क्रांतिकारी रिपोर्टर डॉट कॉम अब नए फीचर्स के साथ... | क्रांतिकारी रिपोर्टर डॉट कॉम पर शीघ्र वीडियो न्यूज के साथ त्वरित मामलें पर बहस कार्यक्रम |

#शिवराज के मिशन माफ़िया की नपाध्यक्ष राम ने हवा निकाल दी... #प्रशासन और पुलिस इंतज़ार करती रही पर टीम नही दी...?

#शिवराज के मिशन माफ़िया की नपाध्यक्ष राम ने हवा निकाल दी... #प्रशासन और पुलिस इंतज़ार करती रही पर टीम नही दी...?
#MDS ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) जुलाई 2020 / #पिछली सरकार ने प्रदेश में माफियाओं की जो कमर तोड़ी है... उससे जनता में उसकी लोकप्रियता दुगनी हो गई थी... उसी को देख इस सरकार ने भी उसी काम को आगे बढ़ाया... और प्रदेश में माफियाओं पर कार्यवाही का डंडा चलाने का ठाना...! प्रदेश सहित मंदसौर में भी मिशन माफ़िया का सफाया शुरू हो गया... यानी शिवराज का नया रूप जनता को पसंद आने लगा... पर शायद ये काम भाजपा नेताओं को ही रास नही आ रहा है... तभी तो चर्चित नपाध्यक्ष राम कोटवानी अवैध निर्माण करने वाले, सरकारी जमीनों पर कब्जा करने वाले माफियाओं को बचाने में लग गया है...? एक तरफ मंदसौर विधायक यशपाल सिसोदिया बोल रहे है कि मिशन माफ़िया की आड़ में तोड़बट्टे का खेल ना हो... पर ये काम पुलिस या प्रशासन की बजाए नेता ही करने लग जाये तो फिर कोई क्या करें...! आज मिशन माफ़िया के तहत जिला प्रशासन और पुलिस की टीम कलेक्टर मनोज पुष्प के निर्देश और पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थ चौधरी के मार्गदर्शन में ASP मनोकामना प्रसाद, CSP नरेंद्र सोलंकी, तहसीलदार नारायण नांदेड़ा गुलमोहर कॉलोनी स्थित किसी माफ़िया का आलीशान मकान तोड़ने जा रहे है... चर्चा है कि माफ़िया ने अपना करोड़ों का मकान बचाने के लिए बड़ा खर्चा किया... तो इस काम के आड़े भाजपा के ही नपाध्यक्ष राम कोटवानी आ गए...? पुलिस और प्रशासन की टीम पूरी तैयारी करके बैठी थी... पर नपाध्यक्ष राम के सामने शिवराज के मिशन माफ़िया की हवा निकल गई... मकान तोड़ने के लिए नपा की टीम ही नही भेजी...! जबकि कमलनाथ सरकार में भी कभी ऐसा नही हुआ था... जब नपा में हनीफ़ शेख अध्यक्ष थे... बावजूद इसके कभी किसी माफ़िया को संरक्षण नही मिला था... लेकिन अब भाजपा की शिवराज सरकार में ही भाजपा नपाध्यक्ष राम का यू मिशन माफ़िया का सफाया में आड़े आना... भाजपा की मिट्टी पलित करने जैसा है... यानी आने वाले विधानसभा उपचुनाव और नपा चुनाव में भाजपा को इससे बड़ा नुकसान होना है...! क्रांतिकारी रिपोर्टर का मानना है कि इस दौर में जनसेवा वही कर सकता है... जो लालची व्यापारी नही बल्कि नेक ईमानदार नेता होता है... बाकि छोटे मोटे गरीब कर्मचारियों पर कार्यवाही का डंडा चला कर कोई अपने को नायक फ़िल्म का हीरो चाहे समझ लें... पर पीछे के रास्ते माफियाओं का साथ दे कर वो जनता के बीच तो खलनायक ही साबित हो रहा है...! KR.

#एक बार फिर सीएमएचओ डॉ.चौहान की हुई खिंचाई... कलेक्टर साहब...

#एक बार फिर सीएमएचओ डॉ.चौहान की हुई खिंचाई... कलेक्टर साहब बोले इसी तरह का काम करते रहे तो हो जायेगी जल्द बिदाई...?

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 12 अप्रैल 2024 / #कहते है मंदसौर में एक से बढ़ कर एक...

#साँसत में दिख रहे बीजेपी प्रत्याशी सांसद गुप्ता... क्या...

#साँसत में दिख रहे बीजेपी प्रत्याशी सांसद गुप्ता... क्या करूं क्या ना करूं समझमें नी आ रिया...!

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 5 अप्रैल 2024 / #मंदसौर लोकसभा में मतदान में अभी करीब 40...

#शिक्षा विभाग का बंशीलाल पाटीदार नाम का ये महाभ्रष्ट......

#शिक्षा विभाग का बंशीलाल पाटीदार नाम का ये महाभ्रष्ट... जिससे विभाग के लोग ही है त्रस्त...!

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 26 मार्च 2024 / #जब शिक्षा देने वालों के ही शिक्षा विभाग...

#महाभ्रष्ट सीएमएचओ चौहान और उनका जयदीप... पैसे लेकर बना दी...

#महाभ्रष्ट सीएमएचओ चौहान और उनका जयदीप... पैसे लेकर बना दी अवैध अटैचमेंट को लंबी लिस्ट...!

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 19 मार्च 2024 / #शिवराज के जाने के बाद मोहन सरकार आने के...

#ना पद्मावती की अवैध दीवार गिराई... ना सुरेश पमनानी का अवैध...

#ना पद्मावती की अवैध दीवार गिराई... ना सुरेश पमनानी का अवैध निर्माण रुका... CMO साब अब लग गई आचार संहिता, अब तो सभापति हो या नपाध्यक्ष आपको कोई नही रोकेगा...!

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 18 मार्च 2024 / #गत दिनों हिमाचल हाईकोर्ट ने एक केस में...