क्रांतिकारी रिपोर्टर डॉट कॉम अब नए फीचर्स के साथ... | क्रांतिकारी रिपोर्टर डॉट कॉम पर शीघ्र वीडियो न्यूज के साथ त्वरित मामलें पर बहस कार्यक्रम |

#मैडम, समय रहते #किसानों का साथ दिया होता, तो #बेगुनाह किसान यूँ मारा नही जाता...?

#मैडम, समय रहते #किसानों का साथ दिया होता, तो #बेगुनाह किसान यूँ मारा नही जाता...?
#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 17 फरवरी 2019 / #क्षेत्र के किसानों के नाम पर कांग्रेस ने जितनी राजनीतिक खेती की है... और उससे जितना लाभ देश प्रदेश में कमाया है... उतना लाभ तो क्षेत्र के किसानों ने वर्षो से दिन रात, सर्दी, गर्मी, बारिश में खेतों में मेहनत करके भी नही कमाया है...? तभी तो, किसानों के नाम पर कांग्रेस की प्रत्याशी मीनाक्षी नटराजन ने इतना माहौल बनाया, अपने को किसानों का सबसे बड़ा हितेषी बताया इसके बाद भी संसदीय क्षेत्र के किसानों ने विधानसभा चुनाव में कांग्रेस को एक तरफा निपटाया...? यही नही जिस मल्हारगढ़ विधानसभा क्षेत्र के जिन गांवों के किसान, आंदोलन के दौरान मारे गए... उन गांवों में भी कांग्रेस जीतने लायक भी वोट नही मिले...! उसका कारण क्षेत्र का जागरूक किसान है... जिसकों अच्छे से पता है कि हमारे नाम पर गन्दी मतलबी राजनीति कौन कर रहा है...? मीनाक्षी नटराजन किसान आंदोलन में बेगुनाह किसानों के मारे जाने के बाद अचानक किसान हितेषी बन कर सामने आई...? और जैसे आजादी की कोई दूसरी लड़ाई लड़ रही हो... उस स्टाईल में बिना किसानों के अपने नेताओं के साथ किसान स्वाभिमान यात्रा ले कर लोकसभा चुनाव का प्रचार करने निकल गयी थी...! क्रांतिकारी रिपोर्टर का मानना है कि यही यात्रा किसानों के मरने से पहले निकाली होती तो 6 बेगुनाह किसानों की जान तो नही जाती...? और क्षेत्र का इतना नुक़सान भी नही होता, मंदसौर संसदीय क्षेत्र देश और दुनिया में इतना बदनाम भी नही होता...! किसानों के स्वाभिमान से ज्यादा मैडम ने अपने मान सम्मान का ख्याल रखा यानी 2014 का चुनाव हारने के बाद 5 साल तक क्षेत्र से विपक्ष को खत्म करके क्षेत्र के लोगों को सत्ता के खिलाफ अकेले लड़ने मरने के लिए छोड़ दिया... फिर अपनी निष्क्रियता की भरपाई के लिए ये यात्रा निकाली गई थी...? इससे यह साबित नही हो जाता है कि मीनाक्षी मैडम किसान हितेषी है...! अरे इन्होंने तो बड़वन के अपने कांग्रेसी कार्यकर्ता और युवा किसान घनश्याम धाकड़, जिसको किसान आंदोलन के दौरान पुलिस थाने में पिट पिट कर मार डाला... उसको तक न्याय नही दिलाया... दूसरे बेगुनाह किसानों की बात ही क्या करना...? यही नही 5 साल सांसद रहते हुए अफीम किसानों से किया वादा नही निभाया... क्षेत्र जनता से बात करने की बजाए मोन धारण कर लिया...! आंदोलन पीड़ित किसानों को 50 - 50 हजार की सहायता राशि देने हवाई जहाज से आए कर्नाटक किसान कांग्रेस के लोगों को पैसा नही देने दिया...? हार जाने के बाद 5 सालों तक क्षेत्र में विपक्ष को खत्म कर दिया... जनहित के मुद्दों पर जनता का साथ नही दिया... क्षेत्र का मीडिया विपक्ष की भूमिका निभाता रहा... पर विपक्ष को लापता रखा...? विपक्ष का कोई नेता यदि जनहित के मुद्दे पर लड़ना भी चाहता था... तो उसे प्रशासन से पहले मैडम का अनुमति पत्र लेना पड़ता था... इस तरह क्षेत्र के भले को नही समझा, क्षेत्र के लोगों का जनहित के मुद्दों पर साथ नही दिया... क्षेत्र में जबसे मैडम आई है तबसे कांग्रेस की हालत बद से बदतर हो गयी है... कल कांग्रेसी विपक्ष में हो कर भी विपक्ष में नही थे... आज पक्ष में हो कर भी पक्ष में नही है... कांग्रेस की ऐसी बुरी हालत तो शायद ही कही है...?

#जल मिशन के ठेकेदारों ने सरकारी जमीनों पर अपने यार्ड बना...

#जल मिशन के ठेकेदारों ने सरकारी जमीनों पर अपने यार्ड बना लिए... और फ्री फोकट की मलाई सूत रहे...!

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 12 मार्च 2024 / #जिले में मोदी सरकार की सबसे महत्ती योजना......

#जवासिया पंचायत में मोदीजी के स्वच्छता मिशन को पलीता...

#जवासिया पंचायत में मोदीजी के स्वच्छता मिशन को पलीता लगाया जा रहा है... लाखों खर्च करनें के बाद भी गांव में हर तरफ गंदगी का बसेरा है...!

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 23 दिसंबर 2022 / #मोदी सरकार ने सबसे पहला काम स्वच्छता पर...

#पहले रतलाम का सुराणा, फिर इंदौर का मेवातीपूरा और अब...

#पहले रतलाम का सुराणा, फिर इंदौर का मेवातीपूरा और अब खरगोन, सेंधवा बना यूपी का कैराना...?

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 12 अप्रैल 2022 / #धर्म निरपेक्षता का अर्थ यही नहीं होता है...

#दिल्ली के बाद पंजाब में ईमानदार राजनीति पड़ी भारी... आने...

#दिल्ली के बाद पंजाब में ईमानदार राजनीति पड़ी भारी... आने वाले दिनों में भाजपा के लिए भी है ये बड़ी चेतावनी...!

*#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 10 मार्च 2022 / #अन्ना आंदोलन के मंथन में जन्मी आम आदमी...

#कई लोगों का झूठा प्रकरण बना चुका... रिश्वत के मामले में भी...

#कई लोगों का झूठा प्रकरण बना चुका... रिश्वत के मामले में भी पकड़ा गया... फिर भी CBN के मधुसूदन का कुछ नही बिगड़ा...!

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 8 मार्च 2022 / #सरकारे कितनी भी सख्त आ जाए... फिर भी...