क्रांतिकारी रिपोर्टर डॉट कॉम अब नए फीचर्स के साथ... | क्रांतिकारी रिपोर्टर डॉट कॉम पर शीघ्र वीडियो न्यूज के साथ त्वरित मामलें पर बहस कार्यक्रम |

#एक बोला: कांग्रेस वालों के जितने बैनर पोस्टर दिखते है... उतने लोग किसी भी विरोध प्रदर्शन में क्यों नही दिखते है...!

#एक बोला: कांग्रेस वालों के जितने बैनर पोस्टर दिखते है... उतने लोग किसी भी विरोध प्रदर्शन में क्यों नही दिखते है...!
#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 7 जनवरी 2023 / #प्रदेश में साल के अंत में विधान सभा के चुनाव होने है... इस चक्कर में भाजपा वाले तो काम पर लग भी गए है... पर कांग्रेस वाले शायद अब भी कोई शुभ मूहर्त देख रहे है... तभी तो कई जनहित के मुद्दो पद आंदोलन, प्रदर्शन करने की बजाए... सिर्फ बैनर पोस्टर लगा कर सरकार बदलने की बात कर रहे है...। क्रांतिकारी रिपोर्टर को तो पता नही कि... बैनर पोस्टरों से कोई सरकार बदल सकता है... शायद इस बात का राज भी बैनर पोस्टर लगाने वाले दावेदारों को ही पता हो सकता है...! खैर अभी हम बात कर रहे है महिला कांग्रेस के आज के प्रदर्शन की... उक्त प्रदर्शन बैतूल में हुई दुष्कर्म की घटना को ले कर हुआ... प्रदर्शन का मुद्दा भी अच्छा था... और इस मुद्दे पर महिला कांग्रेस ने सूद ली... ये भी बहुत अच्छा था...। पर इसमें कम संख्या का होना चिंताजनक था... क्योंकि गत नगर पालिका चुनाव में कांग्रेस ने 22 महिलाओं को पार्षद का टिकिट दिया था...! बावजूद इसके मात्र 9 जागरूक कांग्रेस नेत्रियों ने इसमें हिस्सा लिया... महिला कांग्रेस की नगर अध्यक्ष गायत्री विश्वकर्मा, इष्टा भाचावत, लक्ष्मी रेकवार, रेखा बघेरवाल, सोनिया जैन सहित कुछ और महिलाएं थी... दूसरा इस महिला कांग्रेस के प्रदर्शन को कांग्रेस नेताओं को भी स्पोट करना था... क्योंकि अब मप्र विधानसभा चुनाव को समय भी तो ज्यादा नही बचा है... और जनहित के मुद्दों को उठाये बिना सरकार में आना कैसे संभव होगा... फिर भी पता नही... कांग्रेस वाले और दावेदार सिर्फ बैनर पोस्टर लगा कर... ना जाने किस जादू से सरकार बदलना चाहते है... और कमलनाथ सरकार लाना चाहते हैं...! जो भी क्रांतिकारी रिपोर्टर का मानना है कि... मंदसौर विधान सभा में कांग्रेस को पुरुष की बजाए... किसी महिला को टिकिट दे देना चाहिए... क्योंकि पुरुषों से ज्यादा यहां महिलाएं सक्रिय है... और हर मुद्दे पर तगड़ा विरोध तो जताती है... जिसमें सबसे पहला नाम महिला कांग्रेस जिलाध्यक्ष रुपल संचेती का भी है...। कांग्रेस के पुरुष दावेदार तो ना जाने किस सोच के साथ राजनीति कर रहे है... सिर्फ पैसा होना ही टिकिट लाने की योग्यता है... तो फिर कांग्रेस का कुछ नही हो सकता है...?- Umesh Nex KR ( जनहित में जंग जारी... आपका अपना रिपोर्टर क्रांतिकारी...)

#मामला एक करोड़ से अधिक की नगदी और चांदी पकड़ाने का... और...

#मामला एक करोड़ से अधिक की नगदी और चांदी पकड़ाने का... और मामले को हिसाब किताब से निपटाने का...?

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 25 अप्रैल 2024 / #गत दिनों नई आबादी पुलिस ने मुखबिर की...

#मंदसौर पुलिस ने एक कार से चार किलों चांदी के साथ एक करोड़...

#मंदसौर पुलिस ने एक कार से चार किलों चांदी के साथ एक करोड़ अधिक का कैश पकड़ा... रतलाम ज्वेलर्स वाले विशाल सोनी सहित तीन को पकड़ा...!

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 22 अप्रैल 2024 / #लोकसभा के चलते चुनाव के बीच मंदसौर की नई...

#सांसदजी आपको क्षेत्र ने दो बार लाखों वोटों से जिताया... तो...

#सांसदजी आपको क्षेत्र ने दो बार लाखों वोटों से जिताया... तो आप शहर के लिए तेलिया तालाब की भूमि नही छोड़ सकते हो क्या...।

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 19 अप्रैल 2024 / #जो नेता अपने खुद के वार्ड में अपनी पार्टी...

#एक बार फिर सीएमएचओ डॉ.चौहान की हुई खिंचाई... कलेक्टर साहब...

#एक बार फिर सीएमएचओ डॉ.चौहान की हुई खिंचाई... कलेक्टर साहब बोले इसी तरह का काम करते रहे तो हो जायेगी जल्द बिदाई...?

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 12 अप्रैल 2024 / #कहते है मंदसौर में एक से बढ़ कर एक...

#साँसत में दिख रहे बीजेपी प्रत्याशी सांसद गुप्ता... क्या...

#साँसत में दिख रहे बीजेपी प्रत्याशी सांसद गुप्ता... क्या करूं क्या ना करूं समझमें नी आ रिया...!

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 5 अप्रैल 2024 / #मंदसौर लोकसभा में मतदान में अभी करीब 40...