क्रांतिकारी रिपोर्टर डॉट कॉम अब नए फीचर्स के साथ... | क्रांतिकारी रिपोर्टर डॉट कॉम पर शीघ्र वीडियो न्यूज के साथ त्वरित मामलें पर बहस कार्यक्रम |

#नर्सिंग घाट नाले का अस्त्तिव ही मिटा दिया... प्रशासन और नपा पर इतना हावी है भूमाफिया...?

#नर्सिंग घाट नाले का अस्त्तिव ही मिटा दिया... प्रशासन और नपा पर इतना हावी है भूमाफिया...?
#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 19 अगस्त 2023 / #ये है मेरा मंदसौर... जहां स्वच्छता मिशन के नाम नाले नालियां साफ हो ना हो... पर उस मिशन में लाखों करोड़ों रुपए जरूर साफ हों जाते है... दूसरी तरफ भूमाफियाओं के लूट के मिशन में बड़े बड़े सरकारी नाले... नालियां बन जाते है...! शहर के करीब 36 नाले आज नालियों में तब्दील हो गए है... अब वहां भूमाफियाओं ने प्लॉट काट दिए है... और ये सारे काम सबकी मिलीभगत से सम्पन्न हुए है...। ऐसा ही एक और काम नर्सिंग घाट अखाड़े के पास स्थित नाले पर हो रहा है... कुछ सालों पहले तक ये नाला तेलिया तालाब से शुरू हो कर... नर्सिंग घाट से होता हुआ... नर्सिंगपूरा पुलिया से आगे तक बहता था... जो बहुत चौड़ा था... अब ये नाला नाली में तब्दील हो गया... क्योंकि भूमाफियाओं ने मिल बांट कर इसे खा लिया... थोड़ा सा और बचा था... अब उस पर कब्जा हो रहा है... क्रांतिकारी रिपोर्टर के सूत्र बताते है कि शनिमंदिर के पास के नाले पर शनि विहार बनाने वाले मृतक संजय जैन एंड कंपनी द्वारा भागवत नगर और नर्सिंग पूरा को जोड़ने वाली पुल के नीचे बहने वाले नाले पर कब्जा किया जा रहा है... इसमें मंदसौर का चर्चित भूमाफिया अमित गर्ग मुख्य किरदार निभा रहा है... जो सत्तापक्ष के नेताओ को अपना पार्टनर बना कर पूरा खेल कर रहा है... ये वही अमित गर्ग है जो गांधी चौराहे की नपा की लीज की शासकीय भूमि पर दुकानें बना कर लाखों करोड़ों कमा रहा था...? आज यही अमित गर्ग अब नर्सिंग घाट नाले को खाने को आतुर हो रहा...। तहसीलदार बोल रहे है कि हम सीमांकन करवा रहे है... पर कब ये कोई बताने को तैयार नहीं है...। दूसरी तरफ नपा वाले बंशीवाले भी वहां झांक तो आए... पर आगे कुछ कार्यवाही करने को तैयार नहीं दिख रहे है... इसी का लाभ उठा कर भूमाफिया, नेता, व्यापारी एंड कंपनी दिन रात नाले पर कब्जे का काम कर रहे है... समझ में यह नही आता है देश में जिनकी सरकार है... प्रदेश में भी उन्ही की सरकार है... सांसद, विधायक, मंत्री, नपाध्यक्ष, पार्षद तक पर उनका राज है... फिर केसे होते ये गंदे काज है...! क्या जनप्रतिनिधि भी इन माफियाओं से डरते है या... कोई और मेटर है...? और विपक्ष नाम का पक्षी तो शायद हमारे मंदसौर से विलुप्त हो चुका है... कोई कुछ बोलने को तैयार ही नहीं है...! अब इन माफियाओं से नदी, नाले और तालाबों को कोन बचाएगा... ये सबसे बड़ा प्रश्न है...? खेर जो भी हो कलेक्टर दिलीप यादव साहब को मामले में संज्ञान लेना चाहिए... और कुछ करो ना करो... ईमानदारी से सीमांकन तो होना चाहिए... ताकि भूमाफियाओं को ना सही बेचारे नाले को तो अपनी सीमा मालूम पड़े...! - Umesh Nex KR ( जनहित में जंग जारी... आपका अपना रिपोर्टर क्रांतिकारी...)

#पहले तेलिया तालाब, अब पशुपतिनाथ... भगवान के लिए इन सबको तो...

#पहले तेलिया तालाब, अब पशुपतिनाथ... भगवान के लिए इन सबको तो छोड़ दो भाई साहब...!

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 4 मई 2024 / #तेलिया तालाब को लेकर लंबे समय से भाई साहब के...

#बच्चों के नाम प्रॉपर्टी लेने वालों सावधान हो जाओ... कही...

#बच्चों के नाम प्रॉपर्टी लेने वालों सावधान हो जाओ... कही आपका बच्चा क्रिकेट का सट्टा तो नही लगाता, इसका पता लगाओ...?

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 1 मई 2024 / #अभी गर्मी से ज्यादा गर्मी तो आईपीएल की है...।...

#लापरवाह मंदसौर नपा के कारिंदे... नाले के चेंबर पर से जाली...

#लापरवाह मंदसौर नपा के कारिंदे... नाले के चेंबर पर से जाली उखाड़ के चुना पट्टी लगा गए थे... और एक महीने में वो भी टूट गया...?

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 30 अप्रैल 2024 / #मंदसौर नगर पालिका यानी जो काम कही ना हो...

अवैध विमल पामेचा कॉम्पलेक्स में लगी आग... अब क्या मंदसौर...

अवैध विमल पामेचा कॉम्पलेक्स में लगी आग... अब क्या मंदसौर नपा को किसी बड़े हादसे का है इंतजार...?

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 29 अप्रैल 2024 / #कल यानी रविवार को महाराणा प्रताप बस...

#क्या लोकसभा चुनाव में भाजपा प्रत्याशी का विरोध हो रहा......

#क्या लोकसभा चुनाव में भाजपा प्रत्याशी का विरोध हो रहा... एक बोला विडियो पुराना है पर कांग्रेस वालों ने वायरल करके लोगों के जख्मों को जरूर हरा कर दिया...?

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 28 अप्रैल 2024 / #देश में भाजपा और मोदी सरकार के खिलाफ़...