क्रांतिकारी रिपोर्टर डॉट कॉम अब नए फीचर्स के साथ... | क्रांतिकारी रिपोर्टर डॉट कॉम पर शीघ्र वीडियो न्यूज के साथ त्वरित मामलें पर बहस कार्यक्रम |

#महाभ्रष्ट सीएमएचओ चौहान और उनका जयदीप... पैसे लेकर बना दी अवैध अटैचमेंट को लंबी लिस्ट...!

#महाभ्रष्ट सीएमएचओ चौहान और उनका जयदीप... पैसे लेकर बना दी अवैध अटैचमेंट को लंबी लिस्ट...!
#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 19 मार्च 2024 / #शिवराज के जाने के बाद मोहन सरकार आने के बाद भी... भाजपा शासन में अफ़सर शाही कितनी हावी... इस बात का अनुमान जिला स्वास्थ विभाग में हो रही गड़बड़ियों को देख लगाया जा सकता है... यहां किए अवैध अटैचमेंट का मुद्दा जिला पंचायत की बैठकों में खूब उछला... भाजपा के जिला पंचायत सदस्यों ने इस मामले में सीएमएचओ डॉ गोविंद सिंह चौहान को खूब आड़े हाथों लिया... पर हुआ कुछ नही... उल्टा अब तक बेरोकटोक सीएमएचओ कार्यालय में अवैध अटैचमेंट का कारोबार चल रहा है... और इसका सारा लेन देन सीएमएचओ डॉ चौहान के साथ दाइचे में आया रिश्तेदार जयदीप कर रहा...! क्रांतिकारी रिपोर्टर को मिली जानकारी के अनुसार सीएमएचओ डॉ चौहान ने अब तक करीब पच्चास से अधिक अवैध अटैचमेंट ले दे कर किए है...। जहां पहले हर अवैध अटैचमेंट के 15, 20 हजार लगते है... वही अब इस काम के 50 हजार से कम में नहीं लगते है...। और इनको बोलने वाला अब कोई भी नही है... पहले तो भाजपा विधायक यशपाल सिंह सिसौदिया ऐसे मामलों में संज्ञान ले कर बोल लेते थे... पर अब तो इनको रोकने टोकने वाला कोई नही है...। जिला पंचायत की बैठक में भी ये मामला उठा था... पर सीएमएचओ ने उनको भी अनदेखा कर अपना अवैध काम जारी रखा...! जानकारों की माने तो इस मार्च में भी अब तक दस से पंद्रह अवैध अटैचमेंट पैसे ले कर कर दिए गए है... और ये सारा काम जयदीप एंड कंपनी देख रही है...? सीएमएचओ कार्यालय में होने वाले हर काम में इस जयदीप का हस्तक्षेप है... कोई भी वैध अवैध काम सीधे जा कर नही करवाया जा सकता... उसके लिए आपको जयदीप एंड कंपनी के जरिए ही करवाना होगा...! सीएमएचओ कार्यालय में एक चांडाल चौकड़ी काम कर रही है... जिनका शाम 6 बजे बाद हिसाब किताब और मौज मस्ती के लिए आईपीपी 6 को अपना ठिकाना बना रखा है... जहां 8 पीएम तक खूब मौज मस्ती चलती है...? यही बैठ कर सारी रणनीति बनती है... और दिन भर का हिसाब किताब होता है... और मौज मस्ती का फूल इंतज़ाम यहां पर होता है...! इस जयदीप ने पूर्व विधायक यशपालसिंह सिसौदिया को भी सेट करना चाहा था... पर उनने इसका फ्यूज उड़ा दिया था...? अब ये अकेले ही सब काम कर रहा है...! जिला पंचायत की बैठक में मुद्दा उठ जाने के बाद भी अवैध काम रुक नही रहा है... ऐसे में कलेक्टर श्री दिलीप यादव साहब को मामले में संज्ञान लेना चाहिए... और शासन की मंशा... और जिला पंचायत सदस्यों की आपत्ति के बाद भी हो रहे अवैध कामों को रोकना चाहिए...! - Umesh Nex KR ( जनहित में जंग जारी... आपका अपना रिपोर्टर क्रान्तिकारी...)

#मामला एक करोड़ से अधिक की नगदी और चांदी पकड़ाने का... और...

#मामला एक करोड़ से अधिक की नगदी और चांदी पकड़ाने का... और मामले को हिसाब किताब से निपटाने का...?

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 25 अप्रैल 2024 / #गत दिनों नई आबादी पुलिस ने मुखबिर की...

#मंदसौर पुलिस ने एक कार से चार किलों चांदी के साथ एक करोड़...

#मंदसौर पुलिस ने एक कार से चार किलों चांदी के साथ एक करोड़ अधिक का कैश पकड़ा... रतलाम ज्वेलर्स वाले विशाल सोनी सहित तीन को पकड़ा...!

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 22 अप्रैल 2024 / #लोकसभा के चलते चुनाव के बीच मंदसौर की नई...

#सांसदजी आपको क्षेत्र ने दो बार लाखों वोटों से जिताया... तो...

#सांसदजी आपको क्षेत्र ने दो बार लाखों वोटों से जिताया... तो आप शहर के लिए तेलिया तालाब की भूमि नही छोड़ सकते हो क्या...।

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 19 अप्रैल 2024 / #जो नेता अपने खुद के वार्ड में अपनी पार्टी...

#एक बार फिर सीएमएचओ डॉ.चौहान की हुई खिंचाई... कलेक्टर साहब...

#एक बार फिर सीएमएचओ डॉ.चौहान की हुई खिंचाई... कलेक्टर साहब बोले इसी तरह का काम करते रहे तो हो जायेगी जल्द बिदाई...?

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 12 अप्रैल 2024 / #कहते है मंदसौर में एक से बढ़ कर एक...

#साँसत में दिख रहे बीजेपी प्रत्याशी सांसद गुप्ता... क्या...

#साँसत में दिख रहे बीजेपी प्रत्याशी सांसद गुप्ता... क्या करूं क्या ना करूं समझमें नी आ रिया...!

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 5 अप्रैल 2024 / #मंदसौर लोकसभा में मतदान में अभी करीब 40...