क्रांतिकारी रिपोर्टर डॉट कॉम अब नए फीचर्स के साथ... | क्रांतिकारी रिपोर्टर डॉट कॉम पर शीघ्र वीडियो न्यूज के साथ त्वरित मामलें पर बहस कार्यक्रम |

#राजस्थान के बालू रेत माफिया बेखौफ हो कर दिन दहाड़े रॉयल्टी चोरी के ओवरलोड ट्राले ला रहे... पुलिस, RTO और खनिज वाले सूचना देने के बाद भी कार्यवाहियां नही कर रहे...?

#राजस्थान के बालू रेत माफिया बेखौफ हो कर दिन दहाड़े रॉयल्टी चोरी के ओवरलोड ट्राले ला रहे... पुलिस, RTO और खनिज वाले सूचना देने के बाद भी कार्यवाहियां नही कर रहे...?
#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 6 सितंबर 2022 / #मंदसौर जिले में लंबे समय से राजस्थान के बालू रेत माफिया... रॉयल्टी चोरी की बालू रेत ओवर लोड ट्रालो में भर कर.. बेखौफ हो कर पूरे जिले में सप्लाय कर रहे है... और जिम्मेदार आंखें मूंदे पड़े है...! जागरुक लोगों के सूचना देने के बाद भी... ये लोग कार्यवाही करने को तैयार नहीं है... सुना है इसके लिए बालू रेत माफियाओं ने इनकी आंखों पर हरियाली की पट्टी बांधी है...? राजस्थान के गंगरार का कोई चौधरी... प्रतिदिन 15 से 20 अवैध बालू रेत से भरे रॉयल्टी चोरी के ओवर लोड ट्राले... मंदसौर जिले में सप्लाय कर रहा है... इसके लिए इसने सबको सेट किया है... क्रांतिकारी रिपोर्टर को सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार थानों को 15 से 20 हजार महीने... तो खनिज विभाग को 40 से 50 हजार महीना दिया जा रहा है... तो नकली RTO को भी मोटा माल दिया जा रहा है... क्योंकि रॉयल्टी चोरी के साथ अवैध परिवहन और 30 टन की क्षमता में 80 से 90 टन रेत भर कर का रहे है...। इन सब बातो से बचने के लिए सबको चुप रखने का काम हो रहा है...? तभी तो खनिज विभाग को सूचना करो तो वहां से जवाब मिलता है स्टॉफ उपलब्ध नहीं है... थानों को सूचित करो तो बोलते है ये काम खनिज विभाग का है... जबकि आए दिन थाने वाले लोकल स्तर पर छोटी मछली यानी ट्रेक्टर वालों को अवैध रेत परिवहन की बात को ले कर पकड़ते रहते है... पर मगरमच्छ कहलाने वाले बालू रेत माफियाओ के बड़े बड़े ओवर लोड ट्राले को पकड़ने से कतराते है... खबर देने के बाद भी बहाने बनाते रहते है...? कल यानी 5 सितंबर को सुबह नारायणगढ़ में ट्राला आरजे 09 GA 2794 तो शाम को मल्हारगढ़ ट्राला आरजे 09 GG 0400 में अवैध रूप से रॉयल्टी चोरी की बालू रेत ओवर लोड हो कर खाली होने की खबर खनिज विभाग की मैडम को दी गई... मैडम ने बात, बहाने बना कर ठीक है देखती हु कह कर पूरी कर दी... दोनो जगह के थाना प्रभारियो को क्रांतिकारी रिपोर्टर ने खुद फोन लगा कर सूचना दी... तो उन्होंने भी मामला खनिज विभाग के पाले में डाल कर दिखवाता हूं कह कर मामला टाल दिया... और रेत माफिया बेखौफ हो कर अपना काम कर निकल गया...! समझ में यह नही आता है कि अवैध रेत परिवहन के मामले में खनिज विभाग हो या पुलिस विभाग दोनो को कार्यवाही का अधिकार है... फिर कार्यवाही क्यों नही करते है...! जानकार कहते है कि ऐसे मामलो में... खनिज विभाग क्या पुलिस और आरटीओ विभाग भी मामला दर्ज कर सकता है... तीनों विभाग तीन अलग अलग मामले एक ही प्रकरण में दर्ज कर सकते है... और शासन को बड़ा राजस्व फायदा कर सकते है... ऐसा हमने कई मामलों में देखा है... फिर भी इन बड़े मामलो में पुलिस सहित सबका बहाने बाजी करना हमारी तो समझ से परे है...? ऐसे में अब कलेक्टर गौतम सिंह सा ADM ओपी वर्मा सा. के साथ साथ जागरूक पुलिस कप्तान अनुराग सुजानिया सा. को ऐसे मामलों में संज्ञान लेना चाहिए... और जिले में बालू रेत माफिया पर लगाम कसना चाहिए... शासन को बड़ा राजस्व नुक्सान पहुंचाने वालो पर भी कार्यवाही करना चाहिए... ताकि अवैध कामों पर कुछ तो रोक लगे...। - KR

#ना नोकरी है, ना कोई सरकारी आदेश... फिर भी आरटीओ में केसे...

#ना नोकरी है, ना कोई सरकारी आदेश... फिर भी आरटीओ में केसे चलते घनश्याम के आदेश...?

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 1अक्टूबर 2022 / #जिले का परिवहन विभाग यूं तो अक्सर अपने...

#एक लोटा जल... हर समस्या का हल... सीहोर वाले पंडितजी ने वाकई...

#एक लोटा जल... हर समस्या का हल... सीहोर वाले पंडितजी ने वाकई में जगा दिया... हर घर में धर्म...!

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 1अक्टूबर 2022 / #क्रांतिकारी रिर्पोटर का मानना है कि...

#एक लोटा जल... हर समस्या का हल... सीहोर वाले पंडितजी ने वाकई...

#एक लोटा जल... हर समस्या का हल... सीहोर वाले पंडितजी ने वाकई में जगा दिया... हर घर में धर्म...!

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 1अक्टूबर 2022 / #क्रांतिकारी रिर्पोटर का मानना है कि...

#कयामपुर में जो चावल पकड़ाया था... उसमे बड़ा गोलमाल हुआ......

#कयामपुर में जो चावल पकड़ाया था...  उसमे बड़ा गोलमाल हुआ... चंद्रावत सा ने भी आधी पेटी से हाथ धो लिया...!

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 22 सितंबर 2022 / #एक समय ऐसा भी आया था... जब राशन माफिया पाई...

#अब दुधाखेड़ी माता मंदिर को प्रयोग शाला बनाया जा रहा है... 45...

#अब दुधाखेड़ी माता मंदिर को प्रयोग शाला बनाया जा रहा है... 45 साल से पंचायत मेले का आयोजन करती थी... अब व्यवस्था को क्यों बदला जा रहा है...!

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 22 सितंबर 2022 / #गरोठ भानपुरा विधान सभा लंबे समय बाद......