क्रांतिकारी रिपोर्टर डॉट कॉम अब नए फीचर्स के साथ... | क्रांतिकारी रिपोर्टर डॉट कॉम पर शीघ्र वीडियो न्यूज के साथ त्वरित मामलें पर बहस कार्यक्रम |

#गुप्ताजी की असीम कृपा से... लेब टेक्नीशियन प्रवीणा को भी नियम विरुद्ध कोरोना काल में मंदसौर बिठा दिया...?

#गुप्ताजी की असीम कृपा से... लेब टेक्नीशियन प्रवीणा को भी नियम विरुद्ध कोरोना काल में मंदसौर बिठा दिया...?
#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) जनवरी 2021 / #शिवराज सरकार जनता का ध्यान अपनी और आकर्षित करने के लिए खूब प्रयास कर रही है... माफ़िया हो या भ्रष्टचारी... किसी को बख्शना नही चाहती है... पर पता नही मंदसौर जिला कैसे शिवराज सरकार के इस जनहितैषी मिशन से कोसों दूर है... जिले से दो दो केबिनेट मंत्री सरकार में है... बावजूद इसके सरकार का मिशन यहाँ बेकार है...! अदने अदने से भ्रष्ट बाबू तक पूरी व्यवस्था पर हावी है... वो चाहे परिवहन घोटाले का मुख्य आरोपी RTO का शिंदे हो या अवैध अटैचमेंट पर सालों से CMHO कार्यालय में पदस्थ भ्रष्ट बाबू विपिन गुप्ता हो... ऐसा लगता है जैसे इनके आगे तो सरकार भी हाथ जोड़े खड़ी रहती है...? खैर अभी हम बात कर रहे है लेब टेक्नीशियन प्रवीणा परमार की... जो संविदाकर्मि थी और कुछ समय पहले ही नियमित हुई है... क्रांतिकारी रिपोर्टर के सूत्र बताते है कि अभी तो उनकी संपरीक्षा अवधि चल रही है... उसके बावजूद विपिन गुप्ता एंड कंपनी की खास सदस्य प्रवीणा मेडम को कोरोना काल की आड़ में अवैध तरीके से क्यामपुर से डिगाव लाया गया... और अपने तरीके से मैडम को भी अवैध अटैचमेंट पर डिगाव से मंदसौर मलेरिया विभाग में बिठा दिया... जहाँ लेब टेक्नीशियन का कोई काम नही है... बस 12 बजे आना और घूम फिर कर 3 बजे वापस घर चले जाना...? जबकि जिले के कई स्वास्थ्य केंद्रों पर लेब टेक्निशियन नही है... जहाँ से इन्हें लाया गया... वहाँ क्यामपुर में भी अब लेब टेक्नीशियन नही है... किसी और को अतिरिक्त काम दे रखा है... यानी कि जो विपिन गुप्ताजी चाहते है... वही काम CMHO कार्यालय में होता है... CMHO कोई भी आ जाये वो तो नाम का ही होता है... काम तो सारा गुप्ताजी के ईशारो पर होता है... जब भी किसी बकरे या बकरी का शिकार होता है... वो गुप्ता एंड कंपनी में बटता है... बस दो चार बोटी का प्रसाद CMHO को चढ़ा दिया जाता है... और जो CMHO इनके अनुसार ना चले उसे या तो लोकायुक्त की भेंट चढ़वा देता है... या फिर नेताओं से उल्झवा देता है...! इनके कर्मो से स्वास्थ्य विभाग के कर्मचारी हो या डॉक्टर सब परेशान है... क्योंकि इनके खिलाफ कितनी भी शिकायतें कर दो पर कुछ भी तो नही होता है...! इस चक्कर में महिलाकर्मी हो या पुरुषकर्मी... आर्थिक, मानसिक और शाररिक प्रताड़ना तक झेलता रहता है... सबसे ज्यादा परेशानी महिलाकर्मियों को होती है... क्योंकि काम के बदले कुछ शर्तें बड़ी अनैतिक और भारी होती है...? फिर भी नोकरी की मजबूरीयां आकाश, ब्यास जैसा अभिनंदन वाला बाथरूम कांड करवा देती है...! खैर जो भी हो पर कलेक्टर मनोज पुष्प सा. को कम से कम इस विपिन गुप्ता की तरफ तो थोड़ा देख लेना चाहिए... जो खुद तो अवैध तरीके से CMHO कार्यालय में जमा है... साथ में अपने ख़ास लोगों को भी अवैध तरीके से जिला अस्पताल परिसर में ला कर बिठा देता है... और अपने हर काम और हर जरूरतों को पूरा करता रहता है...?

#मामला एक करोड़ से अधिक की नगदी और चांदी पकड़ाने का... और...

#मामला एक करोड़ से अधिक की नगदी और चांदी पकड़ाने का... और मामले को हिसाब किताब से निपटाने का...?

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 25 अप्रैल 2024 / #गत दिनों नई आबादी पुलिस ने मुखबिर की...

#मंदसौर पुलिस ने एक कार से चार किलों चांदी के साथ एक करोड़...

#मंदसौर पुलिस ने एक कार से चार किलों चांदी के साथ एक करोड़ अधिक का कैश पकड़ा... रतलाम ज्वेलर्स वाले विशाल सोनी सहित तीन को पकड़ा...!

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 22 अप्रैल 2024 / #लोकसभा के चलते चुनाव के बीच मंदसौर की नई...

#सांसदजी आपको क्षेत्र ने दो बार लाखों वोटों से जिताया... तो...

#सांसदजी आपको क्षेत्र ने दो बार लाखों वोटों से जिताया... तो आप शहर के लिए तेलिया तालाब की भूमि नही छोड़ सकते हो क्या...।

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 19 अप्रैल 2024 / #जो नेता अपने खुद के वार्ड में अपनी पार्टी...

#एक बार फिर सीएमएचओ डॉ.चौहान की हुई खिंचाई... कलेक्टर साहब...

#एक बार फिर सीएमएचओ डॉ.चौहान की हुई खिंचाई... कलेक्टर साहब बोले इसी तरह का काम करते रहे तो हो जायेगी जल्द बिदाई...?

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 12 अप्रैल 2024 / #कहते है मंदसौर में एक से बढ़ कर एक...

#साँसत में दिख रहे बीजेपी प्रत्याशी सांसद गुप्ता... क्या...

#साँसत में दिख रहे बीजेपी प्रत्याशी सांसद गुप्ता... क्या करूं क्या ना करूं समझमें नी आ रिया...!

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 5 अप्रैल 2024 / #मंदसौर लोकसभा में मतदान में अभी करीब 40...