क्रांतिकारी रिपोर्टर डॉट कॉम अब नए फीचर्स के साथ... | क्रांतिकारी रिपोर्टर डॉट कॉम पर शीघ्र वीडियो न्यूज के साथ त्वरित मामलें पर बहस कार्यक्रम |

#नपा में जिन अवैध कामों पर दो दो CMO ने हस्ताक्षर नही किये... वे काम नपाध्यक्ष अब परिषद में लाकर पार्षदों से करवाना चाहते...?

#नपा में जिन अवैध कामों पर दो दो CMO ने हस्ताक्षर नही किये... वे काम नपाध्यक्ष अब परिषद में लाकर पार्षदों से करवाना चाहते...?
#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) अगस्त 2020 / #नगर पालिका को कुंजड़े की दुकान बना कर... न जाने क्या क्या नीलाम कर दिया... अपने फ़ायदे के लिए भाजपा कार्यकर्ताओं के नाम पर ना जाने क्या क्या अवैध काम कर दिया... ऊपर से विवाद बढ़ने पर पूर्व नपाध्यक्षो को नासमझ और ना जाने क्या क्या कह दिया... मीडिया की बात आई तो उसे बिकाऊ कह दिया...! पर इससे नगर पालिका में हो रहे अवैध कामों पर पर्दा डल जाएगा क्या...? सूत्रों की माने तो भाजपा कार्यालय में आयोजित हुए बैठक में बहुत कुछ हुआ... उसी में से थोड़ा बहुत क्रांतिकारी रिपोर्टर को पता चला... जितना सुना उतना लिख दिया...। पूर्व नपाध्यक्ष हनीफ़ शेख़ के कार्यकाल में 52 अवैध निर्माणों को नोटिस जारी हुआ था... उसमे करोडों की वसूली हुई थी... अब सुनने में आ रहा है... कि ले दे कर उनको वैध बताने का प्लान बना दिया... एक तोल कांटे की बेशकीमती जमीन पर एक माफ़िया ने बड़ा सा अवैध काम्प्लेक्स तान दिया... ले दे कर उसे भी वैध और भाजपा कार्यकर्ता बता कर टाल दिया... नाले पर, लीज की जमीन, सरकारी सावर्जनिक गलियों को दबा कर आदि आदि पर अवैध निर्माण करने वालों के जिन निर्माणों को भाजपा के अच्छे अच्छे नपाध्यक्ष तो ठीक कांग्रेस के नपाध्यक्ष तक ने अवैध मान कर कभी वैध करने का प्रयास नही किया... उसे वैध बताने का काम कोई फोकट में कैसे कर सकता है... और पूर्व नपाध्यक्षो को भाजपा कार्यालय में बैठ कर कोई कैसे 3 बार के विधायक को नासमझ और ना जाने क्या क्या कह सकता है... क्रांतिकारी रिपोर्टर का मानना है कि वे इतने नासमझ या बेवकूफ होते तो 3 बार जनता के वोट से विधायक थोड़े होते... दूसरे को हजारों वोट से जीता कर जनता 2 बार नपाध्यक्ष थोड़े बनाती... आप तो भारी जेबों के दम पर 15 - 20 पार्षदों के वोट पर नपाध्यक्ष बने हो... 56 वोटों से पार्षद का चुनाव जीतने वाले जनता के लाखों वोट पा कर नपाध्यक्ष बनके दिखाते तो पता चलता...! खैर जिन अवैध फाइलों पर पढ़े लिखे समझदार दो दो CMO ने हस्ताक्षर नही किये... उन फाइलों को परिषद में लाकर अब सभापतियों के साथ पार्षदों को भी अपने पाप का भागीदार बनाना कहाँ का न्याय है... भाजपा आखिर इन मामलों पर क्यों चुप है... नपा किसी व्यापारी की दुकान थोड़े है... बल्कि 45 सालों से जिस भाजपा को नगर की जनता ने प्यार दिया... अपना मत दे कर बिठाया... उसी भाजपा का कोई नपाध्यक्ष है... वो गलत करेगा तो इसका फल उस अकेले को नही बल्कि भाजपा को भी भुगतना पड़ेगा...! हमें पता है हमारे ये सब लिख देने पर वो हमें बिकाऊ कह देगा... पैसा नही दिया तो लिख दिया... कह देगा... पर उससे भाजपा को फायदा थोड़े हो जाएगा... पापों पर पर्दा थोड़े डल जाएगा... नपाध्यक्ष का लोकायुक्त में खाता खुलने से कोई रोक थोड़े पायेगा... बेचारे सभापतियों की पत्नियों को जेल की हवा... कोर्ट की घाटियां चढ़ने से कोई थोड़े रोक पायेगा... पार्षदों को भी बदनामी से कोई बचा नही पायेगा... इसलिए समय रहते नपा में हो रहे अवैध कामों को भाजपा और शिवराज सरकार को रोकना चाहिए... वरना बदनामी के लिए तैयार रहना चाहिए... क्योंकि सुना है कि इस बार तो भाजपा की ये परिषद लोकायुक्त में एक नया इतिहास रचने वाली है...? - KR

#शिक्षा विभाग का बंशीलाल पाटीदार नाम का ये महाभ्रष्ट......

#शिक्षा विभाग का बंशीलाल पाटीदार नाम का ये महाभ्रष्ट... जिससे विभाग के लोग ही है त्रस्त...!

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 26 मार्च 2024 / #जब शिक्षा देने वालों के ही शिक्षा विभाग...

#महाभ्रष्ट सीएमएचओ चौहान और उनका जयदीप... पैसे लेकर बना दी...

#महाभ्रष्ट सीएमएचओ चौहान और उनका जयदीप... पैसे लेकर बना दी अवैध अटैचमेंट को लंबी लिस्ट...!

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 19 मार्च 2024 / #शिवराज के जाने के बाद मोहन सरकार आने के...

#ना पद्मावती की अवैध दीवार गिराई... ना सुरेश पमनानी का अवैध...

#ना पद्मावती की अवैध दीवार गिराई... ना सुरेश पमनानी का अवैध निर्माण रुका... CMO साब अब लग गई आचार संहिता, अब तो सभापति हो या नपाध्यक्ष आपको कोई नही रोकेगा...!

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 18 मार्च 2024 / #गत दिनों हिमाचल हाईकोर्ट ने एक केस में...

#मामला कल राजस्थान पुलिस का मंदसौर आना... और चोरी का सोना...

#मामला कल राजस्थान पुलिस का मंदसौर आना... और चोरी का सोना मंदसौर के दुकानों वालों को देने के मामले में पूछताछ करना...?

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 16 मार्च 2024 / #लालच बुरी बला है... पर टैक्स चोरी कुछ...

#जिला अस्पताल की रिश्वतखोर डॉ. संगीता पाटीदार की...

#जिला अस्पताल की रिश्वतखोर डॉ. संगीता पाटीदार की लापरवाही... एक नवजात की जान पर बन आई...!

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 14 मार्च 2024 / #एक समय डॉक्टर को धरती का भगवान कहा जाता...