क्रांतिकारी रिपोर्टर डॉट कॉम अब नए फीचर्स के साथ... | क्रांतिकारी रिपोर्टर डॉट कॉम पर शीघ्र वीडियो न्यूज के साथ त्वरित मामलें पर बहस कार्यक्रम |

#जिस प्रकाश ने अपने लालच के चलते एक बेगुनाह को लूटना चाहा... वही प्रकाश अब १२ पेटी के चक्कर में मंत्रीजी के ही लोगों को टारगेट कर रहा...?

#जिस प्रकाश ने अपने लालच के चलते एक बेगुनाह को लूटना चाहा... वही प्रकाश अब १२ पेटी के चक्कर में मंत्रीजी के ही लोगों को टारगेट कर रहा...?
#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 4 दिसंबर 2022 / #कुछ समय पूर्व गरोठ क्षेत्र में एक बीस पेटी का बड़ा खेल हुआ था... उस खेल में क्षेत्र के लोकप्रिय मंत्रीजी के क्षेत्र का एक बेगुनाह को उलझा दिया गया था... और बीस पेटी का खेल कर लिया था... नाना प्रकार के प्रकाश में लेन देन संपन्न हुआ... जिसमें आठ गरोठ गया तो... बारह का खेल प्रकाश कर गया... मामला मंत्री जी के आसपास रहने वाले के प्रकाश में आया तो... मंत्रीजी ने ईमानदार SP साहब को मामले से एफिडेफीड के साथ पीड़ितों को मिलवाया... फिर क्या 24 घंटे का अल्टीमेटम दिया... पर बारह घंटे में ही खेल खराब हो गया... और पेटियों को रिटर्न कर दिया गया...! मामला तो बहुत आगे तक जा रहा था... और पेटी का आदान प्रदान करनें करवाने वालो पर FIR तक की नोबत आ गई थी... पर दरिया दिल मंत्रीजी ने माफ कर दिया... और चेतावनी के साथ छोड़ दिया... लेकिन मामले में अब भी धुंआ निकल रहा है... और बारह पेटी दबाने वाला ही आज... मामले में अच्छी भूमिका निभाने वाले... मंत्रीजी के आस पास रहने वाले लोगों के खिलाफ नई फितरत करने लगा है... नाना प्रकार के लोगों को भिड़ा कर... उनका ऑडियो बना कर नई फितरत करने में लग गया है... जबकि उसे पता नही की इसकी फितरत फिर से उसे ही उलझा देगी... उसके साथ एक साहब के नाम पर भी FIR फट जायेगी...! खैर जो भी हो क्रांतिकारी रिपोर्टर का मानना है कि ऐसे गलत लोग और उनके दलालों को सजा तो मिलना चाहिए... क्योंकि ये अपने लालच के चक्कर में कई बेगुनाहों को फसाने के चक्कर में रहते है... इन्हे बख्शना यानी समाज में गंदगी को बढ़ावा देने जैसा है... मोदीजी के स्वच्छता अभियान को अधूरा छोड़ने जैसा है...? और इस बात को लोकप्रिय मंत्रीजी के साथ पुलिस कप्तान सुजानिया साहब भी अच्छे से समझते है... पर क्या करें क्या ना करें... सबसे बड़ी यही उलझन है...! - Umesh Nex KR ( जनहित में जंग जारी... आपका अपना रिपोर्टर क्रांतिकार...)

#शिक्षा विभाग का बंशीलाल पाटीदार नाम का ये महाभ्रष्ट......

#शिक्षा विभाग का बंशीलाल पाटीदार नाम का ये महाभ्रष्ट... जिससे विभाग के लोग ही है त्रस्त...!

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 26 मार्च 2024 / #जब शिक्षा देने वालों के ही शिक्षा विभाग...

#महाभ्रष्ट सीएमएचओ चौहान और उनका जयदीप... पैसे लेकर बना दी...

#महाभ्रष्ट सीएमएचओ चौहान और उनका जयदीप... पैसे लेकर बना दी अवैध अटैचमेंट को लंबी लिस्ट...!

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 19 मार्च 2024 / #शिवराज के जाने के बाद मोहन सरकार आने के...

#ना पद्मावती की अवैध दीवार गिराई... ना सुरेश पमनानी का अवैध...

#ना पद्मावती की अवैध दीवार गिराई... ना सुरेश पमनानी का अवैध निर्माण रुका... CMO साब अब लग गई आचार संहिता, अब तो सभापति हो या नपाध्यक्ष आपको कोई नही रोकेगा...!

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 18 मार्च 2024 / #गत दिनों हिमाचल हाईकोर्ट ने एक केस में...

#मामला कल राजस्थान पुलिस का मंदसौर आना... और चोरी का सोना...

#मामला कल राजस्थान पुलिस का मंदसौर आना... और चोरी का सोना मंदसौर के दुकानों वालों को देने के मामले में पूछताछ करना...?

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 16 मार्च 2024 / #लालच बुरी बला है... पर टैक्स चोरी कुछ...

#जिला अस्पताल की रिश्वतखोर डॉ. संगीता पाटीदार की...

#जिला अस्पताल की रिश्वतखोर डॉ. संगीता पाटीदार की लापरवाही... एक नवजात की जान पर बन आई...!

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 14 मार्च 2024 / #एक समय डॉक्टर को धरती का भगवान कहा जाता...