थान पुलिस का मंदसौर आना... और चोरी का सोना मंदसौर के दुकानों वालों को देने के मामले में पूछताछ करना...?

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 16 मार्च 2024 / #लालच बुरी बला है... पर टैक्स चोरी कुछ...

#जिला अस्पताल की रिश्वतखोर डॉ. संगीता पाटीदार की...

#जिला अस्पताल की रिश्वतखोर डॉ. संगीता पाटीदार की लापरवाही... एक नवजात की जान पर बन आई...!

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 14 मार्च 2024 / #एक समय डॉक्टर को धरती का भगवान कहा जाता...