क्रांतिकारी रिपोर्टर डॉट कॉम अब नए फीचर्स के साथ... | क्रांतिकारी रिपोर्टर डॉट कॉम पर शीघ्र वीडियो न्यूज के साथ त्वरित मामलें पर बहस कार्यक्रम |

#मीनाक्षी नटराजन सिर्फ भाजपा के लिए ही नही बल्कि क्षेत्र और क्षेत्र की #कांग्रेस के लिए भी ठीक नही...?

#मीनाक्षी नटराजन सिर्फ भाजपा के लिए ही नही बल्कि क्षेत्र और क्षेत्र की #कांग्रेस के लिए भी ठीक नही...?
#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 15 फरवरी 2019 / #क्रांतिकारी रिपोर्टर की लड़ाई किसी पार्टी या नेता से नही है... बल्कि उनसे है जो क्षेत्र में राजनीति तो जनहित की बात पर करते है... पर कभी भूल कर भी किसी का हित नही करते है...? जब से क्षेत्र में मीनाक्षी नटराजन आई है.. तब से यहाँ कांग्रेस खत्म सी हो गई है... कांग्रेस के लड़ाकू नेता आज घर बैठ गए है... जो थोड़े सक्रिय रहे... उनको जनहित के मुद्दे पर आंदोलन करने की प्रशासन ने तो हर समय अनुमति दी... पर मैडम से उन्हें कभी अनुमति नही मिली...? पिछले 10 सालों से विपक्ष नाम का पक्षी क्षेत्र से विलुप्त सा हो गया है... और आज भी पक्ष में हो कर भी पक्ष का नजर नही आता है...? आज जनहित के मुद्दों पर जनता का पक्ष सिर्फ मीडिया ही लेता है... उल्टा जिन मुद्दों से इस क्षेत्र की बदनामी हो... उन मुद्दों को मैडम ने खूब छेड़ा है...? पहली बार 2009 में भी मीनाक्षी नटराजन नही जीती थी... बल्कि भाजपा के लक्ष्मीनारायण पांडेय हारे थे... जीतने के बाद भी मैडम सत्ता में होते हुए भी कुछ खास नही कर पाई... उल्टा जिस दिन क्षेत्र में आती थी, उस दिन मोन व्रत धारण कर लेती थी... जनता से तो ठीक अपनी ही पार्टी के नेता और कार्यकर्ता से नही मिलती थी...! जबकि जनता को तो नेता, बोलने और उनके लिए लड़ने वाला चाहिए... मिलने मिलाने वाला चाहिए... इस चक्कर में मैडम 2009 के मुक़ाबले 2014 में दस गुना ज्यादा यानी साढ़े तीन लाख वोटों से हारी थी...? क्योंकि क्षेत्र की जनता मैडम को ढंग से समझ चुकी थी...! यही नही 2018 के विधानसभा चुनाव से पहले जिन राहुल गांधी की सभा में 2 लाख से अधिक की भीड़ आई थी... उन्ही राहुल गांधी की लोकसभा से पहले हुई नीमच सभा में 20 हजार की भीड़ तक नही आ पाई...? यानी 2 लाख की भीड़ और किसान आंदोलन के बाद भी मैडम के कुछ ख़ास लोगों के कर्मो से कांग्रेस को संसदीय क्षेत्र की 8 विधानसभा सीटों में से सिर्फ 1 ही सीट जीत पाई... उसके बाद तो क्षेत्र में कांग्रेस की हालत और खराब हुई...? 43 साल बाद मंदसौर नगर पालिका में किसी कांग्रेसी का नपा अध्यक्ष की लिस्ट में नाम लिखवाने का सुनहरा मौका मिला था... लेकिन मैडम के कर्मो से कांग्रेस के हाथ से वो मौका भी निकल गया...? इसके बाद मुझे तो नही लगता है कि कोई कांग्रेसी नेता होगा जो पूरे मन से इस चुनाव में मैडम का काम कर रहा होगा...! क्योंकि जिन मैडम और उनके ख़ास कहलाने वाले 2-4 समर्थकों ने कांग्रेस को निजी कम्पनी बना लिया... हर काम में उनको ही आगे किया... बाकियों से तो कुछ पूछा तक नही गया...? ऐसे में क्षेत्र की जनता तो ठीक है कई कर्मठ, ईमानदार कांग्रेसी भी मैडम को नही चाहते है... वे तो क्षेत्र की कांग्रेस पर पड़ा यह बोझ हटाना चाहते है... और जिनको जब अपनी ही पार्टी के लोग नही चाहते है... उनके दिन खराब ही आते है...?

#मामला एक करोड़ से अधिक की नगदी और चांदी पकड़ाने का... और...

#मामला एक करोड़ से अधिक की नगदी और चांदी पकड़ाने का... और मामले को हिसाब किताब से निपटाने का...?

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 25 अप्रैल 2024 / #गत दिनों नई आबादी पुलिस ने मुखबिर की...

#मंदसौर पुलिस ने एक कार से चार किलों चांदी के साथ एक करोड़...

#मंदसौर पुलिस ने एक कार से चार किलों चांदी के साथ एक करोड़ अधिक का कैश पकड़ा... रतलाम ज्वेलर्स वाले विशाल सोनी सहित तीन को पकड़ा...!

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 22 अप्रैल 2024 / #लोकसभा के चलते चुनाव के बीच मंदसौर की नई...

#सांसदजी आपको क्षेत्र ने दो बार लाखों वोटों से जिताया... तो...

#सांसदजी आपको क्षेत्र ने दो बार लाखों वोटों से जिताया... तो आप शहर के लिए तेलिया तालाब की भूमि नही छोड़ सकते हो क्या...।

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 19 अप्रैल 2024 / #जो नेता अपने खुद के वार्ड में अपनी पार्टी...

#एक बार फिर सीएमएचओ डॉ.चौहान की हुई खिंचाई... कलेक्टर साहब...

#एक बार फिर सीएमएचओ डॉ.चौहान की हुई खिंचाई... कलेक्टर साहब बोले इसी तरह का काम करते रहे तो हो जायेगी जल्द बिदाई...?

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 12 अप्रैल 2024 / #कहते है मंदसौर में एक से बढ़ कर एक...

#साँसत में दिख रहे बीजेपी प्रत्याशी सांसद गुप्ता... क्या...

#साँसत में दिख रहे बीजेपी प्रत्याशी सांसद गुप्ता... क्या करूं क्या ना करूं समझमें नी आ रिया...!

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 5 अप्रैल 2024 / #मंदसौर लोकसभा में मतदान में अभी करीब 40...