क्रांतिकारी रिपोर्टर डॉट कॉम अब नए फीचर्स के साथ... | क्रांतिकारी रिपोर्टर डॉट कॉम पर शीघ्र वीडियो न्यूज के साथ त्वरित मामलें पर बहस कार्यक्रम |

#जब युवा कांग्रेस प्रदेश सचिव पाटिल तक मोदी का जबरा फेन है! तो फिर बेचारी EVM क्या करें?

#जब युवा कांग्रेस प्रदेश सचिव पाटिल तक मोदी का जबरा फेन है! तो फिर बेचारी EVM क्या करें?
#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 22 मई 2019 / #मंदसौर लोकसभा में इतना तगड़ा मतदान होने के बाद भी कुछ कर्मठ कांग्रेसी अब भी कांग्रेस की जीत का दावा कर रहे है...! पर उनके इस दावे की कब्र तब खुद जाती है... जब कांग्रेस के बड़े बड़े नेता और उनके पैराशूटी नेता बेटे... मोदीभक्ति खुलेआम दिखाते है...? तब समझ में आता है कि ये मोदी लहर नही है बल्कि सुनामी है जो कांग्रेस के पूर्व विधायक नवकृष्ण पाटिल के बेटे जो कि कांग्रेस की लोकसभा प्रत्याशी मीनाक्षी नटराजन की असीम कृपा से चलते चुनाव में युवा कांग्रेस का पैराशूट प्रदेश सचिव बना हैं... और जिसका नाम आदित्य पाटिल है... जो तेलिया तालाब के डूब क्षेत्र (डेंजर जोन ) में बने स्कूल आदित्य पब्लिक स्कूल के फेसबुक पेज से 2019 में भी भाजपा और NDA की तरफ से फिर से प्रधानमंत्री पद के दावेदार नरेंद्र मोदी की तारीफ़ में कशीदे कसता है...? स्कूल के APS Mandsaur के नाम से बने पेज़ से आदित्य पाटिल लिखतें है कि "We will support you Till the and... namo again2019...!" क्रांतिकारी रिपोर्टर को तो इतनी हिंदी नही आती है पर इंग्लिश पीने वाले माफ करना पढ़ने वाले इसका हिंदी में अर्थ बताते है कि हम आपका आखरी दम तक साथ देंगे... नमो अगेन यानी एक बार फिर मोदी सरकार...? इसके साथ मोदीजी का एक फ़ोटो भी डाला जिस पर लिखा था कि "बम जब फटता है तो जात और धर्म नही पूछता है... सुरक्षित 5 साल देने के लिए मोदीजी का धन्यवाद....!" अब आप ही बताओ यदि फिर से मोदी सरकार 300 से ज्यादा सीट लाये और आप फिर भी इस सुनामी को समझ ना पाए... और बेचारी निर्दोष EVM तक की इज्जत लूट खाएं... तो उससे क्या होगा... जब आपके प्रदेश स्तर का युवा नेता ही खुल कर मोदी का स्पोट करेगा...! ऐसा भी नही है कि पाटिल परिवार में पहली बार ऐसा किसी ने किया... बल्कि ऐसा संस्कार इनको अपने पिता से ही विरासत में मिला है...? विधानसभा चुनाव में भी सोशल मीडिया पर युवक कांग्रेस नेता विनोद शर्मा ने एक पोल चलाया था... उसमें भी इनके पिता नवकृष्ण पाटिल जो कि कांग्रेस से पूर्व विधायक रहे है... 3 बार कांग्रेस की टिकट पर विधायक चुनाव, एक बार नगर पालिका अध्यक्ष का चुनाव लड़े है और अबकी बार शायद पार्षद का चुनाव तक लड़ने के चक्कर में है... ने भाजपा को वोट दिया था... जो तब बड़ा चर्चित हुआ था...? ऐसे में कैसे कांग्रेस अपनी जीत का दावा कर सकती है... जिनके खुद के नेता ही खुलेआम भाजपा का स्पोट करते है... तो वो गुप्त मतदान किसको देते और दिलवाते होंगे... जो खुलेआम पोल में भाजपा को वोट देते है...? खेर कोई बात नही आदित्य पाटिल की यह भावना कांग्रेस के लिए चाहे ठीक ना हो पर आमजन के मन की बात और राष्ट्रहित भी यही है... जिसको कांग्रेस के युवा नेता ने समझ लिया... और जो दिल में आया वो कह दिया...!

#जल मिशन के ठेकेदारों ने सरकारी जमीनों पर अपने यार्ड बना...

#जल मिशन के ठेकेदारों ने सरकारी जमीनों पर अपने यार्ड बना लिए... और फ्री फोकट की मलाई सूत रहे...!

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 12 मार्च 2024 / #जिले में मोदी सरकार की सबसे महत्ती योजना......

#जवासिया पंचायत में मोदीजी के स्वच्छता मिशन को पलीता...

#जवासिया पंचायत में मोदीजी के स्वच्छता मिशन को पलीता लगाया जा रहा है... लाखों खर्च करनें के बाद भी गांव में हर तरफ गंदगी का बसेरा है...!

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 23 दिसंबर 2022 / #मोदी सरकार ने सबसे पहला काम स्वच्छता पर...

#पहले रतलाम का सुराणा, फिर इंदौर का मेवातीपूरा और अब...

#पहले रतलाम का सुराणा, फिर इंदौर का मेवातीपूरा और अब खरगोन, सेंधवा बना यूपी का कैराना...?

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 12 अप्रैल 2022 / #धर्म निरपेक्षता का अर्थ यही नहीं होता है...

#दिल्ली के बाद पंजाब में ईमानदार राजनीति पड़ी भारी... आने...

#दिल्ली के बाद पंजाब में ईमानदार राजनीति पड़ी भारी... आने वाले दिनों में भाजपा के लिए भी है ये बड़ी चेतावनी...!

*#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 10 मार्च 2022 / #अन्ना आंदोलन के मंथन में जन्मी आम आदमी...

#कई लोगों का झूठा प्रकरण बना चुका... रिश्वत के मामले में भी...

#कई लोगों का झूठा प्रकरण बना चुका... रिश्वत के मामले में भी पकड़ा गया... फिर भी CBN के मधुसूदन का कुछ नही बिगड़ा...!

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 8 मार्च 2022 / #सरकारे कितनी भी सख्त आ जाए... फिर भी...